Farhan aur Rida Darjeeling ke liye nikal Gaye safar ko enjoy karte hue wo log Darjeeling pahunch gaye.........
Darjeeling me Farhan ki badi bahan Zarina Uske shohar Sarfaraz Zarina ke 6 bacche Char Badi Beti aur do chote bete Rahte the........
Zarina ki 1st Beti ka Naam rafia 2nd beti ka naam Parveen 3rd beti ka naam Bano aur 4th beti ka naam Sadaf tha......
4 beti ke baad Zarina ko do bete the aur Zarina ke bade bete ka naam Sultan aur Chhote bete ka naam Altaf tha.......
Zarina ke husband Darjeeling mein chai Patti ke Bagan ke manager the aur wo log Jis ghar mein rahte the wo Ghar unhen company ki taraf se mila tha.....
bahut hi Khubsurat Charon Taraf chai Patti ka Bagicha Pahad bich mein ghar Jo Din Mein To bahut Khubsurat lagta tha lekin Raat Hone per bahar har taraf khamoshi hoti thi.........Zarina ne apne ghar Ke Piche Kai Tarah Ke pet pale hue the gaaye bakri Khargosh murgi aur sath sath ek dog.....
use dog ko wo log pura din band rakhte the Raat Hone per chhodate the wo dog family member ko bahut acche se Jaanta tha........
lekin Koi Anjan Insan dikh Jaaye to bhaunkne lag jata tha un Logon Ne dog ko apni safety Ke Liye Hi Pala hua tha.....
Farhan apni maa bahanon bahan ke bacchon se bahut pyar karta tha lekin Duniya Mein wo sabse Jyada Agar Kisi Ko respect deta tha To wo Sirf Zarina ke shauhar Sarfaraz the........
Farhan Rida aur Zeenat ko Lekar Zarina ke ghar pahunch gaya Zarina ke husband office gaye hue the aur seedha raat ko hi ghar aane wale the........
Farhan bahut khush tha apni bahan aur uske bacchon Se Milkar.......
Rida bhi Khushi Khushi aai Thi UN Logon Se milane Ke Liye lekin Rida ko mahsus hua ki wo log rida Ko Dekhkar Khush Nahin the........
Farhan Ne Rida ko sabse Milaya Rida sabse muskurakar Mili sabse baat ki Zarina ki do Badi beti ko Hindi acche se Aati Thi Lekin Zarina Ke Char bacchon ko Hindi nahi aati thi isliye wo Logon Ko Rida ki koi bhi baat samajh Nahi aa rahi thi.........
Raat Hone per Sarfaraz bhi ghar aa gaye the Farhan Rida ne unhen Salam Kiya Assalam Walekum bhai Walekum Assalam Sarfaraz Ne unke salam ka jawab Diya.........
Farhan Sarfaraz ki bahut Ijjat Karta Tha isliye wo unke Samne Kuch Nahin Kahta tha Khamosh rahata tha.......
unhen respect dene ke liye wo unke Samne Rida se bhi baat nahi Karta Tha Sarfaraz bahut acche Insan the unhe Rida se koi problem Nahi thi.....
Lekin Zarina ko Rida acchi Nahi Lagi Kyunki Zarina Farhan ki shaadi apni Kisi Pasand ki ladki se Karana chahti thi
lekin Farhan ne apni Pasand ki ladki se shaadi Kar Li thi Jo Baat Zarina ko bilkul Nahi acchi lag rahi thi........
YOU ARE READING
safar zindagi ka 🍁
Fiksi UmumSafar Zindagi Ka ye Kahani Hai Rida aur Rizwan ki Unki Zindagi Mein Kitne utaar chadhav ate Hain aur wo kaise apni zindagi ke utaar chadhav se Paar hokar apni zindagi Mein Khush rahte hain🍁