safar zindagi ka🍁 part 1

34 3 0
                                    

Kolkata Ek Khubsurat shahar Jise Har Koi Jaanta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kolkata Ek Khubsurat shahar Jise Har Koi Jaanta hai........

use Shahar Mein Rizwan naam ka Ek Ladka rahata Hai.........

Jo apni maa Aur bahanon Ka Ladla hai

wo Apne manmarji ka Malik hai Jo Dil Mein Hai wo karta hai......

Rizwan Jab Chhota tha tab Uske Walid ka intkal ho gaya tha🥺

Rizwan ke Walid ka intkal hone ke bad Rizwan ke Ammi Ne Akele hi Apne Charo bacchon ko sambhala.......

Rizwan ke Do Badi Bahane Rizwan aur usse ek Chhota bhai the......

jab wo charo bade hogaye to Rizwan ki ammi ne Rizwan ki badi behan Zarina ki shaadi Karva Di ......

aur Rizwan ki dusri bahan madeeha Ka Rishta pakka Kar Diya.....

Rizwan ka Chhota bhai Aamir vah thoda Khud Pasand Insan tha Bada hone ke bad Aamir Apne parivar Apna shahar Chhod Kar Chala Gaya......

lekin Rizwan Kahin Nahin Gaya wo apni maa se aur bahanon se bahut pyar karta tha......

Wo Hamesha Sochta tha wo bahut sara Paisa kamaega apni Maa ke liye lekin Kabhi Apna Parivar aur Shahar Nahin chhodega......

use kya pata tha ki ek din Kuchh Aisa Ho Jaega Jo usne Kabhi Socha Na Tha......

Ek Din Rizwan Uske Doston Se milane

Gaya Uske doston Ne usse Kaha ki unke pass Ek plan hai jisse wo kam Samay mein jyada Paisa Kama sakte hain.....

Rizwan Ne Unse poochha Ki Kya Kam Hai To unhone bataya Bank Me Chori.....

yah sunkar Rizwan Apne Doston Se bahut gussa ho gaya aur Chori karne se saaf Inkar Kar Diya.....

Rizwan Jyada paise Kamana Chahta tha lekin galat kam karna Nahi Chahta tha isliye wo Unse naraj hokar Apne Ghar Wapas a Gaya.....

Rizwan ke doston ne Socha Ki use Jaane Do wo Khud Hi Apne is plan ko Anjam Denge.....

Rizwan apni life me khus tha aur excited bhi Apne dusri bahan ki shaadi ke liye......

Kuchh Din beet jaane ke bad Rizwan ke doston ka call aaya aur uske doston Ne use milane Bulaya Bank Ke Piche wala Rasta par......

Rizwan Chori Ki Baat Bhul chuka tha use Laga Uske doston ne Chori Ka Khyal Apne dil se nikal liya hoga isliye unke call Aane per wo Unse milane Gaya.....

Jahan UN Logon Ne use Bulaya vahan jaane ke bad Rizwan Ko Pata Chala Ki Uske doston ne Bank Mein Chori Kar Li Hai.....

aur unke Piche police Lagi Hai vah Dar gaya tha use samajh Nahi a Raha Tha Kya Karen vah Apne doston ke sath vahan se Bhag Gaya.........

Safar zindagi ka part 1 yahi khatm Hota Hai Rizwan ki zindagi ki Aage Ki Kahani next part me🙏

safar zindagi ka 🍁Where stories live. Discover now