(Engagement Day)
(In Morning)
(In Goenka Villa)
(In Kartik's Room)
(Woh Araam Se So Raha Hota Hai Then Shubham Or Mansi Aate Hai Or Use Uthane Ki Koshish Karte Hai...)
Shubham- Bhaiya... Bhaiya Uthiye... Subhay Ho Gai Hai...
Kartik (Sleeping Tone)- Yaar... Ruk Bas 5 Min Or...
Mansi- Bhai... Der Ho Jayegi... Uthiye Na Please....
Kartik- Kaha Na 10 Min...
Shubham- Hawww... aabhi toh 5 Min keh rahe the or Aab 10 Min... aagli baar puchenge toh aadha ghanta bolenge...
Mansi- Haan phir uske baad 1 ghanta... hum itni der nahi kar sakte bhai...
Shubham- Bhai Shayad Aap Bhul Rahe Hai Ki Aaj Aapki Sagai Hai Naira Bhabhi Ke Saath...!!
(Kartik Wake Up In Jerk)
Kartik- Oh Haan Mai Toh Bhul Hi Gaya... Tum Dono Bhi Na Pehele Nahi Utha Sakte The Mujhe Bhai Beheno Ke Naam Par Kalank Ho...
Mansi- Hawww... dekh rahe ho Magarmach humare bhai kaise hai...
Shubham- Mai Toh bohot saalo se dekh raha hu kaise hai...
Kartik- Abbe Yaar Chup Raho Tum Dono Or Jao Yaha Se Mujhe Taiyaar Hona Hai... Jao Bhaago...!!
Mansi- Haan Haan ja rahe hai...
Shubham- Jaldi taiyaar hoke aa jana Singhaniya Sadan jana hai... chal MadhuMakkhi...
(then woh dono chale jate hai...)
Kartik (jumping)- Aaj Meri or Naira ki... Naira ki or Meri Sagai hai yayyyyyy!!!
(then woh taiyaar hone lag jata hai...)
(In Singhaniya Sadan)
(In Naira's Room)
Mishti- Di Aap Kitni Sundar Lag Rahi Ho Wow...
Naira- 2 Kilo Make-up Karke Bhutni Banaya Hai Tune...
Mishti- Offo Di... Itna Bhi Makeup Nahi Kiya... Aap Toh Simple And Elegant Lag Rahi Ho... Bohot Aachi... dekhna aap jiju jab aapko Dekhenge na toh behosh hi ho jayenge...
Naira (Blushed😶)- Shut Up Mishti... Kuch Bhi Bolti Hai...
Mishti- Arre sach hi toh keh rahi hu I am 110% sure aisa hi hoga... or dekhna jiju bhi bohot handsome bankar aayenge I am sure...!! kahi engagement ki jagah aaj hi shadi kar liya unhone aapse toh😂
Naira (Blushed😶)- Mishti... Pagal Hai Kya... Matlab Kuch Bhi... Tu Chup Reh Aab!!!
Mishti- Okay😉...
(then Waha Akshara aati hai...)
Akshara- Arre wah... Bohot Pyari lag rahi ho Naira... Tumhe kisi ki najar na lage...(Woh Naira ke kaan ke peeche teeka lagati hai...) Aacha aab chalo tumhare sasuraal wale aa gaye...
Mishti (teasing)- Arre wah... time se pehele hi... lagta hai jiju kaafi desperate ho rahe the di se Milne ke liye...
(Naira Blushed😶)
Mishti/Akshara- Oye...Hoyeee😉
(Other Side)
Kartik- Naira Kab Aayegi... Yaar... Tch... Kaha Ho Naira... Jaldi Aao Na... Mujhe Tumne Dekhna Hai... Naira!!!
Mansi- (hit his shoulder from her) Bhai... kaafi baichain ho rahe hai bhabhi se Milne ke liye...
Kartik (Blushed😶)- Shut Up Okay!!!
Shubham- Madhumakkhi it's not fair... Mujhe bhi toh moka milna chahiye na chidane ka... sab kuch khud hi bol legi toh mai Kya bolkar chidaunga...
Kartik- Tum Dono Aapni Harkato Se Kabhi Baaj Nahi aaoge Na... Tumhari Bhi Baari Aayegi Bacchu Phir Dekhta Hu Tum Dono Ko...
Shubham- Tab ki tab dekh lenge... aabhi toh aapka time hai na...😉
(Then Naira Aati Hai Or Kartik Use Dekhta Reheta Hai Dekhta Reheta Hai Dekhta Reheta Hai Usse Najare Hatt Hi Nahi Rahi Hoti😉...)
Kartik (Punch His Heart)- Hayeee❤❤❤
(Naira Noticed Kartik Stared Her😍 And She Blushed😶)
(KaiRa's Outfit)
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!