(After Engagement)
(Saare Guest Chale Jate Hai... Only Goenka's Hi Bachte Hai...)
Dadi- Ji Naitik Ji... Humne Kuch Socha Tha...
Naitik- Ji Kya...??
Dadi- Woh humne socha hai ki 1 hafte ke liye kahi Ghumne jaye hum sab...!!
Manish- Yeh toh aapne bohot aacha socha maa...
Swarna- Haan... aagar Naitik Ji aapki permission ho toh Kya hum sab...
Naitik- Ji aapko permission lene ki Kya jarurat... hume koi problem nahi hai...
Akshara- Haan bohot maja aayega... or isiliye bahaane Kartik or Naira eek dusre ko aache se samajh bhi payenge...
Shubham- Haan or inke bich Pyar bhi ho jayega or shadi ke baad chachu banne mai jyada time bhi nahi lagega...
(All loughed silently😂...)
Kartik in Mind (shying)- Gadha Kahika Kahi Bhi Kuch Bhi Bolta Hai...
Naira in mind- Yeh Shubham Kya Bol Raha Hai... Haan Mujhe Kartik Pasand Hai Par... Pyar Hona... Itni Jaldi... Kaise...!!
Kartik in mind- Pyar Hone Mai Time Hai... Itni Jaldi Kisko Pyar Hoga... Zindagi Bhar Ka Sawaal Hai..!!!
Surekha- Aacha maaji... hum jayenge kaha...
Mansi- Switzerland Kaisa Rahega... kitna majaa aayega...
Dadi- Yeh kahi na baat beta... Naitik Ji switzerland...
Naitik- perfect hi perfect ji...
Kartik In mind- The Country Of Love... The Country Of Romance... Hayeee... mojja hi mojja...
Naira in mind- Kartik ke saath Ghumne toh pehele bhi gayi hu... lekin international trip ki baat hi kuch or hai... I very exited!!!
Dadi- Aacha toh aab hum chalte hai... Radhe Krishna!!!
Naitik- Radhe Krishna!!!
(everyone start to leaving)
Kartik in low voise- Radhe Krishna Naira Ji!!😉
Naira (Blushed😶)- Radhe Krishna Kartik Ji!!!
(then Kartik left from there)
(Night Before Leaving for Switzerland)
Naira- Oh God Mujhe Toh Samajh Nahi Aa Raha Kya Pack Karu Or Kya Nahi...
Mishti- Di... aap waha Switzerland mai toh yeh traditional dresses toh pahenengi nahi toh jo shopping mai liya hai wahi pahenogi na...
Naira- Tujhe pata hai Maine waise kapde kabhi nahi pahene... lekin phir bhi... Tere itna zidd karne par Maine kharid liye... bekar mai paise waste kar diye...
Mishti- koi paise waste nahi hui hai di... aap wahi pahenoge jo Maine kharidne ko kaha tha... or mumma papa ko bhi toh woh kapde dikhaye na unhe koi problem nahi hai... or I know aapke sasuraal walo ko bhi koi problem nahi hogi...
Naira- Arre lekin Kartik Kya sochenge...
Mishti- Di Kya hai..... Mansi bhi toh aise hi kapde pehenti hai... in fact mai bhi... aap peheli baar pahenogi na isiliye aapko odd feel hoga or kuch nahi... just chillax di...
Naira- Aacha thik hai...
Mishti- Haan or aap yahi kapde pehenogi kal airport jate hue...
Naira- hmm thik hai...
(then her packing was done... and she drifted to sleep...)
(Other Side)
(Shubham and Mansi slapped their own forehead)
Shubham/Mansi- Hey Bhagwan🤦♂️🤦♀️!!!
Kartik- Ismai hey bhagwan karne ki Kya jarurat thi... itna over react bhi sehat ke liye thik nahi hai...
Shubham- Bhai aagar aap aisi harkatein karenge toh sab over react karne par majboor ho jayenge...
Mansi- Haan bhai... aapne Switzerland mai aapna outfit almost white colour ka liya hai... kiuki white colour bhabhi ka fav Colour hai seriously bhai... matlab seriously!!!🤷♀️
Kartik- Haan toh mujhe Naira ke saamne breathtaking lagna hai... kiuki jab bhi woh mere pass aati hai jab bhi mai use dekhta hu toh kho jata hu mai bhi chahta hu ki woh bhi mujhe dekhkar khoye...
Shubham- Arre bhai... gunde bhijwakar unhe kiddnape karwa dete hai.. kho jayengi...
Kartik- just stop your bakwas Shubham!!! aacha aab jao tum dono yaha se mujhe sona hai... mujhe aapne aakho ke neeche dark circle nahi chahiye... mai nahi chahta ki meri sundarta mai koi bhi daag aaye... so get lost from their... you both idiots!!!
(Shubham/Mansi showing their toung to tease him and run from there... and kartik drifted to sleep)
(Next Morning)
(In Airport)
(KaiRa's Outfit)(Kartik See Naira and He Get Lost On Her😍)
Kartik- Hayeee❤❤❤!!!
(Naira Noticed and Blushed😶)
Goenka's (except Majnu)- Radhe Krishna!!!
Singhaniya's- Radhe Krishna!!
Mansi- Wow bhabhi... aap toh bohot sundar lag rahi ho... iss outfit par... aab se aap aisi hi dresses pehenna...
Mishti- Kaha tha na di Maine... ki aap itni sundar lagogi ki jiju aapko dekhte reh jayenge...
Shubham- Bhai... Bhabhi kitni sundar lag rahi hai na... (No Response) Bhai... (No Response) Arre Mere Bhrata Shreeeeee suniye na!!!
Kartik- Tch Kya hai...
Shubham- Chaliye... Flight take off hone ka time ho Gaya hai announce ho Gaya hai chaliye...
Kartik- Hmm...
(then sab ja rahe hote hai...)
Kartik- Tum Bohot sundar lag rahi ho... tumpar toh sab hi outfit suit hoti hai... chahe woh Anarkali suit ho chahe woh Lahenga ho chahe woh Western dress ho... ya phir chahe woh night suit ho...
Naira (Blushed😶)- Thank You... Aap Bhi Bohot Aache Lagte sab outfit mai... chahe woh jacket ho... chahe woh shirt ho ya chahe woh hoodie ho...
Kartik (scratching his head from back)- Thanks!!!😶
(After Some time)
(In Airplane)*So Readers... Aapko Toh Pata Hi Hai...Mai Aapni Story Ki History Mai Jab Bhi Airplane Ka Squence Likhti Hu Toh KaiRa Ko Aise Kaise Jaise Taise Waise Karke Eek Saath Bitha Hi Deti Hu So... Ahem😅*
(Kartik in sit with Mishti... and Shubham Sit With Naira)
Kartik In Mind- Krishna Ji Yeh Kya Hai... This Is Not Fair... Mujhe Naira Ke Saath Baithna Tha...
Mishti- Jiju... Aapko di ke saath baithna hai na...
Kartik- Tumhe kaise pata...
Mishti- Jiju... aapki shakal par likha hai ki yahi chahte ho aap... koi baat nahi mai yaha se chali jati hu... or di ko kehti hu ki woh yaha aa jaye okay...
Kartik- Thank You so much saali sahiba I Love You yaar...
Mishti- I Love You Too jiju... lekin aapko yeh jald se jald di ko bhi bolna padega okay... but I know uske liye aabhi time hai...
Kartik (Blushed😶)- hmm... aacha aab jaldi jao...
Mishti- Haan Haan jaa rahi hu sabar karo...🤣
(then woh waha se chali jati hai... or Naira waha aa jati hai...)
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!