chapter-29.

1 1 0
                                    

( after two years)!!!!!

Anjum:- mai tumse pyar karti hoon.....

Nafees:- shut up!!!!

Anjum:- tum aisa Kyun keh rahe ho kya kami hai mujhmein.....

Nafees:- tumhara ye attitude mujhe pasand nahi hai tum Jaisi matlabi ladki ke saath mai apni puri life kaise jiyunga haan!!!!

Anjum:- please Aisa mat kaho I love you ♥️.....

Nafees:- but I Just hate you!!!!

Anjum:- tum iss ladki ke liye mera pyar thukra rahe ho na kya hai iss ladki mein haan.....

Nafees:- meri Zindagi hai ye, mohabbat karta hoon iss se jaan se bhi zyada pyari hai ye mujhe samjhi tum!!!!

Anjum:- please, meri life mein Wapas aajao mai tumhe bahut khush rakhungi.....

Nafees:- never, kyun aaun mai tumhari Zindagi mein Wapas, dost kaha tha tumne mujhe, so dosti ki hadh paar mat karo samjhi tum!!!!

Dr. Aliza:- just calm down please....

Nafees:- Arey kya calm down yaar, ye mujhse pata hai kya maang rahi hai ye keh rahi hai tumhe chodh dun, jab ki mai tumhe nahi chodh sakta because I love you ♥️, tumhare bina mai kuchh nahi hoon!!!!

Anjum:- aur tumhare bina mai kuchh nahi hoon I love you.....

( Nafees slaps Anjum)!!!!

Dr. Aliza:- ye tum kya kar rahe ho.....

Nafees:- wahi jo uski family ko bahut pehle hi rakh dena Chahiye tha agar bachpan mein hi 2 4 thappad khaaye hote toh aaj ye naubat hi nahi aati!!!!

Anjum:- stay in your limits....

Nafees:- tum khud apni limits cross karke mujhe limits ke baare mein lecture mat do samjhi tum!!!!

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now