Farhan Kolkata Wapas aa Gaya wapis Aakar wo Apne bahan ka ghar ke kam Mein Lag Gaya........
Farhan Jald se jald Zarina ko uske ghar mein shift Karke wapis Solapur Jana Chahta tha.........
Kyunki Farhan Chahta tha ki Rida ke delivery ke Waqt Farhan uske sath Ho....
Idhar Solapur mein rida bahut khush thi Apne mayke Aakar Apne gharwalon Se Milkar........
lekin use Farhan ki bahut Yaad Aati Thi wo chahti thi ki Farhan jaldi se jaldi Wapas aa Jaaye........
Farhan ko ab Kolkata aaye hue Ek Mahina Hone Ko Aaya Tha Zarina Ka Ghar bhi pura taiyar ho chuka tha......
Farhan bahut khush tha ki ab jaldi se wo Solapur Wapas Chala Jaega apni biwi aur beti ke pass........
Ammi Zarina Ka Ghar ab taiyar ho chuka hai Zarina ab use ghar mein Rahane bhi Lag Jayegi to main Solapur Wapas Chala Jaunga........
Haa beta chale jao Rida ko bhi vahan Tumhari jarurat Hogi........
Ammi aap bhi chalo na mere sath Hum Vahi Rahenge Ek sath aapko bhi vahan Achcha lagega........
Nahi beta main Yahi Rahana chahti hun Yahan is Ghar Se Meri bahut yaden Judi hai Main Yahan Se Kahi Nahi jaaungi
Lekin Ammi Mujhe Achcha Nahi Lagta main vahan Itna Dur rahata hun aapse bahut Yaad Aati Hai aapki ..........
Main apni biwi beti ke sath Khush to hun lekin Maa Ki Kami mahsus to hoti hi hai mujhe aur humesha aap ki fikr bhi lagi hoti hai........
Main Janti hun beta mujhe bhi Teri Yaad Aati Hai Main Bhi Tere bacchon ke sath Tere Sath Rahana chahti hun..........
lekin main Apna Shahar Nahi chhodana chahti Apna Ghar Nahi chhodana chahti Aur Main ye bhi nahi kah rahi ki tu yahan rahe tera Mumbai mein Rahana hi Achcha hai.........
Tu Meri fikr Mat Kar Main Yahan theek hun Madiha hai Mere Sath Mera Khyal rakhne ke liye.........
Tu bas Apna Apne bacchon ka apni biwi Ka Khyal Rakhna aur Khush Rahana Mere Liye Yahi Kafi hai.........
Farhan aur uski Ammi Ne Kafi der tak Ek dusre Se baten Ki Farhan Chahta tha Uske Ammi uske sath rahe lekin uski Ammi Nahi Mane..........
Agali Subah Farhan Zarina ko Lekar Uske Ghar Chala Gaya Zarina Ne Apna pura Saman bhi use ghar mein shift kar liya fir Farhan ne Zarina se kaha.......
main wapas Mumbai ja raha hun bas Tumhen ya shift karne Tak ruka tha.....
Dekho tum apna aur apne bacchon Ka Khyal Rakhna Kuch Bhi jarurat ho to mujhe batana main kuch din me hi yahan se wapis Chala Jaunga.........
Suno Zarina Rida ko Lekar jo bhi Tumhare Dil Mein galatfahmi Hai use Dur kar do Rida bahut acchi hai main bahut khush ho uske sath.........
Zarina Ne Farhan Se Kaha Mujhe Rida ke baare me koi baat nahi karni Tu itne Din Yahan Ruka Mere Liye Vahi bahut hai Khyal Rakhna Tu apna aur apne bacchon ka.........
Agale Din Farhan Zarina ke Ghar Se Nikal Gaya Farhan bahut khush tha usne Rida ko call kiya.........
Assalamu Alaikum meri jaan kaisi ho meri beti kaisi hai...........
Walaikum Assalam main Alhamdulillah theek hun aur aapki beti bhi Alhamdulillah acchi hai bahut Yaad karti hai aapko...........
Usko Kaho Ki Uske daddy bahut jald Uske pass Wapas aa rahe hain.......
Kya..... aap Wapas aa rahe ho ghar ka kam ho gaya Pura......
Haa Ho Gaya Zarina uske Ghar me Rahane bhi Lag Gai ab main Ammi ke pass ja raha hun FIR Wapas Aane Ki ticket nikalta hun........
YOU ARE READING
safar zindagi ka 🍁
Fiksi UmumSafar Zindagi Ka ye Kahani Hai Rida aur Rizwan ki Unki Zindagi Mein Kitne utaar chadhav ate Hain aur wo kaise apni zindagi ke utaar chadhav se Paar hokar apni zindagi Mein Khush rahte hain🍁