Amaal:- haan ye baccha mera hi hai mai daawe ke saath keh sakta hoon......
Nafees:- dekh mere bhai tere saath itna sab kuchh ho gaya aur tu ne mujhe batana bhi zaruri nahi samjha!!!!
Amaal:- mai kaise batata aur kya batata, haan Mujhe toh khud sharam aa rahi hai Ghazia ki harkaton ko dekh kar woh itna gir jayegi ye kabhi socha nahi tha.....
Nafees:- listen, tu aise hi kisi ladki par aise ilzam nahi laga sakta hai, zarur tujhe galat fehmi ho Gayi hai aur tu ye daawe ke saath kaise keh sakta hai ki ye baccha bhi tera nahi hai!!!!
Amaal:- Arey 7 saal mein hamare beech aisa kuchh hua hi na ho toh ye baccha achanak kidhar se aagaya haan, tu mujhe ek baat bata mai aur meri biwi pichle 7 saal se alag alag kamre mein rehte hain aur ye baccha kidhar se tapak pada....
Nafees:- ek kaam kar tu na DNA test kar le tere bacche ka iss se saaf pata chal jayega ki ye baccha tera hi hai ya nahi!!!!
Amaal:- I hope so, dekh mere bhai mai tujhe pareshani mein nahi daal sakta kyunki abhi abhi teri Shaadi hui hai aur haan uncle se jaake keh dena ki maine manaa kar diya hai baaqi sab mai sambhal loonga please....
Nafees:- are u sure, mujhe tere liye bahut bura lag raha hai yaar!!!! Teri biwi ne tujhe itna bada dhoka diya, mann toh kar raha hai ki usko uthake jail mein phek dun aur umar bhar ke liye!!!!
Amaal:- relax yaar, tu aisa nahi keh sakta.....
Nafees:- ye tu kya bol raha hai!!! Jo ladki ne tujhe itne saalon tak dhoka diya aur tu uski side le raha hai!!!!
Amaal:- haan, lekin mai majbur hoon.....
Nafees:- kaisi majburi!!! Kya majburi hai teri!!!!!
Amaal:- I love her.....
Nafees:- what are you saying!!!!
Amaal:- haan, mai apni wife se bahut pyar karta hoon, uske bina ek pal Tak nahi reh sakta Isliye toh sab sehen kar raha hoon, dad ko toh ye khabar Tak nahi hai ki unki bhatiji iss hadh tak gir sakti hai.....
Nafees:- tune ye baat uncle ko nahi batayi lekin Kyun!!!!
Amaal:- Kyunki dad ko heart ka problem hai kahin sachh sunke unko kuchh ho gaya toh mera aur meri family ka kya hoga isliye, pehle se hi mai mom ko kho chuka hoon ab dad ko nahi khona chahta aur haan mai iss Shaadi se back out karna chahta hoon bas thodi si help chahiye teri.....
Nafees:- Arey thodi kya puri lele mai dad se baat karta hoon aur agar kismat mein tera aur rimsha ka milna likha hai toh mai kuchh nahi kar sakta mai khud waqt ke aage majbur hoon, agar kismat tum dono ko milana Chahti hai toh tujhe meri behen se Nikah karna hoga bol manzur hai!!!!
Amaal:- haan Mujhe manzur hai lekin agar hamari Shaadi ho gayi toh mai saara sachh rimsha ko batane ke liye tyyar hoon aage Uska jo Faisla hoga mujhe manzur hai.....
Nafees:- tu rimsha ko sachh nahi batayega!!!!
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...