(Then Kartik Ko Kisika Phone Aata Hai...)
Kartik- Itni Raat Ko Kiska Phone Aa Raha Hai... (then woh phone nahi uthata... lekin phone phirse aa jata hai...)Arre Yaar Koun Hai... Tch!!! (then he received the phone call) Hello Koun Hai... Yeh Koi Time Hai Call Karne Ka...
Voise- Mujhe Nahi Pahechana... BABY!!!
Kartik- Who The Hell Are You!!?
Voise- Oh Baby... You Didn't Recognize Me... Mujhe Kaise Bhool Sakte Ho...
Kartik- Dekho Mere Pass Faaltu Ka Bakwas Karne Ka Time Nahi Hai Jalebi Ki Taraf Baato Ko Mat Ghumao... Seedhe Seedhe Batao Koun Ho Tum...
Voise- Oh Kartik... Tum Toh Bilkul Nahi Badle... Aabhi Bhi Sabse Aise Hi Rudely Baat Karte Ho...
Kartik (Shout)- What The Hell... Koi Baat Hai Toh Bolo Ya Rakho Phone!!!
(then he was about to cut the phone call but stopped by her voise)
Voise- Lagta Hai Tum Mujhe Sach Mai Bhool Gaye... Mai Hu Kartik... Pehele Tumhari Dushman... Phir Tumhari Dost... Phir... Ahem... Tum Aabhi Bhi Nahi Pahechane Kya...
Kartik (Hell Shocked)- NATASHA!!!
Natasha- Yess my baby... aapni zindagi ki peheli or aakhri girlfriend ko Bhool kaise gaye tum...
Kartik (angry)- just shut up... Tum Bohot Aache tarike se jaanti hu aisa kuch nahi tha... or 4 saal aachanak se Kya Hua jo meri yaad aa gai tumhe...
Natasha- Baby gussa kiu ho rahe ho...
Kartik- Firstly, Don't call me that... secondly, Kya tum mujhe bataogi ki aisi Kya bakwas karni thi tumhe jo phone Kiya...
Natasha- Baby itne saal se mai tumhare Jawaab ka wait kar rahi hu... or mujhe Jawaab dene se pehele hi tumne kisi or se shadi karne ka faisla kar liya or engagement bhi karli... that's not fair baby...
Kartik- dekho natasha maine aapna Jawaab tumhe pehele hi de Diya Tha or Aab Toh ummeed bhi mat rakhna ki woh Jawaab badale ga bhi... Pehele bhi wahi tha or aabhi bhi wahi hai... or Haan aab mai bohot khush hu... toh please... meri khushiyo mai grehen lagana bhi mat...
(then he cut the phone call)
(scene shifted to Natasha)
*Iss baar Kritika Sharma urf chipkali Kritika nahi Balki Nia Sharma urf Natasha hai...*Natasha- Uff Kartik... tumhara yahi attitude ki toh Deewani hu mai... lekin aab mera baby kisi or ka hone ja raha hai... yeh mai kaise hone de sakti hu... kuch toh Karna padega... Kartik ko toh mai mere Alawa kisi or ka hone nahi Dungi kisi bhi keemat mai nahi... He Is Mine... Kartik Is Only Mine...!!
(Kartik's Side)
Kartik- (pressed his forehead) Yeh aakhir chahti Kya hai... kiuki meri life barbad karne par tuli hui hai... Mujhe laga woh baat ko bhul chuki hogi or woh bhi itna saal pehele ki... lekin nahi... Hey Krishna Ji... Please sab kuch theek kar na... kuch gakat na ho... please!!!
(Next Morning)
(KaiRa's Outfit)
(In Dinning Table)
Kartik in Mind- Hayeee❤❤❤ har din keher dha rahi hai madam... oh god please save me!!!
Dadi- Woh... humne kuch socha hai...
Naitik- Kya aunty ji...
Dadi- Hum Sab eek cycling karenge... Koi bhi bahana nahi Banayega... bas Kittu Or Naira ke siwa...
Manish- Matlab... Kartik or Naira ke siwa... matlab...
Dadi- Matlab ki Kittu or Naira humesha hi sabke saath hote hai... usko eek dusre se baat karne ka moka hi nahi milta... toh hum soch rahe the... in dono ko akele kahi Ghumne bhej dete hai aagar Naitik or Akshara ji ki permission....
Akshara- Arre ismai permission ki Kya Baat... hum bhi wahi soch rahe the... aapne toh man ki baat hi Cheen li
Swarna- Arre wah tab toh theek hai...
Kartik in mind- Thank You So Much Krishna Ji... Aap Humesha Jo Mai Chahta Hu Aakhir Mai Wahi Kar Dete Ho... Thank You So Much!!!
Akhil- Waise yeh sab toh theek hai par... maa aap bhi cycling!!!
Dadi- Haan toh... itni bhi umar nahi hai humari jo aab hum cycle bhi nahi chala sakte... or waise bhi car mai baithe baithe boar ho gaye the...
Naitik- Hmm... baat toh sahi hai...
Surekha- Aacha aab sabka naashta ho Gaya ho toh chale...
MSM- Haan Haan jaldi jaldi please jaldi chalte hai na!!!
(then sab Bahaar aate hai... Kartik bike ko dekhta hai then he shocked)
Kartik- Dadi yeh bike kaise...
Dadi- Haan... Kittu... shayad tum hume Bhool Gaye ho... hum aur dadiyo ki tarah typical Thodi na hai...
Kartik- Haan Haan... pata hai... Aap Toh Shubham or Mansi ka dusre roop ho!!!
(All laughed😂)
Manish- Aacha hum chalte hai... Kartik aapna or Naira ka khyal rakhna okay!!!
Kartik- Okay Papa... and uncle aunty don't worry... mai Naira ko kuch nahi hone dunga...
Naksh- We Trust You Beta!!!
(then sab chale jate hai...)
Kartik- So Miss Singhaniya... Are You Ready???
Naira- Yes Mr Goenka...
Kartik- Exited??
Naira- Very Exited...!!
(Kartik laughed at her antics😆 then dono chale jate hai...)
Kartik- Naira woh din yaad hai jab hum sabse chupte chupate Ghumne gaye the!!
Naira- Haan yaad hai kitna maja aaya tha na... (pulling his leg)or mujhe toh sabse jyada maja aaya tha theatre par...
Kartik- Hahaha itna bada majaak bhi mat karo... waha toh woh shaitan baccha aakar sab kharab kar Diya Tha usne...
Naira- Arre kitna Pyara toh baccha tha... kitna cute tha... or aapne bematlab mai hi use daanta bichara rone lag gaya tha...
Kartik- huh... woh shaitan mere daant ne par ro raha tha... or uss time mai aapki kismat par ro raha tha...
Naira (laughed😂)- Kartik Aap Bhi na... aacha aab yeh sab baatein chodiye... or Bataiye ki hum ja kaha rahe hai...
Kartik- Pilatus Luzern... Trekking karne ke liye bohot mast jagah hai wahi jayenge...
Naira- Kya trekking... par Maine toh yeh kabhi Kiya hi nahi...
Kartik- Hei... sach mai... tumne kabhi bhi trekking nahi Kiya... school ya college ki taraf se kabhi aisi jagah par nahi lejate the Kya...
Naira- Haan lejate toh the par mai nahi jati thi... time waste hota na ghar mai padhna bhi toh hota tha...
Kartik- Arre🤦♂️!!! maan Gaya mai tumko... chalo koi baat nahi aab toh tumhari Boaring so life ko adventure se bhar dene ke liye mai aa gaya hu na... aaj hum trekking hi karenge...
Naira- Aacha okay...!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!