Haan!!!Haan!!!Haan!!!

64 5 10
                                    

(Naira Tries To Sleep But... Uski Neend Udi Hui Hoti Hai...)
Naira- Hey Ganga Maiyaan... Neend Hi Nahi Aa Rahi Kya Karu... Raat Tak Jawaab De Dungi Kaha Tha... Time Hi Nahi Mila... Pura Time Family Saath Mai Thi...
(Then Woh Terries Par Jakar Tehel Rahi Hoti Hai Then Uska Pair Phisalta Hai Then She Was About To Fall... But Humara Hero Aakar Use Bacha Leta Hai... Then They Had An Eyelock!!!)

"Chukar Gayi...
Teri Chuwan...
Beheki Hu Mai Or...
Maheka Hai Man...
Maare Khushi Ke...
Mar Jaau Na...
Pagal Banaye...
Yeh Ishqpan...
Pure Badan Pe Tera Naam Chal Raha Hai...
Dekhona Pyar Pyar Pyar Likh Raha...
Yeh Woh Khushi Hai Jo Yeh Dil Hi Jaanta Hai...
Saason Se In Dhadkano Tak...
Palko Ki Jhapki Tale...
Yaha Waha Hai Tu...
Mujhmai Rawa Hai Tu...
Yaha Waha Hai Tu...
Mujhmai Rawa Hai Tu...
Yaha Waha...

(Their Eyelock Is Breaked... and kartik stand Naira properly...)
Kartik (blushed😶)- A... T... Tum Thik Ho???
Naira (blushed😶)- Hmmm!!! Thank You!!!
Kartik- (scratching his head from back) Mention Not!!! tum yaha Kya kar rahi ho...
Naira- Woh Mujhe neend nahi aa rahi thi so... aap yaha...
Kartik- Same!!!
Naira- Oh...
(Their udhar eek awkward silence janam le leta hai...🤣 then Kartik break the silence...)
Kartik- By the Way... woh aaj Subhay tumne kaha tha ki jawab Raat Tak Bata dogi...
Naira- Oh Haan!!! lekin woh toh aapne bhi bola tha na...
Kartik- Haan... bola toh tha... so tumhara Kya jawab hai...
Naira- Pehele Aap Boliye...
Kartik- Arre Tum Batao Tumhara Jawab Jyada Matter Karta Hai...
Naira- Arre Yeh Kya Baat Hui... Rishta Dono Ka Hai Toh Dono Ka Jawaab Hi Jyada Matter Karta Hai...
Kartik- Arre... Aacha Thik Hai Dono Eek Saath Hi Bolte Hai...
Naira- Haan Okay...
Kartik- 3... 2... 1...
(They Closed Their Eyes)
KAIRA- HAAN!!!
(They opened their eyes... look here and there and blushed)
Kartik in Mind- Krishna Ji Thank You So Much... Mujhe Itni Aachi Buddhi Dene Ke Liye...
Naira in Mind- Kartik Bohot Aache Hai... Maine Jo Faisla Liya... I Know Woh Eek Dum Correct Hai!!!
(Then Again Kya bole Milkar Kya bole wala scene ho jata hai... Then suddenly...)
KaiRa- Okay By Good Night!!!
(then woh dono aapne kamre mai Jakar araam se so jate hai...)
(Next Day)
(KaiRa's Outfit)

)(Next Day)(KaiRa's Outfit)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Kartik's side)(He roaming on corridor)Kartik- Hey Krishna Ji

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


(Kartik's side)
(He roaming on corridor)
Kartik- Hey Krishna Ji... Kya tha mai... or Kya ban Gaya in 3 dino mai... I Know yeh sab aapka hi kiyadhara hai... lekin aapne jo bhi Kiya bada badhiya badhiya Kiya... or Kya Ladki banayi hai by god aapne... multiple talent hai uske pass... Summer Holiday Ki Chuttiyo Mai Badi Hi Fursat Se Banaya Hai Krishna Ji Aapne... I Love You!!! Naira se Milne ka man kar raha hai... Kya karu... jau... Nahi nahi aisa akele uske kamre mai kaise ajeeb nahi lagega... Arre ajeeb kaise lagega...  Arre hone wala pati hu uska... lekin jaana bhi toh ajeeb lagega na... hey Krishna Ji so many confusion... mumma kehti hai humesha aapne dil ki Sunni chahiye... kiuki dil se liya Hua faisla kabhi galat nahi hota... Hmmm...!!
(then woh Naira ke kamre mai jaata hai uske kamre ka darwaaja khulla hota hai then woh dekhta hai ki... woh aapne hair dry kar rahi hoti hai and look so irresistible...)
Kartik- Hayeee❤❤❤
(Then he lovingly adoring her... Then... when she brushes her hair one aside, he sees that the string of anarkali is open... and she tries to tied but fail again and again... Then... Kartik Knock the door... and Naira immediately turned...)
Naira- A...K... Kartik Aap???
Kartik- Haan woh mai... tumse...baat... I mean... mujhe... pata nahi...tha... Krishna Ji yeh Kya bol raha hu mai...
(Naira Laughed at his cute antics and he was just lost in her hasi❤)
Kartik- (come out from his sense) Naira... can I help you... (Naira stop laughed... and see Kartik blankly).... I mean... mai aapni aakhe band rakhunga... I promise...
Naira (shying)- Oh... okay... okay...
(Then He came towards her then he turned her slowly her back was facing him then he close his eyes and tied the string of anarkali, it's started Goosebumps on Naira's whole Body... Then he open his eyes)
Kartik- A...H..Ho Gaya...
(Naira turned towards him)
Naira- Thank You...
Kartik- Mention Not!!!
Naira- Waise aap keh rahe the ki aapko kuch baat karni thi...
Kartik- baat kounsi baat... (then he realise) oh aacha baat... baat... (in mind) hey Krishna Ji kaha fasaa Diya mai toh aise hi Milne aaya tha aagar yeh Aise hi aaya tha bol Diya toh bohot ajeeb lagega... Kya karu Kya karu...
Naira- Kartik Kya Hua... Kaha kho gaye aap... aapko kuch baat karni thi na toh Boliye kounsi baat...
Kartik (stammer)- Woh... woh... actually... woh Mai... Haan yaad aaya... woh actually tumhe neeche bulane aaya tha... hume Jakar... family ko batana... bui hai... decision aapna... so... or jaana bhi hai ghar so...
Naira- woh sab toh thik hai par aap itna stammer kiu kar rahe hai...
Kartik- mai... stammer... nahi... nahi toh... Kuch... bhi... woh actually nahaane ki vajah se.... October ka mahina hai na so... thand lag rahi thi... offo hum bhi kaisi... baatein lekar... baith gaye nai... aacha chalo aab...
Naira- Hmmm...
(After Breakfast)
Dadi- Aacha toh aab hum chalte hai... Aap sab ke saath wakt beetakar bohot maja aaya hume...
Swarna- Haan pata hi nahi chala ki 2 din kaise beet gaye...
Surekha- Haan or auro ka toh pata nahi par Mahila Manao Aandolan nai sabse jyada maja aaya🤣...
(All loughed)
Naitik- hume bhi aap sab ke saath wakt beetakar bohot maja aaya...
Akshara- Haan bohot jyada...
Mishti- lekin iska Sara credit jata hai curfiu ko🤣
Mansi- Haan baat toh sahi hai...
Manish- Aacha toh hum chalte hai...
KaiRa- Hume Aap Sabko Kuch Batana Hai... Hum Shadi Karne Ke Liye Taiyaar Hai...
(All shocked and happy...)
Dadi- Such Mai...
KaiRa- Haan...
All- Such Mai Haan...
KaiRa- Haan Haan Haan!!!
(All happy)
(Naitik Manish and Swarna Akshara hug each other)
Manish- badhai ho samdhi ji ...
Naitik- Aapko bhi bohot bohot badhai ho
Akshara- Mai aaj bohot khush hu yeh sochkar ki shadi hone ke baad bhi Naira ko aapni Maa ki yaad nahi satayegi...
Swarna- Haan Akshara... Jaise tum Naira ki Maa ho waise hi mai bhi uski Maa hi hu... or woh meri beti...
(Akshara smiled)
(then all family members hugged each other... except KaiRa🤣)
Kartik- Congratulations To Be Mrs. Naira Kartik Goenka!!!
Naira(blushed😶)- Congratulations To You Too Mr. Kartik Goenka!!!
(They See Each Other And Smiled)

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now