(After Some Time)
(KaiRa's Outfit)
(Sab Taiyaar Hokar Neeche Aa Jate Hai... then...)
Dadi- Toh Kya Socha Hai Aaj Kya Karna Hai...!!
Naitik- Aunty Ji Maine Or Manish Ne Eek Plan Banaya Hai...
Dadi- Aacha Toh Batao Kya Plan Hai...
Manish- Woh Hum Batayenge Nahi Balki Dikhayenge!!!
Naitik- Haan... Toh Chale Manish...
Manish- Haan Chaliye!!!
(Then Manish or Naitik sabko back yard mai leke jate hai then waha bohot aacha decoration hota hai...)
Dadi- Arre wah yaha toh sab kitna aacha hai.... yeh tum dono ne kab Kiya...
Naitik- woh toh Humara secret hai... aagar aapko iss baar bata denge toh aagli baar aisi planning phir nahi kar payenge na😂...
Manish- Right Naitik...😂
Akshara- Aacha toh aab karna Kya hai planning Kya hai aap dono ki...
Manish- Yeh Dange ki vajah se curfiu lag gaye or uski vajah se sab kuch boring ho Gaya... lekin aab humare rehete yeh nahi hoga...
Naitik- Haan Manish Ji or Maine decide Kiya hai aaj or kal Hum 2 family pure maje karenge...
Manish- Haan na koi presentation na koi file na koi meeting na koi client na koi deal na koi contract kuch nahi... Sirf Family!!!
Naitik (teasing)- Haan or isi bahane humare Kartik Naira ko bhi eek saath time spend Karne ko mil jayega nai...
Manish (teasing)- Haan or jawab bhi jald hi mil jayega...
(All loughed and KaiRa Blushed😶)
Dadi- Aacha aab bas koi humare Kittu or Naira ko tang nahi karega... aacha tum dono yeh toh batao ki karenge Kya hum...
Manish- Bas Khayenge...
Naitik- Piyenge...
Manish- Nachenge...
Naitik- Gayenge...
Manish- Aish Karenge or Kya!!!
Akshara in low voise- (to swarna) Swarna... yeh hum dono ke hi pati hai na mujhe toh doubt ho raha hai bohot...
Swarna- Mujhe bhi bohot doubt ho raha hai... kahi humare patiyo ke behrupiye toh nahi...
Akshara- Mujhe bhi aisa hi lag raha hai...
(then they loughed😂)
Swarna- really... Maine kabhi Manish Ji ko aisi harkat karte hue nahi dekha...
Akshara- Wahi toh Naitik bhi humesha kaam kaam or sirf kaam hi karte the or Naira ko bhi karwate the... lekin aab toh...
Shubham- lekin aab toh Kya aunty!!!
Akshara- aab toh!!! (realise) eek min tum humare bich mai kaise...
Swarna- Haan tum yaha humari baate sun rahe ho...
Shubham- Arre aap dono papao ki buraiyaan kar rahe ho so mai bhi karne aa gaya... mujhe bohot maja aata hai in sab cheezo mai... (giggle)
Swarna- Hey Bhagwan🤦♀️!!! iss ladke ka mai Kya karu... badmash!!!
Akshara- Arre Mishti bhi bilkul iski tarah hi hai...
Surekha- Maansi bhi bilkul aisi hi hai...
swarna- aab yeh 3 ka bhagwan hi Jane...
Manish- Arre Kya khusur pusur chal rahi hai waha...
All- kuch nahi kuch nahi...
Kartik in low voise- Mai aapne papa ka aisa avtaar aaj peheli baar dekh raha hu...
Naira- Mai bhi... Maine toh bachpan se hi papa ko sirf kaam karte hue dekha hai... kabhi fun karte hue dekha hi nahi...
Kartik- Hmm Maine bhi... lekin aaj toh woh dono karenge... or hum bhi... Are you Exited...!!
Naira- Yeah... very very exited!!!
(After Some time)
(Sab log baithkar Antakshari khel rahe hote hai...)
Shubham- Chalo chalo... Dadi aap idhar sabse badi ho na toh gao M se....
Dadi- hum... hum kaise... gaye... hume toh gaana hi nahi aata...
Shubham- Arre Dadi... aap mere head phone mujhse cheen kar hip hop songs sunti hai or aabhi aapko gaana nahi aa raha... that's not fair...
(then she slapped or his head)
Dadi- Tu Chup reh gadha... kahika... kahi bhi kuch bhi bolta hai...
Shubham (murmuring)- Mai Toh theek hi bol raha tha...😣
(then Dadi start singing)"Man Kiu Beheka Re Beheka Aadhi Raat Ko...
Bela Maheka Re Maheka Aadhi Raat Ko...
Kisne Bansi Bajayii Aadhi Raat Ko...
Jisne Palke Churayi Aadhi Raat ko...
Man Kiu Beheka Re Beheka Aadhi Raat Ko...
Bela Maheka Re Maheka Aadhi Raat Ko!!!"Kartik- Arre wah Dadi aap toh Kya gati ho... chupi rustom Nikli aap toh...
Dadi- hattt... gadha...
Naitik- Arre sach hi toh keh raha hai Kartik bohot aacha gaati hai aap...
Shubham- Par yeh gaana kounsa tha mujhe toh pata hi nahi...
Manish- tum toh hip hop mai jeete ho na tumhe Kya pata ki 70s 80s ke time mai kaisa gaana hota tha😂...
(All loughed😂)
Mishti- Okay... okay... okay... now stop laughing or gaana gao... Manish uncle aap... O se...
Manish- thik hai ruko mai aabhi aaya...
(then Manish chala jata hai... After Some time)
Kartik- Yeh papa kaha chale gaye aabhi tak nahi aaye...
Shubham- lagta hai papa maidaan chodkar bhaag gaye...
(then tab hi lights off ho jati hai... then Lights on... on Manish...)
Manish- Manish Goenka ko kabhi maidaan chodkar bhaagna nahi aata beta...
(then sab dekhte hai ki woh guitar lekar pure style mai gaane ke liye ready reheta hai... and Swarna Is hell shocked🤣)
All- Hei!!?
(then he starts singing...)"I Love You All...
Dosto Na Koi Manzil Hai...
Na Koi Saathi Hai...
Phir Big Nikal Padha Hu Ghar...
Shayad Jiski Talaash Hai Wahi Saathi Hai...
Wahi Manzil Hai...
Hit It!!!
O o Jane Jana Dhunde Tujhe Deewana Sapno Mai Roj Aaye Aa Zindagi Mai Aana...
O o Jane Jana Dhunde Tujhe Deewana Sapno Mai Roj Aaye Aa Zindagi Mai Aana Sanam..."(Then he joins Swarna and dance with her... swarna are still in shocked... And all enjoy this😂 then dance khatam ho jata hai and all clapped for them)
Naitik- Chupe rustom toh aap bhi nikle Manish...
Kartik- Haan Papa... yeh aap hi the na...
Manish- woh toh tum aapni dadi se pucho na kahi mera koi judwa bhai itne saalo se chupa ke rakha ho...😂
Dadi- Manish Kya hai... matlab kuch bhi...
(All loughed😂)
Shubham- Okay okay... so aab baari hai Naitik Uncle or Akshara Aunty ki... chalo shuru ho jao...
Manish- Haan aab toh aap bhi Chupe hue rustom hi nikloge...😂
Akhil- Haan M se shuru karo...
(then Akshara start Singing...)"Manva Laage... Laage Re Saawarein... Laage Re Saawarein... Le Tera Hua Jiya Ka Jiya Ka Jiya Ka Yeh Gavo Re..."
(Then Naitik Start Singing)
"Musafir Hu Mai Door Ka...
Deewana Hu Mai Dhoop Ka...
Mujhe Na Bhaaye... Na Bhaaye... Na Bhaaye Chav Re..."(Then Again Akshara start singing...)
"Oh Manva Laage... Laage Re Saawarein...
Laage Re Saawarein...
Le Tera Hua Jiya Ka Jiya Ka Jiya Ka Yeh Gavo Re!!!"(All Clapped For Them)
Manish- Arre Wah Chupe Rustom Toh Aap Bhi Nikle Naitik Ji!!!😂
Naira- Mujhe Toh Pata Hi Nahi Tha Ki Mere Mumma Papa Itna Sweet Gaate Hai...
Mishti- What A Hidden Talent Mom Dad... I am proud of you... aab toh mujhe pata chal Gaya ki aap dono hi mere mumma papa ho...
Akshara- Hey Bhagwan iss ladki ka mai Kya karu🤦♀️!!!!
(All Loughed😂)
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!