Kartik's Dream😉

83 6 15
                                    

(At Morning)
(In Kartik's Room)
(Koi Uske Room Ke Door Ko Knock Karta Hai Then Iski Vajah Se Uski Neend Tut Jati Hai...)
Kartik- Itni Subhay Subhay Koun Hai... (Rubbed His Eyes And Open The Door... Then Waha Use Naira Dikhti Hai And She Immidiately Hugged Him...) Naira... Tum... (hugged Her Back) Kya Hua Naira Tum Thik Toh Ho Na... (Then Naira Broke The Hug... Naira Comes Forward And He Goes Backward...) Naira Kya Hua... Tum Kuch Bol Kiu Nahi Rahi Jo Or Aise Behave Kiu Kar Rahi Ho Koi Baat Hai Kya... (Confused)(Then He Hitted By The Bed And Falls And Naira Comes Over Him...) Naira Itna Pass... Kiu Aa Rahi... Ho Thodi Dur.... Raho Na Please... Mujhe Dar Lag... Raha Hai...!! (Nervous)
(Then Naira Came Close To His Ear And Wishpered)
Naira- I Love You...
(Then She Kiss Him On His Earlobe... Make Him Blush😶)
Kartik- N...N...N...N..Naira!!!😶😶
(Then She Kiss Him On His Cheeks... And Then She Stare At His Lips... Then Came More Closed To Him... Kartik Closed His Eyes To Know Her Intentions And Naira About To Kiss Him....
But...
But...
But...
But...
But...
But...
But...
But...
But...
Kartik Ka Morning Alarm Baj Jata Hai Or Uska Sundar Sapne Ka Satyanash Ho Jata Hai...😂 Then He Wake Up In Jerk... And Turned Off The Alarms Rings!!!)
Kartik (slapped His Forehead)- Hey Krishna Ji... Yeh Alarm Ko Bhi Aabhi Hi Bajna Tha... Sapna Pura Toh Hone Dete... Atleast Kiss Toh Ho Jane Dete Yaar...🤦‍♂️ Meri Toh Kismat Hi Kharab Hai... Pata Nahi Yeh Sapna Kab Sach Hoga...!!
(After Some Time)
(KaiRa's Outfit)

!!(After Some Time)(KaiRa's Outfit)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Kartik Stare At Naira

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Kartik Stare At Naira... Naira Noticed And Blushed😶)
Shubham In Low Voise- Bhai or kitna taadoge bhabhi ko...
Mansi- Shadi ke baad bas dekhte hi rehena lekin aabhi toh aapni najaro mai control karo bhabhi ke Alawa Kisi or Ne notice kar liya na toh sab tease karne lag jayenge...
Kartik- Tum Log kam ho Kya chidane mai...
Mishti- Toh aisa kaam karte hi kiu ho no chidana pade... jijaji...
Kartik- Tum Teeno please chup rahoge please...
MSM- Okay...Okay...!!
Dadi- Sabka Breakfast Ho Gaya Ho Toh Chale...
All- Ji...Ji...!!
(In Car)
Shubham- By the Way, you didn't tell me your name, Bro!!!
Driver- Oliver... my name is Oliver...
Mishti in low voise- Oliver name se mujhe olive oil yaad aa raha hai😂
(Mansi giggled)
Naira- Mishti... Mansi... Aise Kisike Naam Ka Majaak Nahi Udate...
Mishti/Mansi- Okay sorry!!!
(Then Naira Noticed ki Kartik aabhi bhi Naira ko bhi ghoore ja raha hota hai😂 then Naira Blushed😶)
Naira in low voise- Kartik Aap please kahi aur dekhiye na kitne sundar najaare hai Bahaar...
Kartik- Tere chehre se najare nahi Hat ti najaare hum Kya dekhe!!! tumhari chehre se najare hatane ko dil hi nahi karta... man karta hai bas tumhe dekhta rahu dekhta rahu dekhta rahu hayeee❤❤❤
Naira (Blushed😶)- Kartik!!!
Shubham- By the way, where are you taking us? even my grandmother did not tell me anything!
Driver- we are going to the old town of Switzerland, it is a very beautiful place... I can say with certainly that you all will fall in love with that place!
Shubham- oh, if that's the case then it's okay!
(Then they reach The Old Town...)

MSM- Wow so beautiful

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

MSM- Wow so beautiful...
Mansi- Maine isse jyada sundar jagah aaj tak nahi dekhi...
Shubham- Switzerland mai aisi jagah bohot hai aage bhi aisi jagah dikhti rahengi...
Mishti- Tumhe kaise pata...
Shubham- Arre Tum na sach mai bandariyaa ho... yeh Switzerland hai toh aisi jagah toh hogi hi na...
Mishti- Tumne mujhe phirse bandariyaa bola janwar Kahike...😡
Shubham- Tum bhi toh mujhe janwar bulati reheti ho...
Mishti- Shubham ke bacche!!
Naira- Arre yaar kitna ladte ho chup raho na...
Kartik- Kal se na inko bado ke saath hi bhej denge... kam se kam thodi shanti toh rahegi...
Mishti- Aacha aacha sorry... please bado ke pass mat bhejna please...
Shubham- Haan bhai... waha par toh hum bure fas jayenge or boar honge woh aalag... please mat bhejna... Hum aab se aapni puri jaan laga denge fight na karne mai...
Naira in low voise- Arre wah Kartik... aapne toh itne dino se chali aa rahi problem ko jhatt se solve kar Diya...
Kartik- Jab ghee sidhi ungli se na nikale na toh ungli tedi karni padti hai...
(Naira giggled)
(Then Naira Breeze Ke Saamne Jakar Khadi Ho Jati Hai... she feels the gust of cold wind... then Kartik waha aata hai then railing mai eek love lock lagata hai...)
Naira- Yeh Kya Hai Kartik...
Kartik- Yeh... woh kal jab tum mere liye bracelet kharid rahi thi na toh mere pass eek lady aai thi unhone mujhe yeh Diya or kaha ki iss lock ko breeze ke railing par laga dena... then wish mangna... or phir key ko nadi mai fek dena... wahi Kar Raha hu...
Naira- Aacha or aisa karne se Kya Hota Hai...
Kartik- Wish puri ho jati hai simple...
Naira- Really??
Kartik- Maine bhi unse yahi pucha tha... phir unhone smile Kiya Or kaha ki mai baad mai khud samajh jaunga... so... Maine Socha try kar hi lete hai...
Naira- Oh...(then Kartik wish mangta hai or key ko nadi mai fek deta hai...) mujhe laga aap in sab nai vishwas nahi rakhte honge...
Kartik- Arre Arre kaise vishwas nahi karta... mai toh has roz... no no no... har time mai Krishna Ji Se demand karta reheta hu... mai Unka Fav hu toh woh demand puri bhi kar dete hai bina kisi rishwat ke...
Naira (Smile🙂)- Aap Krishna Ji ko bohot mante ho na...
Kartik- Had se jyada... I Love him... (throw flying kiss on sky) btw tum rishikesh gai ho Kya...
Naira- Haan...Mai yeh duniya mai aane se pehele gai thi...
Kartik (chuckeled)- Matlab... mai samjha nahi...
Naira- Actually jab mai mumma ki tummy mai thi na toh mumma papa gaye the... or mera birth bhi rishikesh mai hi Hua isiliye isiliye I Love Ganga Maiyaan!!!
Kartik- Oh Nice!!!

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now