Zubiya:- hey, sis what's up...
Dr. Aliza:- Arey di aap yahan kya kar rahe ho....
Zubiya:- actually mai tujhse apna check-up karane aayi hoon....
Dr. Aliza:- check-up par hua kya hai subah toh aap theek thi na.....
Zubiya:- haan, lekin kuchh Mahine se mujhe ajeeb se feeling ho rahi hai, ek baichaini si lag rahi hai vomiting bhi kayi dafa ho chuki hai....
Dr. Aliza:- ohh don't worry, mai aap ka blood test le leti hoon, sister.... Inka blood sample Lelo.....
Nurse:- ji doctor, aayiye....
Zubiya:- tu toh aise hi bata sakti hai na ki hua kya hai bol na.....
Dr. Aliza:- nahi di maine check-up toh kiya hai lekin aap ko exactly kya hua hai ye reports aane ke baad hi pata chalega, I think aap ko food poisioning ho gayi hai....
Zubiya:- Ohh accha, iss Wajah se meri tabiyat kuchh Mahine se kharab hai..... Mai chalti hoon apna khayal rakhna Allah hafiz.....
Dr. Aliza:- Allah hafiz.....
Nurse:- ye lijiye doctor mam ka blood sample.....
Dr. Aliza:- isko lab mein bhijwa do tests ke liye aur haan iski reports Aaj shaam tak mujhe mil jaani chahiye.....
Nurse:- don't worry, shaam tak aap ko reports mil jayegi....
Nafees:- excuse me kya mai andar aa sakta hoon!!!
Dr. Aliza:- haan, aajao.....
Nafees:- mujhe tumse kuchh baat karni hai Akele mein!!!!
Dr. Aliza:- yeah sure, please....
Nurse:- continue mai jaati hoon.....
Dr. Aliza:- kya hua tum itne Pareshan Kyun ho....
Nafees:- abhi abhi jo patient aayi thi woh tumhari kya lagti hai!!!!
Dr. Aliza:- she is my elder sister.....
Kyun achanak tum di ke baare mein kyun puch rahe ho.....Nafees:- unki tabiyat ko lekar tumse kuchh baat karni thi!!! Woh theek toh hain na!!!!
Dr. Aliza:- woh mera Personal matter hai mai khud solve kar loongi tumhari help ki zarurat nahi hai.....
Nafees:- lekin batao toh sahi ki hua kya hai!!! Sab khariyat toh hai na tum kuchh Pareshan lag rahi ho, dekho as a friend tum mujhse share kar sakti ho!!! Baher jo hua uske liye I'm Sorry!!!
Dr. Aliza:- it's okay, mentioned not....
Nafees:- ab bataogi ki hua kya hai tum itni stressed Kyun ho!!!!
Dr. Aliza:- mai kaise bataun mai khud hairaan hoon....
Nafees:- kya matlab hai ki tum khud shocked ho!!!!
Dr. Aliza:- maine unka nerves check kiya hai....
Nafees:- haan toh kya hua!!!!
Dr. Aliza:- tum nahi jaante ki nerves dekhne se bahut kuchh pata chal jata hai.....
Nafees:- toh tumhe kya pata chala hai!!!!
Dr. Aliza:- yahi ki mai kaise bataun.....
Nafees:- bolo na kya hua hai!!!
Dr. Aliza:- I think she is pregnant.....
Nafees:- what, ye tum kya keh rahi ho, kya tumhari behen shaadi shuda hai....
Dr. Aliza:- nahi balki next month unki shaadi hai....
Nafees:- toh ye baccha kiska hai!!!
Dr. Aliza:- ye toh mujhe reports aane ke baad decide karna hoga ki aage kya karna hai mujhe lagta hai ki woh pregnant hai but reports ke aane se pehle mai kuchh keh nahi sakti isliye Aaj shaam tak ka wait karna hoga....
Nafees:- don't worry, sab theek ho jayega aur haan ye mera number hai aur tum mujhe contact kar sakti ho jab bhi meri zarurat pade just give a call!!! Mai chala Aaunga tumhari help karne ke liye!!!!
Dr. Aliza:- thank you very much.....
Nafees:- you're most welcome!!!!!
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
Storie d'amoreIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...