Nafees:- 2 mahine aake gaye ab mujhe sab samajh aa raha hai!!!!
Kashish:- kya Samajh mein aa raha hai tumhe haan batao mujhe....
Nafees:- yahi ki ye baccha mera nahi balki Mansur ka hai.... Tum shaadi shuda ho tumhara ek baccha hai aur tum pregnant bhi ho aur tum keh rahi ho ki ye baccha mera hai aise kaise mera hai haan!!!!
Kashish:- tum sachh nahi jaante....
Nafees:- mai batata hoon ki sachh kya hai ye baccha mansur ka hai aur mai ye daawe ke Saath keh sakta hoon ki jab woh beech mein 2 mahine aake gaya tha tab toh tum dono Saath mein hi the honge na Toh kya tum dono ke beech aisa kuchh nahi hua jis se ye baccha ho!!!!!
Kashish:- ye sab jhuth hai ye jhuth bol rahi hai mai iski bhabhi nahi hoon aur na hi iske bhai ke saath meri shaadi hui hai....
Nafees:- ohhh, kyun na hum ye clear kar lete hain Mansur ko bula ke.... Apne bhai ko call karo aur usko yahan bulao!!!!
Mansur:- bulane ki zarurat nahi hai mai khud aagaya hoon baby... I really missed you ek call tak nahi kiya tumne....
Kashish:- tum yahan kaise... Tum toh iss saal bhi nahi aane wale the na....
Mansur:- haan lekin caption ne hum soldiers ko 3 mahine ki holiday diya hai aur kaha hai ki apni family ke saath thoda time spent karo isliye maine socha ki Hamein Baher gaye bahut din ho gaye hain so..... Maine hum sab ke liye goa trip plan kiya hai 1 mahine ke liye hum goa ja rahe hain.....
(Kashish hugs Mansur)!!!!
Aliza:- ab tum kya kehna chahti ho....
Mansur:- kya matlab..... Tum kaun ho aur jaan tum yahan kya kar rahi ho aur ye kiska ghar hai kaun hain ye sab.....
Nafees:- hi it's Nafees Khan, a buisinessman!!!!
Mansur:- ohh hi nice to meet you, kya aap kashish ke cousin hain woh kya hai na hamari Shaadi jinn halat mein hui uske baad mujhe Zyada Kashish ek families ke baare mein pata nahi hai kya rishta hai aap ka aur kashish ka....
Nafees:- she is my best friend!!! Collage time pe hum saath mein the!!!!
Mansur:- ohh accha collage buddies, nice.....
Nafees:- yeah thanks!!!!
Mansur:- accha ab chale jaan mujhe tumse bahut saari baatein karni hai, aur mai tumhare liye tohfe bhi laaya hoon aur tumne maangi thi na ki iss baar aaoge toh tumhare liye ek necklace leke aana mai leke aaya hoon....
Kashish:- theek hai chalo chalte hain mujhe bhi tumse bahut baatein karni hai.....
Aliza:- apna khayal rakhana aur haan Mujhe aap ko ek News deni hai....
Kashish:- please kuchh mat kehna....
Mansur:- kaisi news....
Kashish:- kuchh nahi tum chalo na please.....
Mansur:- kaisi news batao na please....
Kashish:- actually, I'm pregnant again.....
Mansur:- kya kaha tumne....
Kashish:- yahi ki mai tumhare bacche ki maa bann ne wali hoon.....
Mansur:- thank u so much.... Mujhe itni acchi khabar dene ke liye tumhe pata hai jab mom ko ye baat pata chalegi toh woh kitna khush ho jayenge.....
( Kashish cries)....
Nafees:- ab rone ka koi faida nahi hai!!! Jo tumne kiya hai na woh kisi gunah se kam nahi hai behtar yahi hoga ki jo hua sab bhul jao aur apne shauhar ke Saath ek Nayi Zindagi ki shuruaat karo!!!! Aur mai dua karta hoon ki tum dono ki jodi hamesha salamat rahe!!!!
( Kashish and mansur lefts the house).....
Altaf:- finally Iss ladki se chhutkara mil gaya ye Hamein itna bada dhoka de sakti hai ye kabhi socha nahi tha....
Aliza:- dad just relax sab theek hai don't worry.....
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...