(KaiRa's Side)
(In Bike)
Naira- Hum Kaha Ja Rahe Hai...
Kartik- Movie Dekhne...
Naira- Aacha... kounsi??
Kartik- Woh tum decide karo na...
Naira- Ummm... The Lion King Dekhte hai...
Kartik- Hei... woh toh baccho ki movie hai... tum bacchi ho...
Naira- Arre... Maine nahi dekhi na jab tv par aa raha tha toh man maar kar mujhe meeting ke liye jana Padha... mujhe dekhna hai... or wahi movie dekhna hai...
Kartik in mind- Hey Krishna Ji... Kaha Socha Tha... Ki meri hone wale biwi koi romantic si movie ka naam legi... or uske bajay in madam ko baccho ki movie dekhni hai... wah...
Kartik- Aacha thik hai... wahi dekhte hai...
Naira- Thank You!!!
(then woh dono movie theatre jate hai then waha almost toh bacche ki hote hai... then movie shuru ho jati hai...)
Naira- Yayyyy... movie shuru ho gai...
(Puri Movie Mai Naira ka dhyan toh screen par hota hai par Kartik ka toh... aap sabko pata hi hai... humare majnu ka fav kaam aapni laila ko taadna😉❤ then eek baccha Kartik ke pass aata hai...)
Child- Bhaiya bhaiya... (No response) Bhaiya... (No response then the child shaked him) Bhaiya...
Kartik- Haan... Kya hai... aaraam se taadne... I mean movie dekhne bhi nahi dete...
Child- Bhaiya mujhe chuchu (washroom🤣) aayi hai...
Kartik- Haan toh mai Kya karu jao...
Child- Nahi Mujhe dal lagta hai...
Kartik- Arre toh...
(then Naira notice the child...)
Naira- Arre Kartik... yeh baccha koun hai...
Kartik- Pata nahi... Kaha se tapak Gaya...
Naira- Kartik aap aisa kiu keh rahe hai... (to child) Baby... idhar aao... (then the child comes to Naira then Naira make him seat on her lap...) Kya Hua baby ko...
Child- Didi mujhe chuchu aai hai pal yeh bhaiya mujhe nahi le ja rahe...
Kartik (irritated)- Arre toh ja na aapne baap ko Jake bol na hume kiu tang kar raha hai...
(then the child start crying...)
Naira- Arre baby chup chup... good boys nahi rote na... Haan.. chup ho jao... (to kartik) or aap... yeh Kya tarika hai baccho se baat karne ka...
Kartik- tch... Arre yaar... Mai Toh bas bol raha tha..
Naira- dikh raha tha Kya bol rahe the... (to baby) baby... aapke mumma papa kaha hai...
Child- Woh Dono gum ho gaye... Mai unhe hi Dhund raha tha... par dhundte dhundte chuchu aa gai...
Naira- Awww... chalo... Mai chalti hu aapke saath...
Kartik- Arre par humari movie Naira...
Naira- Aabhi movie se jyada baby jaruri hai Kartik...
Kartik In mind- iss bacche ne puri movie date barbaad kar Diya... ghor atyachaar... shadi ke baad mai baccha karunga hi nahi😒...
Kartik- Aacha thik hai chaliye...
(then woh Teeno jate hai... then after jab baccha washroom (chuchu🤣) kar leta hai then... wapas movie dekhne jate Samay beech mai uss bacche ke mumma papa mil jate hai...)
Mumma- Mera baby...
(She hugged the child)
Kartik- Aapko aapne bacche ka dhyan rakhna chahiye... aagar use kuch ho jata toh... bacche ko paida Karna hi zimmedari nahi hoti paalna bhi hota hai baccho ko...
(bichare ne saara frustration Nikaal diya😂)
Papa- We Are Sorry... humare vajah se aap dono ko pareshani hui... or Thank You So Much...
Naira- Arre isme pareshani ki Kya Baat or aapko thank you bolne ki jarurat nahi hai yeh toh Humara farz hai... (to child) Okay By Baby...
Child- By Dadi... And By Sadu Bhaiya...
(Then they left from there)
Kartik- Uss Bacche ne mujhe Sadu bola... mujhe... Mai Kya Sadu dikhta hu... huh... how dare he...
Naira (giggle)- aab bacche ko no dikhega... jo lagega... woh wahi toh kahega na Kartik...
Kartik- haslo haslo... jitna hasna hai haslo mere upar... ( mumuring) yaha meri date ki band bajadi... kabab mai hadda kahika... I just hate childrens...
Naira- aapne kuch kaha Kya...
Kartik- Nahi... tumhare kaan mai dhol nagade baj rahe hai... aab chale... bhook lagi hogi na tumhe...
Naira- Haan bohot...
(In Goenka Villa)
Swarna- seema... yeh khana Kartik ke room mai use de aao
Shubham in low voise- Oh God... aagar seema aunty ne dekh liya ki waha bhaiya nahi hai toh band baj jayegi yaar...
Mansi- Kya kare...
Shubham- Oh God... kuch toh suggestion do...
(then Swarna seema ko khane ki thali dene wali hoti hai ki...)
Shubham- Ruk jaiye Maa... seema aunty aap jaiye kuch or kaam kariye... bhai ko hum de dete hai khana...
Mansi- Haan or isi bahane hum anubhav bhaiya se bhi baat kar lenge... hai na Magarmach...
Shubham- Haan...
Dadi- Aacha thik hai... Swarna in dono ko dedo khana...
Swarna- thik hai maaji...
(then Swarna give food thali to Shubham and Mansi... then they goes toward kartik's room)
(In Kartik's Room)
Shubham- aab iss khane ka Kya Kare...
Mansi- Mumma Kehti hai ki food ko waste nahi karma chahiye...
Shubham- Aab Toh bhaiya ke bhaag ka khana bhi hume hi khana padega... or koi chaara nahi hai...
Mansi- kitne bhukkad ho na aap...
Shubham- Arre... khana ko waste nahi kar sakte na... aadha aadha khate hai...
Mansi- hmm... thik hai... waise bhi aaj bohot tasty khana bana hai...
Shubham- Haan!!!!
(KaiRa's Side)
Naira- Chole Bhature.... yayyyyy...
Kartik- Ji Nahi... eek toh bahar ka upar se unhyzenic no no no...
Naira (maje cute face)- Kartik Please na... please...
(then Woh pighal jata hai🤣)
Kartik- Aacha thik hai thik hai... chalo...
(then they eat garma garam Chole Bhature)
Naira- Kaise Lage... aache Lage na...
Kartik- Hmm... really bohot tasty hai...
(In Singhaniya Sadan)
(Akshara Naira ke kamre mai Jane wali hoti hai then tab hi mishti beech mai aa jati hai...)
Mishti- Kya Hua mumma... aap kaha ja rahi ho...
Akshara- Woh Naira ke kamre mai... aab tak toh aa gai hogi na...
Mishti- Haan woh aa gai lekin woh aapne kamre mai nahi mere kamre mai hai... woh aaj mere saath hi soyengi... unke sar nai dard hai na toh mai Unka sar daba rahi thi toh dabwate dabwate woh so gai...
Akshara- Aacha... eek baar bhi Subhay ke baad Naira ko nahi dekha eek baar dekh toh lu...
Mishti- Arre Maa... aab aap na kal hi di se milna kiuki aapko toh pata hai ki thodi si hulchul hote hi di uth jati hai itni kacchi neend hai unki or toh or unka sar bhi itna dard ho raha tha mushkil se soyi hai so...
Akshara- Aacha thik hai... koi nahi kal hi mil Lungi Naira se...
Mishti- hmm... okay Maa... good night...
Akshara- Good Night!!!
(then woh chali jati hai...)
Mishti- Hei bhagwan aagar sahi time pe mai yaha nahi tapakti toh Bhaanda phoot jata...!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
Storie d'amoreYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!