chapter-9.

1 1 0
                                    

Kashish:- bhale hi maine galat raasta chuna ho lekin mere intension galat nahi hain....

Rimsha:- tum aakhir chahti kya ho....

Kashish:- kya matlab....

Rimsha:- yahi ki tum mere bhai ki zindagi se chali Kyun nahi jaati.... Problem kya hai tumhari haan batao mujhe.....

Kashish:- maine kaha na mai kahin nahi jaungi.....

Rimsha:- tujhe jana hi hoga.....

Kashish:- please, meri baat samajhne ki koshish karo uncle please aap toh samjhao na isse.....

Nafees:- bahut hua chali jao yahan se mai tumhari shakal tak nahi dekhna chahta!!!!

Aliza:- ruko, tum Aisa nahi kar sakte....

Nafees:- kya ho gaya hai tumhe ye hum dono ko kabhi milne nahi degi!!!! Ye tumhe aur mujhe ek dusre se dur kar dena chahti hai!!!!

Aliza:- mere Dil mein tumhare liye kuchh nahi hai.... Please samajhne ki koshish karo mai tumse mohabbat nahi Karti aur aaj ke baad mujhe contact karne ki koshish bhi mat karna Allah hafiz....

Nafees:- Kyun kar rahi ho tum Aisa kya milega tumhe aisa karke haan batao!!!!

Aliza:- chalti hoon, umeed karti hoon ki dobara kabhi mulakat na ho.....

Kashish:- jao aur haan shauk se jao atleast tumse peecha chuta iss ghar ko aur Nafees ko.....

Nafees:- tum Aisa nahi kar sakti!!!! Batao na kya baat hai tum aisi nahi ho tum kabhi jhuth nahi bolti mai ye acche se Jaanta hoon!!! Kisi ne tumhe majbur kiya hai ye sab kehne ke liye hai na batao na sab ko ki sachh kya hai!!!!

Aliza:- sachh ye hai ki kashish pregnant hai aur ye tumhare bacche ki maa bann ne wali hai.....
Alvida.....

( Altaf slaps Nafees and said)....

Nafees:- dad ye aap kya kar rahe hain!!!!

Altaf:- tujhse ye umeed nahi thi tu itna gir jayega mai ye soch bhi nahi sakti tha.....

Nafees:- dad aap galat samajh rahe hain aisa nahi hai please try to understand!!!!

Altaf:- jo galti tu ne ki hai usse tu hi sudharega.....

Nafees:- maine kuchh nahi kiya hai ye jhuth bol rahi hai tum batao maine aaj tak tumhe chhua tak nahi hai aur hamare beech woh sab kuchh nahi hua toh tum pregnant kaise ho gayi haan!!!!

Kashish:- actually.... Ye baccha tumhara hi hai tum bharosa kyun nahi kar rahe ho mujhpar.....

Nafees:- mujhe prove chahiye ki ye baccha mera hai uske baad hi mai tumse Shaadi karunga agar mai sahi tha ki ye baccha mera nahi hai toh tum apne ghar Wapas jaogi aur dobara kabhi laut kar nahi aaogi!!!!

Kashish:- theek hai, aane wale 2 din mein mai prove karke rahungi ki ye baccha tumhara hai aur mai pregnant hoon.....

Huda:- hey kaisi hai tu.... Kitne saalon baad mil rahi ho.....

Nafees:- tum kaun ho aaj se pehle kabhi nahi dekha!!!!

Huda:- mai iski nand hoon Iske mere bhai se Shaadi hui na.....

Nafees:- kya kaha tumne abhi!!!!

Huda:- yahi ki iske aur mere bhai mansur ke Saath nikah ho chuka hai.....

Nafees:- accha kitne din hue hain Nikah hua!!!!

Huda:- din.... Huh inki Shaadi ko 4 saal ho gaye hain aur meri ke pyari bhatiji bhi hai 2 saal ki Uska naam Maria khalil hai.....

Nafees:- tumhare bhai ka naam kya hai mai jaan sakta hoon aur woh karta kya hai!!!!

Huda:- bro Army officer hain unka naam Mansur khalil hai.....

Nafees:- kya tumhara bhai india aa chuka hai ya wahin border mein hi hai!!!

Huda:- Arey ussi ke liye toh mai yahan aayi hoon bhaiya bhabhi ko surprise karna chahte the...... Aur pata hai 2 saal baad bhai ghar Wapas aaye hain aur unhone toh ye bhi kaha tha ki bhabhi unhein pickup karne aane wali hai but woh nahi aayi Isliye mai jaake unko pick-up karke ghar le aayi aap bhi chaliye na mom aap ka wait kar rahi hai.....

Nafees:- toh ye hai tumhara asli chehra!!! Shadi shuda hoke bhi tum mujhse shaadi karna chahti ho ye jaante hue bhi ki tumhari ek bacchi hai!!!!

Huda:- ye aap kya keh rahe hain....

Nafees:- ye mujhse shaadi karna Chahti hai!!! Zabardasti mere laakh mana karne ke bawajood bhi ye nahi maan rahi!!!!

Huda:- aap ne aisa kiya jaante ho agar bhaiya ko ye baat pata chalegi toh woh kitna gussa honge haan 2 saal aap se woh dur rahe aur beech mein 2 mahine bhi aake gaye....

TUM MERE KYA HO.....Where stories live. Discover now