Busy!!!😂🤣😂

80 5 8
                                    

(Then Chaaro Neeche Aa Jate Hai...)
Shubham/Mishti (Not See Each Other)- Sorry!!! (They see each other) Its All Right!!!
Manish/Akshara- Mai Koi Sapna Toh Nahi Dekh Raha/Rahi...
Swarna/Naitik- Kaha Tha Na Humne... Ki Humare Bacche Bohot Samajhdaar Hai... Koi Sar Chade Nahi Hai!!!
Manish/Akshara- Haan Haan😒!!!
Dadi- Offo aab tum chaaro shuru mat ho jana...
Kartik in Low Voise- I am sorry Shubham Ke Taraf Se...
Naira- I am Also Sorry Mishti Ki Taraf Se!!! waise Mishti maani kaise... use manaana bohot mushkil hai...
Kartik- umm... jaise taise karke manaa liya... secret hai... waise tumne Shubham ko kaise manaaya... use samjhana matlab angry horse ko sambhalna...
Naira (giggle)- umm... yeh bhi secret Hai!!!
(they burst out of laughing😂)
Mansi (teasing)- Kya Khusur pusur chal rahi hai... hmm
Kartik- A.. k.. kuch... kuch nahi!!!
(After Some Time)
Naitik- Naira... Woh client ka phone aaya tha... curfiu ki vajah se meeting cancel ho gai thi na toh woh puch rahi the next meeting kab rakhe... toh tumne koi date decide Kiya hai toh eek baar baat karke unse...
Naira- Haan Papa mai unse hi baat karne wali thi aabhi... or I think date ki baat toh... Woh parso ka rakhte hai tab tak toh sab thik bhi ho jayega...
Naitik- Haan beta...
(Other Side)
Manish- Kartik woh presentation jo tumhe client ke saamne present karni thi woh toh ho nahi paaya... so woh client keh rahe the ki ghar par hi tum present kardo...
Kartik- Aacha... toh thik hai... time bata dijiye aap...
Manish- Aab woh toh client Batayenge na beta toh tum unse hi baat karlo eek baar...
Kartik- Aacha okay papa...
(then Akhil aata hai...)
Akhil- Arre Arre tumhe phone karne ki jaturat nahi hai unhone mujhe bata Diya hai timing bhi bata di hai aisa karo aabhi hi tum present kardo...
Kartik- Okay thank you chachu...
(then woh chala jata hai...)
Akhil- or bhai sahab mujhe aapse woh baat karni thi... clients keh rahe the ki...
(Other Side)
(Shubham Phone Par Baat Kar Raha hota hai...)
Shubham- Haan Yaar... Arre college ki 99.99 ladkiya mujhe pasand karti hai... or 0.1 ka nahi pata... Kya bak raha hai... usne tujhe sach mai propose kar Diya... oh god... toh tune Kya kaha... Haan Haan tere se toh yahi expect Kiya tha Maine... mai toh yeh sochkar hairaan hu ki koi ladki tujhe bhi pasand kar sakti hai... sahi hai yaar...
(and bla bla bla bla bla)
(Other side)
(Mansi or Mishti video game khel rahe hote hai...)
Mishti- Yeh na new edition hai...
Mansi- Haan pata hai lekin isse pehele wala isse jyada aacha tha nai...
Mishti- Haan mujhe bhi aisa hi lagta hai... chalo pehele wala hi khelte hai... use toh jitna marji khelo man hi nahi bharta...
Mansi- Haan really... chalo khelte hai...
(or yeh sab drishya Dadi... Akshara... Swarna... or... surekha dekh rahe hote hai...)
Surekha- Kya keh rahe the kuch der pehele... No Presentation...
Akshara- No Clients...
Swarna- No Meetings...
Dadi- Only Family...
All4- Dhattt!!!
Swarna- Do pal ruka khwabo ka karwa...
Akshara- or phir chal diye tum kaha hum kaha!!!
Surekha- Haan in sabka yahi hota hai...
Dadi- humesha yahi hota hai... chahe jitna marji samjhalo...
(Other Side)
Mansi- yayyyy... mai jeet gai...
Mishti- Koi baat nahi... but aagli baar toh mai hi jitungi...
(Other Side)
Shubham- Arre yaar Maine toh usse breakup kar liya... Woh jyada sundar nahi thi baad mai realise Hua... mujhe aab usse jyada sundar or hot bandi mil gai hai... aab uske saath time pass karunga...
(Other Side)
Kartik- Papa... chachu... client ko presentation aachi lagi... yeh deal final ho gai... aab bas parso... ya tarso... contract sign karwa denge... phir toh iss project mai kaam shuru karwane se hume koi nahi rok sakta...
Akhil- Arre wah... bohot badhiya...
Manish- Mujhe Tumse Yahi Ummid Thi Beta... well done..!
Kartik- Thank you papa...!!
(Other side)
Naira- Yayyyy... Papa aapko pata hai... meri aabhi client se baat hui toh woh log keh rahe the ki manager bhai kal Subhay hi client se contract sign karwa liya tha... aab hum aapna kaam parso se shuru kar sakte hai...
Naitik- Arre wah yeh toh bohot aachi baat hai... I am proud of you my princess...
Naira- Thank You... and I hope ki mai aage bhi aapko aise hi proud feel karwa saku...
(Naitik hug her)
Naitik- I Love You My Princess...
Naira- I Love You Too Papa!!!
(Back to ladies jo yeh sab dekh kar irritate ho rahi hoti hai... and they slap their forehead)
Ladies- Hey Bhagwan🤦‍♀️!!!
Dadi (loudly)- Aagar sabka aapna aapna kaam khatam ho Gaya ho toh koi yaha par bhi dhyan dedo...
(then sab unhe dekhne lagte hai...)
Shubham- oh god Dadi toh sach mai Dadi ban gai... (on call) oye sun mai tujhe baad mai phone karta hu okay by!!!
(Other side)
Mansi- I think ki aab hume waha chalna chahiye bohot see se game khel rahe hai...
Mishti- Haan or Dadi bhi gusse mai lag rahi hai... kuch Hua hai Kya...
Mansi- pata nahi chalo chale dekhte hai...
Mishti- Haan Chalo...
(then sab eek jagah ikattha ho jate hai...)
Manish- Kya Hua Maa... aap gusse mai lag rahi hai kuch Hua hai Kya...
Akshara- kuch nahi bohot kuch Hua hai
Naitik- Akshara aap aise baat kiu kar rahi hai... Kya Hua hai...??
Swarna- Yeh sab aap humse kiu puch rahe hai ghar ki badi se puchiye...
Akhil- Haan puch toh rahe hai... koi bata hi nahi raha aakhir Hua Kya hai...
Dadi- toh suno... Kya keh rahe the... specially Manish or Naitik... Ki koi bhi kaam ki baatein nahi karega... sirf maje honge... ho gaye maje...
Surekha- Haan khud toh aise hai hi or baccho ko bhi aisa hi bana Diya...
Swarna- Wahi toh (to see Mansi and Mishti) Koi Game Khelne Mai Busy Hai...
Akshara- (to see shubham) Koi Phone Mai Baat Karne Mai Busy Hai...
Surekha- (to see Manish... Akhil... And Kartik) Kisiko Aapne Kaam Se Fursat Hi Nahi Hai...
Dadi- (to see Naitik and Naira) Toh Kisiko Aapne Deal Ki padhi hai...
Akshara- sab ko kisi na kisi ki padi hai... bas humari nahi padi...
Swarna- Haan bade aaye the Quality Family Time Spend Karne... huh!!!
Surekha- Pehele Yeh Limit se jyada Kaam Karne ki aadat chodiye... phir Family Time Spend Karna... (made faces😂)
Manish- Arre Maa...
Dadi- Humse Baat Karne Ki Jarurat Nahi Hai... (Then woh chalti hai...) Follow Me Ladies...
(or Teeno Dadi ko follow karti hai...😂)

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now