85. Power To Heal And Destroy

815 99 46
                                    

Rita maa- Kya baat hai bataa

Sid- Maa mujhe kuch samajh nahi aa raha mujhe kya karna chahiye

Rita maa- mein ye toh nahi puchungi ki kya baat hai kyunki you are smart enough to deal with it but mein itna zarur kahungi ki kabhi kabaar apni dimaag ki nahi sunke apni dil ki sun leni chahiye]

Sid- maa mera dimaag dil sab ek hi baat keh raha hai par mein fir bhi keh nahi paa raha...matlb i feel there's something I need to do before i do the actual thing

Rita Maa- Tu pyaar toh karta hai na usse?

Sid- Maa?

Rita Maa- Kya maa? Sahi toh puch rahi hai wo...yahi puch rahiye na

Sid- Maa aapko bhi...

Rita maa- sunn bachha tu jab chota tha tere paas kitne log the to tell you that they love you. Bata

Sid- sab maa...aap preeti di, Neetu, Dad sabkoi

Rita Maa- And then you got to know that yes, they all love you right?

Sid- haan

Rita Maa- Now think about Sana once. kaun hai uske life m to tell her that, they love her? Almost no one. And jisse wo sabse zyada pyaar karti hai jisse wo apna duniya maanti hai wo usse hi nahi sun paa rahi hai the words she craved from childhood.

Sid- Mujhe pata hai maa mein jab sunta hu na uske baare m sochta hu mera dil rota hai uska koi nahi hai maa...mein usse kabhi chodne ka khayal bhi apne mann m nahi lana chahta par kabhi kabhi ye bhi khayal aata hai ki mein kabhi kuch galat kadam utha ke chod dunga usse toh kahan jayegi wo.

Rita Maa- Haan bechaari manta hai na usse tu? Bas bechari bacchi yehi na?

Sid- Nhi maa bechari ka baat nahi hai aur Sana is so strong maa...she is anything but a bechari...but the thought...ki agar kabhi mera mere gusse par se kaabu hatt gaya aur wo bhi chod ke chali gayi fir mein manaa nahi sakta usse mein wapas nahi bulaa sakta agar ek baar wo chali gayi toh....par mein jhooth v nahi bol raha maa mein sachi darr raha hu. I know her life was the hardest and mera dil har roz rota hai uske liye par my life? my life hasn't been a cakewalk either na ma?

Rita Maa- Pata hai Sid...jab tumhe koi esa shaks mil jaata hai na jo tumse zyada taklif m hai aur chalo maan lo tumhe uss insaan se pyaar hai toh tum usse thik karne m itne kho jaate ho itne judd jaate ho ki in the meantime tumhe pata bhi nahi hoga par tum khud aur tumhare khudke ghav bharne lagte hai. In your case Sana has some scars but she has the power to heal your scars. 

Sid- She has healed me maa...wo mujhe ek behtar insaan banaa di hai meri pehli biwi se meri talaak bhi dilaa di usne toh... jo koi therapist, doctor, relative, family nahi kar paaya

Rita maa- pehli biwi what?

Sid- Maa my addiction

Rita maa- Hai bhagwaan...acha toh hann sun...she isn't so naive, maybe she is a bit childish par usse zyada duniya shayad hi tu dekha hoga toh talk to her about these....communication is the key baccha you need to talk your things to get them understood. 

Suddenly there was a grunting and screaming sound from the bedroom and Sid perplexedly got up from Maa's lap and entered his bedroom to see Sana screaming in her sleep. She was sweating profusely. She was having a nightmare.

Sid- Sanaa...sannaa bachhaa get up

Sana- Nahi nahi hu mein bechari

Sid- what?

He suddenly looked at Rita Maa. She was scared to see Sana in this condition. 

Sana- Mein pyaar karti hu Sidharth se par wo...nahi nahi nahi wo mera hai usse nahi..

SIDNAAZ ( An Unforgettable Journey)Where stories live. Discover now