𝕀ℕ𝕊𝔸𝔸𝔽

LONGER PART, KAMZOR DIL VAALE NA PADHE 😉

Haseena was standing there smiling, she had swiftly moved aside, when the bastard shot the gun.

"Kamini, tujhe laga ki mai teri tarah chutiya hone jo itni bhi precaution nahi longi. Tum logo police ko jitna bewkoof samjhte ho utna hum hote nahi hai." haseena went near him and grabbed him by his collar. 

"Bhaut mardangi hai na tujmein, aaj mai nikalongi teri saari mardangi. Chal" 

She dragged him outside, the rest of the team held the rest of the members. Haseena was about to sit in the car with Sharad when one of her office said

"Mam aap aage vaali gaadi mein chaliye hum isse leke aate hai" 

"Nahi, mai iske sath hi chalongi, iska ant jo karna hai muze" she said and sat inside the car.

"Main ek maa se kiya hua vada pura kar diya hai aunty. Aap thana pahuchiye, aaj iss kamine ka insaf koi adalat nahi karegi, mai aur aap karenge" she said the mother of the victim.

The next person she called was her mother.

"Ammi"

"Haseena, beta tu thik hai na," both her parents said in unison.

"Papa ammi, hum bilkul thik hai, humne apna vada pura kar diya hai, ek beti ka ek maa se kiye hue dono vaade pure ho gaye hai" she said, her parents smiled in pride.

"Badhai ho beta, i am proud of you" papa said from the other side. Haseena had always craved for this kind of appreciation, her eyes went a bit moist.

"Chaliye hume aur bhi bhuat kuch karna hai abhi" She said looking at sharad "Hum rakhte hai"

"Suno beta, uss kamine ko chorna mat" ammi said. Haseena was surprised to hear this from her mother who was the one saying 'kissiko kuch karna mat' 

"Aaj hum apki baat bhi maan lete hai ammi" haseena chuckled and disconnected the call.

She then texted Anubhav and Karishma informing them that she was alright and she had caught the criminal. 

Haseena then called Santosh 

"Santosh sharma, jitne bhi officers iss case pe hai, un sabko inform kar dijiye ki abhi koi higher authorities ko nahi bataega ki humne is zinda pakda hai" haseena said.

"To madam sir aap" santosh asked.

"Hume nahi pata hum kya karenge iske sath, par iska insaf karne ki haqdar humse zada vo bachi aur uski maa hai. Iske sath vahi hoga jo vo chahengi, bas humare hatho hoga" haseena said.

As they reached the allocated thana. 

"Pura thana khaali karvaiye, koi bhi nahi hona chahiye iss thaane ke adhe kilometer ke radius mein" she instructed.

Soon, there was not a single person inside the premises. She stepped out, dragged him and threw him on the floor.

"Manasi ki maa ko andar bhejiye, aur unke sath sirf unka phone hona chahiye" she said to the inspector and gave him her own phone too, however, she soon noticed a mail which made her smile, a good one since past few days. 

"Dekhiye, yeh aap thik nahi kar rahi hai. Yeh kanoon ke khilaf hai" sharad said.

"Kanoon tu muze sikhayega, kanoon mein phd hone mai" she said with a proud smile

"Kanoon mein muzrim ko bhi haq hota hai" he said.

"Kaun se kanoon mein ek ladki ke sath rape karna, acid attack karna likha hai kamine" she said and threw the nearby paper weight towards him, it went direct onto his head which started bleeding.