(Singhaniya Sadan)
(Naira's Outfit)Naira- Mishti... mai thik toh lag rahi hu na...
Mishti- Nahi Di... aap thik nahi lag rahe...
Naira (worried)- Kya... oh god... aab mai Kya karu... itni mushkil se yeh outfit choose Kiya tha...
Mishti- Arre di chillax... mera matlab aap bas thik hi nahi bohot bohot bohot jyada aachi lag rahi ho...
Naira- Oh tune toh mujhe dara hi Diya pagal...
(Mishti Giggle)
(Goenka Villa)
(Kartik's Outfit)(Kartik combed his hair...)
Kartik (to himself)- Dekhne mai toh kitni sundar hai... pata nahi baat karne mai kaisi hogi... jis tarah ke kapde pehene the usne... lag toh nahi raha tha ki bold hai woh... jaise uss din Shubham keh raha tha... no no no... don't judge by book it's cover... bahar se dekhne mai or andar se hone mai bohot farak hota hai... kahi family ke saamne kuch aur or mere saamne kuch aur hogi toh... peheli mulakat mai hi izzat lutli usne meri toh... oh god bohot dar lag raha hai... Kya karu Kya karu...!!
(Kartik ka yeh khudse Kiya Hua conversation uske kamre ke Darwaje nai khade hue 2 aapni sun rahe the or woh 2 aadmi hai... Manish or Akhil!!!)
Akhil (Chuckeled)- dekh rahe hai aap bhai sahab Kya Kya soch raha hai...😂
Manish- Haan... itna toh Maine or tumne bhi nahi socha hoga Swarna or surekha ke bare mai yeh toh kuch jyada hi aage nikal gaya😂 (then woh Kartik ke pass aate hai...) Kartik!!!
Kartik- Ji papa...
Manish- Bohot aache lag rahe ho...
Kartik- Thank you papa...
Akhil- Kartik hume pata hai tum Kya soch rahe honge...
Kartik- Pata hai toh batao na solution... mera confusion se dimaag phate ja raha hai...
Manish- Humare time mai hume batane wala bhi koi nahi tha...
Akhil- Haan or tab bhi zindagi aache se kat rahi hai na...
Kartik- Matlab mai kuch samjha nahi...
Manish- Koi baat nahi matlab aab kuch der baad samajh jaoge... aab chalo warna der ho jayegi...
Kartik- hmm...
(then 3 neeche aate hai then...)
Dadi- Humara Kittu kitna pyara lag raha hai... (baaliya leti hai or...) Thu Thu Thu... humare Kittu ko kisi ki najar na lage...
Mansi- Bhai aagar aap itne handsome hoke jaoge na toh kahi bhabhi aapko dekhte hi behosh na ho jaye...
Shubham- Arre aagar bhaiya hi behosh ho gaye bhabhi ko dekhkar toh...
Mansi- Haan yeh big ho sakta...
Surekha- tum dono baat band karo or chalo jaldi...
(Then Goenka's Reached Singhaniya Sadan)
(Mishti Naira Ki Khidki Se Dekhti Hai...)
Mishti- Di Aapke To Be Sasuraal Wale Aa Gaye!!!
Naira- Kya!!! Itni Jaldi...
Mishti- Haan lagta hai bohot punctual hai...
Naira- Mishti... Mishti mujhe bohot nourverness ho rahi hai Kya karu...
Mishti- Arre di... hota hai hota hai chill raho...
Naira- Chill ki bacchi tujhe kaise pata hoga... aabhi mujhe kaisa feel ho raha hai... jab Teri baari aayegi na toh phir dekhna...
Mishti- Di... Aapna time aayega... lekin aabhi aapka time aa Gaya hai...
Naira- tch!!!
(Other Side)
Naitik- Aaiye Aaiye Swagat Hai Aapka...
Naitik/Akshara- Ji Radhe Krishna!!!
Goenka's- Radhe Krishna!!!
(Then Kartik Sushil Sanskari type se Naitik Or Akshara Ke चरण स्पर्श Karta Hai😅)
Naitik/Akshara- Khush Raho Beta!!!
(Kartik Smile and sit on sofa)
Naitik- Aapka baccha toh bohot pyara hai...
Manish (proudly)- Ji ji beta kiska hai...🙄
Swarna- Mera Manish Ji...
(All chuckled)
Manish- Haan Haan!!!😏
Naitik- Ji aap inse miliye... yeh hai chitti ji... bohot saal se humare ghar mai hai...
Chitti- Ji Radhe Krishna...!!
Goenka's- Ji Radhe Krishna!!!
Dadi- Ji Waise toh aap dono sabko jante hi hai... tab bhi bata dete hai...Yeh Hai Humara Bada Beta Manish Or Uski Patni Swarna... Yeh Hai Humara Chota Beta Akhilesh Or Uski Patni Surekha... Yeh Hai Manish Or Swarna Is Chota Beta Shubham... Or Yeh Hai Ghar Ki Sabse Choti Akhil Or Surekha Ki Beti Mansi!!!
Akshara- Aapka bacche bohot cute hai dikhne mai toh...
Mansi- Thank you Aunty!!!
Shubham- Arre aunty mai toh paidaishi... cute... handsome sab hu...
(All chuckled)
Swarna- Aacha Akshara ji... aab Naira ko bhi dikhao... hume Bacchi ko dekhne ka bohot man hai...
Shubham- Or bhaiya ka toh kuch jyada hi man hai... dekhne ka... hai na Bhaiya!!!
(All loughed)
Kartik in low voise- Beta chup ho ja... tujhe toh ghar Jake batata hu 2 rapte dunga na kaan ke niche ki humesha ke liye Teri yeh bakbak band ho jayegi samjha...
Shubham in low voise- aapki dhamkiyo se aab dar nahi lagta hai bhaiya... now I am a strong boy...
Kartik- Haan Haan tujhe toh ghar Jake dekhta hu ki tu mere saamne kitna tikaau strong hai!!!
Akshara- Haan Haan aabhi Mishti la rahi hai Naira ko...
Surekha- Mishti???
Naitik- Ji Humari Choti Beti Mishti...
Scene Shift To Naira and Mishti)
Mishti- Chaliye di... aab neeche Jane ka time ho Gaya...
Naira- Itni Jaldi!!! parso se sab kuch itna jaldi kiu ho raha hai... yaar...
Mishti- offo aab chalo di I can't wait mujhe to be jiju ko dekhna hai chalo...
(then woh Naira ko lekar neeche aati hai then)
Naira- Mishti sach sach bata mai thik toh lag rahi hu na...
Mishti- Arre bohot aachi lag rahi ho aap di... victoria se kam nahi lag rahi... jiju aapko dekhenge na toh aapse bina baat liye hi rishte ke liye Haan kar denge...
Naira (blush)- shut up Mishti...
(Then jab woh neeche aa rahi hoti hai toh Kartik use dekh leta hai... then gaana bajna shuru...)
(Then Naira Sabke Pair Chuti Hai... or All Give Blessings Her)
Mansi- Picture mai jitni sundar thi real mai toh aap usse bhi jyada sundar hai bhabhi... a... I mean to be bhabhi... (bite her tounge😂)
Shubham- Haan yaar... Bhaiya toh mar gaye aab...
Dadi- chup kar gadha kuch bhi bolta hai...
Swarna- Aapki beti bohot pyari hai Akshara...
Akshara- Ji thank you!!!
Dadi- Aacha toh aab Naira or Kittu bhi eek dusre se baat karle jo aacha rahega nayi...
Akshara- Ji... ji.. jarur... Naira beta Kartik ko back yard mai le jao dono baat Kari okay beta...
Mishti- Haan or jawab yes hi hona chahiye no ka toh koi sawaal hi nahi uthta...
Mansi- Correct!!!
(KaiRa Blushed😶... then woh chale jate hai )
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!