Farhan Pareshan rahata tha Sochta tha ki Kahan Le Gaye Honge filiz ko Uske Parivar wale..........
usne Mumbai mein filiz ko janne wale Kuchh Logon se Mulakat ki janne ki koshish ki ke filiz kahan hogi........
use Kuchh samajh Nahin a raha tha Kyunki Kisi Ko Kuchh pata na tha......
Filiz ko Mumbai se gaye hue Kuchh mahine Gujar Chuke the Lekin yah Ab bhi uska Pata Lagane ki koshish kar raha tha.......
FIR use Kuchh din baad filiz ki wo hi dost mili jisne Farhan ko bataya tha ki filiz ab Mumbai mein nahin rahti......
usne Farhan Se Kaha ki use Kisi Se Pata Chala Hai Ki filiz Goa mein hai.......
Lekin Goa mein kahan yah use pata nahi hai........
Filiz Goa Mein Hai yah Maloom hone ke bad use thoda sukun Mila ki kam se kam use Pata Chala ke wo kis Shahar Mein Hai........
Goa Jaise Shahar Mein use dhundhna Aasan Nahi tha Lekin Farhan Fir Bhi use dhundhne ke liye Mumbai se Goa Nikal Gaya Tha......
Goa pahunchne ke baad wo bas filiz ko hi dhundh raha tha.......
Goa Mein Farhan Ko Aaye Hue Ek Mahina pura hone aaya tha........
lekin use Ab Bhi filiz ka Pata na chala FIR Ek Din wo aise hi filiz ko dhundh raha tha.......
Uske dhundhne ki koshishon ki vajah se use filiz ka adress Mila aur wo Bina Waqt Jaya kiye filiz se milane Chala Gaya.......
vahan jaane ke baad use Kuchh Aisa Pata Chala Jiski vajah se Uska Dil Tut chuka tha......
Tum Yahan kya kar rahe ho Tumhen Yahan ka adress Kaise Mila.......
main yahan filiz se milane aaya hun aur usse Milkar hi Jaunga aap log bus ek bar Meri filiz se Mulakat Karva De.......
tum filiz Se Nahi Mil sakte filiz yaha nahi rahti.........
aap jhooth kah rahe hain mujhe pata hai aap Logon ne filiz ko Mumbai se Yahan Le Aaye hai.......
Main use Tab Se dhundh raha hun aur aaj main finally Yahan pahuncha ab main usse Mile Bina Nahin Jaunga......
Humne kaha na Tumse yahan se chale jao wo ab Yahan Nahin rahti......
uski shaadi ho chuki hai wo ab apne husband ke sath Kahin aur rahti hai......
kya.... yah Sach Nahi ho sakta aap log Jhooth kah rahe hain wo kaise Kisi Aur se shaadi kar sakti hai.......
us ne shaadi ki hai aur wo ab apne husband ke sath khush hai.......
isliye Tumhare Liye Behtar ab Yahi hoga Ki Tum yahan se chale jao........
aur dobara usse milane ki koshish mat karna Ham Nahi Chahte ki uski married life mein koi problem aaye.......
aur Hamen pata hai ki filiz Bhi Nahin chahegi uski married life mein koi problem ho.......
isliye Dobara kabhi filiz Se Mat Milana...
Uske gharwalon se yah sunane ke bad ki filiz ki shaadi ho gai hai usse bahut bura lag raha tha.......
lekin wo Fir Bhi confirm karna chahta tha ki kya Sach me filiz use chhodkar apni Jindagi Mein Aage badh gai.......
Isliye usne aise hi poochhtaachh ki aur use Pata Chala ki sach mein filiz ki shaadi ho chuki hai......
ab wo apne husband ke sath rahti hai yah jaankar Uska Dil tut gaya......
Vah samajh gaya tha ki Shayad filiz aur uska Sath bas Yahi Tak ka tha......
YOU ARE READING
safar zindagi ka 🍁
General FictionSafar Zindagi Ka ye Kahani Hai Rida aur Rizwan ki Unki Zindagi Mein Kitne utaar chadhav ate Hain aur wo kaise apni zindagi ke utaar chadhav se Paar hokar apni zindagi Mein Khush rahte hain🍁