Nafees:- good morning!!!!
Dr. Aliza:- good morning, aaj jaldi uth gaye.....
Nafees:- haan bas aankh khuli toh time 9' baj rahe the socha fresh ho jaun!!!!
Dr. Aliza:- Ohh accha waise time kya ho raha hai...
Nafees:- 11:30' baj rahe hain!!!!
Dr. Aliza:- kya tumne mujhe jagaya Kyun nahi aaj mera sasural mein pehla din hai aur aaj ke din hi mai itni der tak soti rahi.....
Nafees:- just relax sweetheart, mai mazaak kar raha tha 9:30 bajj rahe hain!!!!
Dr. Aliza:- iss waqt bhi tumhe mazaak soch raha hai Idoit, ab mujhe jaane do please.....
Nafees:- lekin kahan!!!
Dr. Aliza:- Aaj mera pehla din hai yaar sab kya sochenge ki nayi Dulhan ki subah abhi tak nahi hui.....
Nafees:- accha theek hai jao jaake fresh ho jao Saath mein chalte hain!!!!
Dr. Aliza:- yeah, just 5 mins I'll just come.....
Nafees:- hmmmm!!!!
Rimsha:- Good morning bro.....
Nafees:- good morning beta tu bhi uth gayi lekin aaj toh collage nahi hai na!!!!
Rimsha:- haan, aap se 2 mins baat karni thi....
Nafees:- haan bol na kya baat hai!!!!
Rimsha:- pata nahi Kyun mujhe aisa lagta hai ki woh kuchh toh chupa raha hai.....
Nafees:- kaun, I mean to say tu kiski baat kar rahi hai beta!!!!
Rimsha:- mai Amaal ki baat kar rahi hoon, woh itni jaldi kaise maan gaya ye baat mujhe samajh nahi aa rahi hai.....
Nafees:- Arey woh accha ladka hai tu bekaar mein uss par shakk kar rahi hai!!!!
Rimsha:- aap mujhe acche se jaante ho bhai mai pyar se pyar karti hoon aur nafrat hai mujhe dhoke se mai kisi ka dhoka sehen nahi kar sakti, chahe woh kisne bhi diya ho mind it.....
Nafees:- kahin isko sachh pata toh nahi chal gaya!!!!
( Phone rings).....
Amaal:- hi it's Amaal.... Who is this.....
Nafees:- mai Nafees baat kar raha hoon!!!!
Amaal:- Arey Nafees kya baat hai subah subah call kiya sab khariyat toh hai na....
Nafees:- dekh mere bhai tu mera dost hai isliye tujhe samjha raha hoon meri behen ko sachh kabhi pata nahi chalna chahiye!!!!
Amaal:- haan nahi pata chalega aap tension mat lo.....
Nafees:- meri behen pyar se bahut pyar karti hai aur nafrat hai usko dhoke se so be careful!!!!
Amaal:- don't worry, and thanks.....
Nafees:- yahan mai pareshan hoon aur tu mujhe thanks bol raha hai!!!!
Amaal:- Arey bro aap ne mujhe sachh pehle hi bata diya hai na apni behen ke Baare mein so don't worry mai sab sambhal loonga.....
Nafees:- sab sambhalunga ka kya matlab hai!!!!
Amaal:- maine dad ko saara sachh bata diya hai.....
Nafees:- kya keh raha hai tu aur uncle ne kya kaha!!!!
Amaal:- unhone ne bhi yahi kaha ki mai Mumbai ka kaam dekh loon aur rimsha ko sachh na bataun ki mai shadi shuda hoon aur meri ek beti bhi hai aur meri wife pregnant hai.....
Nafees:- Ohh thank God, tu sachh nahi batayega baad mein pata chalega toh mai hoon na handle kar lenge!!!!
Dr. Aliza:- kis sachh ki baat chal rahi hai.....
Nafees:- kuchh nahi jaan, tum yahan!!!!
Dr. Aliza:- haan ye mera bhi toh room hain na waise jaldi se ready ho jao....
Nafees:- lekin Kyun hum kahin ja rahe hain kya!!!!
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...