safar zindagi ka🍁 part 19

31 2 0
                                    

Ek Din Rida Khamoshi se apne Kamre Mein Baithi thi to uski Ammi Abba aur bhai Uske Kamre Mein Aaye Aur use Kahane Lage........

Dekho Rida Hamen Nahi Lagta ki farhan wapis aaega itne mahine Gujar chuke hain lekin Farhan ka Kuchh pata nahin hai isliye Ham soch rahe the ki Tumhari dusri shaadi Kara De.......

Yah sunte hi Rida Rote Hue UN Logon se Kahane Lagi yah kya kah Rahe rahe ho tum sab Main Koi dusri shaadi Nahin karungi Mujhe yakin Hai Farhan Wapas aaenge........

Jarur Koi Aisi Baat Hai Jis vajah Se farhan aa Nahin Paye Aur Main Farhan ki jagah Kisi Aur Ko Apne life mein nahin Dungi Agar Farhan wapis na Bhi Aaye To Main Apne bacchon ke Sahare jee lungi lekin dusri shaadi Kabhi Nahin karungi........

Tu samajh Hamari Baat Ko Teri Puri life gujarni hai kaise gujregi agar tu shaadi kar Legi to Tere Liye Hi Achcha hoga......

main ne kaha na aap sab se ki main shaadi Nahin karungi Chahe Jo Ho Jaaye main dusri shaadi Nahin karungi.......

Aise hi Kuchh din tak Rida ki shaadi ko Lekar ghar mein baten hoti Rahi lekin Rida ne UN Logon Ki Baat Nahin Mani to vah log Khamosh Ho Gaye........

Rida ki shaadi ka topic band Hue Kuchh Din hua hi Nahin Ki wo log fir se Rida se ek nai baat Kahane Lage......

Dekh Rida Tu dusri shaadi nahin karna chahti theek hai lekin tu aise Baithe Nahin Rah sakti ham log Ne Socha Hai Ki Tujhe Dubai bhej de........

Tere bacche Ham Sambhal Lenge Tu vahan Jayegi to Tujhe vahan Kisi ghar mein kam bhi mil jaega Humne Apne Ek pahchan wali se baat ki hai vah tera Dubai jaane ka pura intejaam kar sakti hai........

Yah sunkar Rida hairan ho gai usne Kaha ki aap log Aisa Soch bhi Kaise sakte hain Mera zeeshan Abhi sirf 5 mahine ka hai main use aur Zeenat ko Yahan Chhod Kar Nahin Ja sakti......

agar aap Logon Ko Main Itni Bojh lag rahi hun to theek hai main Yahi India mein rahakar ghar ghar jakar kam kar Lungi lekin Apne bacchon Ko Apne Se Dur Nahin karungi Mere bacche Apne Baap Ke Pyar Ke Liye taraste Hain.....

aur Agar Main Yahan Se Chali gai to unhen Maa Ka Pyar Bhi Naseeb Nahin hoga Aur Main UN Logon ke sath Itna Bura nahin kar sakti.......

Yeh Keh kar Rote Hue Rida Bahar Chale Gayi pados Mein Rida Ki Ek Friend rahti thi uska naam Shabbo tha

Wo Uske pass baithkar ro rahi thi To Shabbo use taslli dete Hue kah rahi thi ki tum RO mat Tumhari sehat kharab ho jayegi

Tumhen apne bacchon ke liye Jeena Hai Na Tumhen strong Ho Na Hoga

aur tum fikra mat karo Mujhe bhi yakin hai ki Farhan bhai Jald Wapas aaenge wo itne acche Hain Ki Kisi ke sath bhi Bura Nahin karte the

To Tumhare aur Tumhare baccho ke sath Aisa nahin karenge tum fikra mat karo Farhan bhai aaenge Allah par barosa rakho

Gharwalon ke Baton se Rida ki Himmat Tut jaati thi lekin Shabbo ki baten usse Dil Ko sukun deti thi use Lagta Farhan wapis aaega use Kabhi Dhokha Nahin dega........

Rida Shabbo se baat kar ke ghar me aai hi thi ke usi Waqt Rida ke naam ka ek khat mila jo Kolkata se Rida ki SAAS Ne Rida ke liye bheja tha........

Khat Dekhte hi Rida Ne jaldi se wo Khat liya aur use khola kholkar padhne Lagi Khat padhte hi Rida bahut Rone Lagi Uske Aansu rukne ka naam Nahin le rahe the...........

Us Khat Mein Rida ki saas ne likha tha Rida beta mere pass tumhara number nahi hai tumhara number sirf Farhan ke pass tha aur Farhan ka phone chori ho chuka hai...........

is vajah se main Tumhen yah Khat Likh rahi hun Taki Tumhen Bata Sakun Tumhara shohar itne mahinon se mental hospital mein hai uski Halat bahut kharab hai Dua Karo uske liye ki wo theek hokar tumhare pass Wapas aa Jaaye........

safar zindagi ka 🍁Where stories live. Discover now