Agale Subah Farhan niche Aaya nashte per vahan Rida ki Dadi bhi Baithi hui thi Farhan Ne unhen Dekha aur Salam Kiya assalam walekum Dadi.......
Walaikum Assalam dadi ne Farhan ke salam Ka Jawab diya.......
aur Dadi Mumbai Aakar Kaisa lag raha hai......
Achcha lag raha hai shaadi mein bhi maja Aaya......
chalo Achcha hai aise hi Mumbai Aate rahiye Yahan Ham Sab Ko Achcha lagega aapse Milkar......
kaam kya karte ho tum......
kapde ki dukaan Mein salesman hun....
Achcha hai Rishta pakka Ho Gaya.....
ji Nahin abhi use bare mein Socha Nahi aap hi dhundhiye Koi Mere Liye acchi Si ladki.......
Farhan ne muskurate Hue Dadi Se Kaha.
haa Kyon Nahi tum bahut acche ladke Ho Jarur dekhungi Tumhare Liye Koi Ladki.......
Farhan baten bahut acchi Karta Tha aur Dadi ko bhi uski baten Pasand a rahi thi isliye aise hi wo donon Kafi der tak baten kar rahe the.......
Vahan Rida bhi aa gai lekin Farhan ne usse Kuch Nahi Kaha chup chap nashta Kiya aur vahan Se Chala Gaya.......
Sham Mein Saqib ka walima tha aur sab Usi Ki taiyari Mein Lage hue the Farhan bhi use me masroof tha.......
Walima ka function acche se pura ho gaya tha.......
Agale Din Rida Solapur wapis jaane wali thi Jis vajah Se Farhan ne kaam ki chhutti ki hui thi.......
Farhan pura din Ghar per Hi Tha rida ki Dadi se Kafi baten ki Rida ko bhi Pareshan nahi kiya.......
Rida ke hisab Se Sab Kuch theek tha Lekin use Nahi Pata Tha ki Farhan ke dil mein kya chal raha hai......
Raat ho chuki thi Rida ke Solapur jaane ka Waqt aa chuka tha isliye wo dadi ke Saat Ghar Se station ke liye nikal gai....
Khala ke ghar Khala ke kai rishtedar Aate the lekin Farhan Kisi Ke Bhi Sath Kabhi station Nahi Gaya......
Lekin Aaj pahli bar Farhan Khala Ki Ek rishtedar Ko station chhodane gaya tha..
Is baat ki Shahmeer bhai ko Thodi hairani Hui lekin unhen Aisa Laga ki Shayad Farhan Dadi ki vajah se gaya hai station chhodane.......
unhen kya pata tha ki Farhan Rida ki vajah se gaya hai......
Agali Subah Rida Solapur pahunch chuki thi ghar pahunchne ke baad wo Sab Ko bata rahi thi ki use Mumbai Mein Kitna maja Aaya Kitna enjoy kya....
apni bahan Heena Se Har ek baat ki detail share kar rahi thi......
Rida Ke Dil Mein Farhan ke liye Kuchh Nahi tha isliye Mumbai se aane ke baad uski life mein koi change Nahin Aaya....
Lekin vahan Farhan Bechain tha use samajh Nahi aa raha tha ki Kya Karen Jo feeling ka use Ehsas hua tha use wo Kaise bataen kisi ko.......
FIR Ek Din mauka Dekhkar Farhan Saqib Se Mila wo dono riksha me the.....
Saqib ek baat karni thi Tujhse.....
han bol kya hua.......
mujhe na Ek Ladki Pasand aa gai hai usse shaadi karna chahta hun......
are vah kya sach me ye to acchi baat hai Kaun Hai wo Ladki naam bata uska....
Vahi to samajh Nahi aa raha hai ki Kaise Bataun Tujhe ki Kaun Hai vah Ladki.....
Kya Ho Gaya bolna uska naam Kaun Hai vah Ladki.......
Wo*** uska naam****
Farhan ko samajh nahi aa raha tha ki wo Kaise Rida ke bare mein Saqib se Kahe isliye wo Ruk Ruk kar Saqib se baat kar raha tha.......
YOU ARE READING
safar zindagi ka 🍁
Ficção GeralSafar Zindagi Ka ye Kahani Hai Rida aur Rizwan ki Unki Zindagi Mein Kitne utaar chadhav ate Hain aur wo kaise apni zindagi ke utaar chadhav se Paar hokar apni zindagi Mein Khush rahte hain🍁