Heena kya kiya tumne Meri dress pahan kar faad Di......
Rida ne apni badi behan Heena se kaha
Rida apni badi behan ko didi ya aapi nahi bulati thi naam se bulati thi.......Kuchh Bhi Mat Bolo Main ne Tumhari dress Nahi faadi......
yah Dekho fati Hui Hai......
ye Pahle Se Hi fati hai.......
Nahi tum ne faadi pahle Nahi fati thi....
Pahle Se fati Hai Dekho aur jyada to fati nahi hai Na Itna Kyon gussa ho rahi ho..
Jyada Nahi fati To Kya Ho Gaya fati to hai na........
Bus aise hi dono Bahane dress ko Lekar jhagada kar rahi thi aur dono ek dusre se naraj ho gai ek dusre se baat bhi nahi kar rahi thi.......
Bachpan Main Jab Bhi Heena aur Rida Ka jhagada Hota tha to Rida Heena se baat kiye bagair Nahi Rah paati Thi......
Isliye jhagade ke Kuch Pal baad hi Rida Heena se baat karne lag jaati thi......
lekin is bar Aisa Nahi hua wo bhi Heena se baat nahi kar rahi thi Kafi der dono Bahane Aise Khamosh rahi........
ghar mein koi nahi tha rida ki Dadi kisi rishtedar ke ghar Gai thi teenon bhai aur abba bhi kam per gaye the.....
Rida ke Ammi bhi job karti thi isliye wo bhi apni job par gai thi Rida aur Heena ghar mein Din bhar Akeli rahti thi.......
Heena Saqib ki shaadi ke photos dekh rahi thi aur Rida book padh rahi thi dono Bhi Ek dusre ki taraf Nahi dekh rahe the........
Sakib ki shaadi ki photo Mein Ek photo Farhan ki bhi thi Heena Farhan ki photo dekh rahi thi..........
Jaise hi usne Farhan ki photo Apne Hath Mein Li Usi Waqt Farhan and zufar Apne doston ke sath unke darwaje Mein Aa Khade hue.......
unhen Aise Achanak Dekhkar Heena dar gai wo jaldi se Rida ko Ishara karne Lag Gai........
lekin Rida Fir Bhi usse baat nahi kar rahi thi aur Rida ko Khushi ho rahi thi...
pahli bar Heena usse pahle baat kar rahi hai Varna Jab Bhi jhagada Hota to Rida pahle baat karti thi.......
Jab Rida Heena Ki Taraf Nahi dekh rahi thi to Heena ne jor se Rida ka Baju Pakda aur use ghumaya........
Jaise hi Heena Ne Rida ko ghumaya to Rida Ne bhi Farhan zufar aur UN ke doston Ko Dekha wo bhi dar gai.......
Jaldi se wo dono Bahane Khadi Ho Gai aur UN Sab Ko andar Aakar baithane ke liye Kaha.........
Jaise hi wo log andar Aaye Rida aur Heena Kamre se bahar Chale Gaye......
Rida Ka Ghar Jyada Bada nahi tha bus do Kamre the isliye wo log dusre Kamre Mein Chale Gaye.......
dono Pareshan ho rahi thi Kyunki ghar mein us Waqt un dono ke alava aur koi nahi tha.......
Tum UN Sab Ko janti ho na isliye jao aur Unse Poochho chai ya Thande ke bare mein Heena ne Rida se kaha........
Rida na samajh thi isliye wo Sidha UN Sab Se Kahane Lag Gai ki tum log chai piyoge ya cold drink........
Wo log muskurane Lag Gaye aur Kaha ki Hamen Kuch Nahi chahie Ham bas Khala khalu Se milane Aaye Hain.....
Achcha ammi Abba Sham ke Waqt Ghar Aate Hain abhi is Waqt Koi Nahi Hai.....
ye kah kar Rida Heena ke paas Chale gai........
Rida ke vahan se jaane ke baad Farhan aur zufar ne Socha Ki Jab Khala khalu aaenge Ham tab Aa Jaenge Unse milne abhi yahan se Chalte Hai.......
Jitni der Farhan aur zufar Apne doston ke sath use Kamre Mein the Rida aur Heena dusre Kamre se bahar Nahi nikale.........
YOU ARE READING
safar zindagi ka 🍁
General FictionSafar Zindagi Ka ye Kahani Hai Rida aur Rizwan ki Unki Zindagi Mein Kitne utaar chadhav ate Hain aur wo kaise apni zindagi ke utaar chadhav se Paar hokar apni zindagi Mein Khush rahte hain🍁