Dr. Aliza:- kis sachh ko lekar baat ho rahi hai....
Nafees:- tum yahan!!!!
Dr. Aliza:- haan, tumhe dhundhte dhundhte aayi thi....
Nafees:- lekin kyon, i mean to say kuchh kaam tha kya!!!!
Dr. Aliza:- haan, dad tumhe bula rahe hain aur tumhe bhi....
Nafees:- tum chalo hum aate hain!!!!
Dr. Aliza:- okay, jaldi aana theek hai.....
Nafees:- yeah, sure!!! Tum jao hum aate hain!!!!
Amaal:- ab aage kya karna hai sir.....
Nafees:- theek hai, bas tujhe shaadi ke liye haan kehna hai baaqi sab mai sambhalunga!!!!
Amaal:- lekin mai ek saath dono jagah kaise reh paunga....
Nafees:- ek kaam karte hain tujhe pata hai na ki meri ek factory bann rahi hai Kolkata mein!!!!
Amaal:- haan woh kayi mahino se chal rahi hai....
Nafees:- haan, uska kaam khatam hone mein 2 mahine baaqi hai aur phir uski opening karne ke baad hum, woh factory start kar denge!!!!
Amaal:- toh uska mai kya karun I mean to say mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai.....
Nafees:- Aaj se aur abhi se mai tujhe uss factory ki zimmedari de raha hoon saare accounts jo kuchh bhi hai tu handle karega theek hai!!!!
Amaal:- ek saath dono jagah pe mai kaise kaam kar sakta hoon yaar.....
Nafees:- Arey mai hoon na sab clear kar deta hoon listen, tu uss factory ka saara kaam dekhega aur mahine mein sirf 1 baar tu aayega sirf 3 din ke liye!!!!
Amaal:- waise Idea, Bura nahi hai mai sochke bataun kya....
Nafees:- theek hai tujhe jo karna hai kar bas ab shaadi ko lekar tu ne kya decision liya hai!!!!
Amaal:- mai shaadi karne ke liye tyyar hoon aur mai ek baat Batana bhi bhul gaya lekin kolkata hi kyon unko doubt hua toh.....
Nafees:- ek kaam karte hain tu apne Biwi bacchon ko lekar kolkata chala ja aur haan tere naam se ek flat hogi aur tu wahan jab chahe reh sakta hai aur jab chahe aa ja sakta hai kisi ko shakk nahi hoga ki tere do biwiyan hai!!!!
Amaal:- Are you sure ki ye plan, kaam karega Kyunki ek saath mai ye sab kaise handle Karunga.....
Nafees:- kuchh nahi hoga just relax!!!!
Amaal:- theek hai mai shaadi ke liye tyyar hoon waise shaadi kab karni hai.....
Nafees:- listen, tu kab tak yahan hai I mean to say ki apni biwi se kuchh toh kehkar aaya hoga na!!!!
Amaal:- haan mai 1 mahine ke liye aaya hoon aur uske baad mai mumbai chala jaunga apni family ke paas..... Please yaar inn sab mein mujhe dad aur meri family ko nahi laana hai Kyunki mai pehle hi mom ko kho chuka hoon ab dad Ko khona nahi chahta.....
Nafees:- theek hai don't worry mai hoon na mai sab sambhalunga!!!!
Altaf:- Arey kab se tum dono yahan ho I mean to say mai kab se tum dono ko dhundh raha hoon....
Nafees:- actually dad aap se kuchh baat karni thi!!!!
Altaf:- haan bol na kya baat hai....
Nafees:- ye shaadi ke liye tyyar hai!!!!
Altaf:- ohh that's great.......
YOU ARE READING
TUM MERE KYA HO.....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek buisinessman se jiska naam Nafees tha jo apni family ke saath dubai mein rehta tha... jisko sirf apni parwa thi aur kisi ki nahi.... aur ek ladki thi jiska naam Aliza tha jo ek doctor thi.... jinki aapas mein bant...