𝔻𝕊ℙ ℍ𝕒𝕤𝕖𝕖𝕟𝕒 𝕄𝕒𝕝𝕝𝕚𝕜

"aaj flat pe chalna hai" she sat sitting inside her car. The driver noded and started to drive towards the outskirts of the city.

"Uff, finally thori shanti milegi. Hope so, ye do din shanti se nikal jaaye aur koi case na aaye" the lady thought to herself as she took her cap off. Taking her phone in her hand, a smile spread across her face.

"Free hui" the text said. The text from that one person she loved the most. It was the only one person whom she can call hers. Her bestii, karishma.

"Jii, flat pe jaa rahe. Do din ki leave li hai. Thore din ki shanti" she texted back.

"Waah, badiyaaa" a text appeared immediately.

"Kuch kaam nhi hota kya tumko. Jab msg karo turant reply aa jata hai" haseena texted back and teased her.

This time her phone rang.

"Haallloo" karishma said from the other side.

"Hallo" haseena said in the same tone.

"Kya keh rahi thi aap, ki kaam nhi hota" karishma questioned her.

"Aur nhi to kya, jab msg karo turant reply aa jata hai" haseena teased her again. "Idhar to saas lene ki fursat nhi hai life mein"

"Haa, haa pure shehar ka bhar tumhare masoom kandho par jo hai na" karishma teased her back,

"To kya, yeh bhi nhi hota ki aake besti ki kandhe daba de" haseena said dramatically.

"Oh helllooo. Har baar hum hi aaye. Khud kab aai thi" karishma said.

"Hum itna hisab nhi rakhte" haseena said trying to escape the question.

"Hum itna hisab nhi rakhte" karishma mimicked her. "Ab ladai hoti hai to das janam pehli ki baat yaad aa jaati hai madam ko, aur keh rahi hum hisab nhi rakhte" she said.

"Thik chee abhii" haseena said giving up, she usually don't but deep down she love to get defeated by this one person.

"Huh !. Kya kar rahi" Karishma asked.

"Kuch nahi, bas just baithe hai. Bhaut dino baad thori shanti hai kaam mein. Vaise to do din ki chutti li hai. But soch rahe kuch din flat pe hi ruk jaaye. Thik rahega thora, agar zaroorat hui to vapas quarter chale jaenge. Thore din normal life jeena chaa rahe" haseena replied looking outside the window.

"Achi baat hai na. Kuch din sukoon milega na." karishma said.

"Hmm, tum kya kar rahi" haseena asked.

"Hum, hum to bas baithe the , dursi vaali chain ke liye kuch investors aaye the. Unse hi baatein karni hai" karishma said playing with some papers and pen.

"Aur jiju" haseena asked.

"Jiju ko fursat mile office se tab na" karishma said.

"Yehi same complain jiju ki hoti hai. Tum log decide karlo na ki kaun kisko time nhi de raha" haseena said. "Jiju ko to award dena chahiye tumko jhelne ke liye"

"Haan haan, sab hume hi jhel rahe. Tum aur tumhare jiju"

"Acha hum upar jaake baat karte hai" haseena said as the driver stopped in front of her building and disconnected the call.

"Car yehi chor do, yeh lo kuch paise yaha pass se hi auto mil jaega" haseena gave the driver few rupees.

The driver thanked her, parked the car and gave her the car keys. Haseena was moving towards her flat when she noticed the flat in front.

"Lagta hai yaha koi naya rehne aya hai. Par yeh to kab se band tha" she thought to herself, opened her own and went inside.

After changing into her comfortable loose t-shirt and shorts, haseena relaxed herself on the bed, opened the windows and the balcony door. Laying on the bed, she was staring at the cealing. Remembering the past few days that were so hectic and discomforting. The recent fight she had with her mother, few hours before coming for her duty.

"Koi mil jaaye na zindagi mein, to batana." Her mother's words were ringing in her ears. Remembering her 32 year life all alone. She met her besti some 10 years back. Life since then had been easier for her. The first 21 years of her life was not less than a nightmare. Chills ran down her spine, even today when she remembered those days. All alone, listening to all the heartbreaking words, answering back some, some just absorbing in. Karishma had more or less made her human again. The stone which she use to be 20 years back was now changed. Haseena considered karishma one of the reason why she is were she is.

She brushed off the negative thought and counted on her blessings. Thinking how life has changed since past few year. She was successful in building a life she always dreamt of. She was too deeply engrossed in the thoughts when her phone rang. "VIDHUR" it said. She looked at the screen. Didn't want to talk to anyone right now, she texted him.

'Meeting mein hai'

Before she could press the send button. Atext came from the same number.

'Didi please send 5000 rupees'

She looked at it and smiled sarcastically . What else would her brother call her for. It was stupid for her that she thought otherwise. She immediately sent the money and kept the phone aside. Before another thought could run across her mind, she got a call. "Ammi" it said.

Reluctantly, she picked it up.

"Haa ammi" she spoke.

"Hello, haa. Kaha ho" her mother asked.

"Ghar aaye hai abhi turant" she said.

"To yeh nhi hota ki maa ko samne se phone kar le. Last time kab tum phone kit hi" she taunted.

"Ammi abhi hi aaye hai. Karne hi jaa rahe the" haseena spoke.

"Acha, chacha ka phone aya tha. Ridhi ki shaadi confirm ho gayi" her mother said.

"Are waah" haseena sat up with happiness. "Ladka kaha hai, kya karta hai. Photo bhejiye na. Acha ek second, kuch time pehle photo bheji thi ridhi humko, vahi to nhi na"

"Thori si bhi sharam hai tumhare andar haseena, tumse 6 saal choti behen ki shaadi tay ho gayi. 4 saal badi behen ka 6 saal ka bacha hai. Aur tum abhi tak ese hi ho. Kab mukht karogi hum dono ko iss janjhat se" her mother almost cried.

"Ammi yaar, aur bhi kaam hai mere pass life mein. Jab koi ladka milega kar lenge. Dsp hai hum shere ke"

"Abhi se 10 mahine baad ki date nikali hai. Agar tab tak tum engagement nhi ki to dekh lena. Hum nhi jaenge kissi family function mein. Sab humse poch pochke pagal kar diye hai. Ab kya vidhur ki shaadi ke baad karogi. Ese hi rehna hai to bata do humko. Hum to ekdum pareshan ho gaye hai tumse. Acha khasa ladka mila tha pichli baar"

"Ammi usse iss baat se problem thi ki hum aap logo ko paise bhejte hai. Ese insan ko hum apna life partner kaise bana le" haseena argued, her habbit of arguing with her mother is still the same as it was 15 years back.

"To dikkat kya hai, hume paiso ki koi zaorat nhi hai. Tumhare abbu ka kaam thik chal raha, to phir kyu" her mother too argued.

"Ammi, baat paisa ki nahi hai, baat soch ki hai, hum ese insan se kaise shaadi karle jiski soch

"Vo sab hum nahi jante, tu bas 10 mahine mein shaadi kar varna dekh lena phir" ammi didn't let her compelet.

"Ammi, yeh koi uppsc ka exam thori hai jo hum 10 mahine mein crack kar le" haseena argued.

"Usse karne mein bhi tujhe 3 saal lag gaye the, par atleast tune kar to liya tha, isly main uss waqt kuch nhi bola. Par muze pata hai tera. Ese jhali banke ghumegi to kaun karega tujhe pasand. Main aur tere abbu ne tujhe humesha se chot di hui hai, lekin nhi. Na khud pasand kar rahi na hume pasand karne de rahi" ammi scolded her.

"Ammii, hume important call aa rha, byeee" without waiting for the reply haseena disconnected the call.

"Ufff, yeh alag tension aa gayi humare sar pe. Abhi hum 10 mahine mein ladka kaha se laaye yaar....aahhh" she took the pillow from the side and dug her face into it. 

--------------------------------------------

𝓓𝓸 𝓵𝓲𝓴𝓮, 𝓬𝓸𝓶𝓶𝓮𝓷𝓽 𝓪𝓷𝓭 𝓯𝓸𝓵𝓵𝓸𝔀 💜