𝕋ℍ𝔼 ℂ𝔸𝕊𝔼 - 𝕀𝕀

Haseena was sitting beside the victim

 The girl was about 19 years old, her hands and legs were fractured, half of her face was burnt with acid. Pushpa ji ran outside unable to see her. Haseena too wanted to ran away from the harsh reality of the society, however she had to stay, she had to catch the bastard. Wipping her tears she entered.

"Apka naam kya hai" Haseena lovingly asked the girl lying on the bed.

"Manasi" she wishpered

"To manasi, ab tum thik ho. Kaisa feel kar rahi ho?" haseena asked.

"Better hone" she replied in a low voice.

"To kya tum bata sakti ho kya hua tha uss din" haseena asked.

"Mai college se ghar jaa rahi thi, aur sharad paswan ne mera hath pakda aur muze van mein daal diya. Uske baad...vo...vo muze ek andhere kamre mein leke gaya...vaha pe koi nahi tha...aur uske baad" at this she started crying.

Haseena held her hand firmly "Usse hum tumhare samne leke aenge manasi, aur phir tum uska insaf karna. Tum bilkul fikr mat karo, hum nahi chorenge usse, na marne ke liye aur na zinda rehne denge" 

After penning down the details and assuring her, Haseena left. 

"Isse acha hota ki vo humari bachi ko maar hi dete, kam se kam yeh sab to nahi jhelna padta usse" Pushpa ji was handling the girl's crying mother. 

"Aapke liye apki beti ki jaan ki bas itni si kimat hai, ki ek admi aya aur lekar chala gaya" haseena questioned her.

"To aur kya karo mai, madam ji ese khade khade yeh saari baaetin karna bhuat asan hai. Aapko kya pata kya kya sehna pad raha hai meri bachi ko, aur aap log, aap log hume aur pareshan karna band kijiye."

"Dekhiye hum usse pakad

Before haseena could compete, the mother interrupted, jerking haseena by her shoulder "Kya kiya aap logo ne abhi tak, kuch nahi na. Aage bhi nahi kar paenge kuch" 

"Dekhiye aap esa nahi kar sakti" pushpa ji was about to speak when haseena stopped her.

"Aunty" haseena held the woman firmly, and made her sit on the bench, she took her hands and sat near the woman's knees. "Hum mante hai aap bhaut pareshan hai, par apse zada apki beti pareshan hai, usse apke support ki zaroorat hai. Aap chahe to uski zindagi bana bhi sakti hai aur bigar bhi sakti hai. Bhaut himati hai apki bachi, usne muze vo sab bataya jo jo uske sath hua tha. Usse iss waqt agar kuch chahiye to apka sath" 

The poor woman had started crying by now.

"Aur rahi baat humari to, hum bhi ek beti hai, apka dard mehsos nahi kar sakte par samjh sakte hai. Hum agar kuch waqt ke liye phone na uthaye to humari ammi ko kitni fikr hoti hai, aap to. Ek beti ka ek maa se vada hai, hum apki beti ke guneghar ko apke samne laakar khada karenge. Aur apko pura mauka denge insaf karne ka" haseena too was having tear by now.

The mother found a bit solace in her words. 

"thankyou madam" she said. 

Soon, haseena and pushpa ji were out of the hospital.

"Pushpa ji, hume sabse pehle iss jagah ka pata lagana hoga, jaha pe yeh sab hua hai. Aap local area map nikaleiye aur hum baakio ko inform karte hai" haseena instructed her.

On her way back to the dsp office, haseena had agained called everyone to discuss everything and too look into the progress.

"To humare pass yeh chaar jagah hai jaha pe sharad paswan ho sakta hai. Aur yeh un jagah ki list jaha pe crime hua hoga" one of the team member said shortlisting the places.

"Haa, so hume do teams banani hai, ek jo crime seen ko dondegi aur dursi jo sharad pawar ko dondegi. Inspector Dev Sharma, aap apnu team ke sath crime seen par jaiye, aur hum aur baaki log sharad pawar ko dondne jaa rahe hai. Be quick everyone, hum kissi bhi halat mein aaj results chahiye." haseena said.

The two teams, went towards there respective areas. 

Haseena and her team had already searched in three places out of the four. He had to be in the third one, haseena had to catch him by hook or by crook. Her thoughts were interuppted by a phone call. It was from "ammi"

"Haseena beta tum thik ho na"

"haa ammi, hum thik hai"

"Beta tumhari awaz kuch thik nahi lag rahi" ammi asked.

"Ammi, hum abhi kaam pe hai na. Aaj kuch bhi karke hume usse dondna hai. Bahut bada vada karke aaye hai hum ek maa se, usse pura karna hai" she said.

"Ek vada apni maa se bhi karo, ki DSP Haseena Mallik, meri beti ka bhi khayal rakhegi"

"Ammi"

"Meri baat suno, muze tum thik halat mein vapas chahiye. Haa tum duniya ki madad kar rahi, par jaise tumne uss maa ko vada kiya hai is maa ko karo." ammi said.

Haseena had tears in her eyes, had she not wore her glasses today, her team would have seen her tears by now. How could she make a false promise to her mother, she knew were she was going, it was risky, the man is an influential one, he might have arms and they might over power the force she was taking with her.

"Ammi, hum pahuchne vaale hai. byee" she immediately disconnected the call.

"Anubhav, hum usse pakadne jaa rahe hai, apse jooth nahi bolenge, bhaut khatra hai. Aap ammi se ek baar baat kar ljiyega, aur unhe samjha dijiyega. Aapna khayak rakhna. Love you" she quickly typed the message, pressed the send button after making sure it had reached she switched her phone off. 

"Dhayan se" she took her gun and asked the team to follow, cover from all sides, she was so sure he would be inside.

Soon she barged inside. "Sharad pawar kaha hai" she asked the people who were sitting there with bottles of alcohol.

"Are chikni, waah bhai roz hume jana padta tha chikni ke pass, aaj yeh kudh aa gayi"

Before he could complete the sentence, haseena gave her a tight slap on his face, making him fall on the ground.

"Utari ya ek aur do" 

"madam, hum kissi sharad pawar ko nahi jante" one of them said.

However, haseena barged inside and they soon started searching the rooms. Where she scumbled upon a book shelf. 

"Yeh jahilo ke ghar mein kitabe kya kar rahi hai" she went near it and tried opening it

It opened and there he was 

"Pass aai to saaro goliya tere andar daal donga"

She wanted to kill him then and there, but she couldn't

"Ab yeh sab bolne ka koi fayda nahi hai, surrender kardo" she said.

"Pass mat ana varna goli maar donga" he again said it.

By now, the whole team had gathered in the room, 

"Tum har taraf se ghire hue to, gun neeche karo" an inspector said.

However, sharad wasn't ready to leave the gun, it was then haseena moved towards him.

He pressed the triger.

"Madam"

-----

𝓤𝓹𝓬𝓸𝓶𝓲𝓷𝓰: 🤐🤫

----

DO LIKE COMMENT AND FOLLOW 💜