Quality Time❤

70 7 12
                                    

(Then woh Dono Pilatus Luzern Pohuch Jate Hai...)

Naira- Hey Ganga Maiyaan!!! Kitna Uncha Hai Yeh

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Naira- Hey Ganga Maiyaan!!! Kitna Uncha Hai Yeh... Hum Yaha Trekking Karenge???
Kartik- Haan...
Naira- Aap Itni Simply Se Kaise Keh Sakte Hai Mujhse Itna Chala Nahi Jayega...
Kartik- Arre aise kaise nahi chala jayega Naira... chalna padega na... please... Eek Baar try toh karke dekho...hmmm...
Naira- Aacha okay... thik hai... lekin aagar mai thak gai toh hum peak tak kaise pohuchenge...
Kartik- Thak gai toh mai hu na mai tumhe utha kar le jaunga...
Naira (Blushed😶)- K...K...Kartik chale aab...
Kartik (nodded)- Hmm...!!
(Woh trekking karna start Karte Hai...)
(After Some time)
(Woh Dono aabhi bhi chal hi rahe hote hai...)
Naira- Kartik... zindagi beet jayegi lekin hum Manzil par nahi Pohuch payenge...
(Kartik come towards Naira and hold her hand)
Kartik- Jab saath mai humraahi aacha ho na toh Manzil par Pohuch hi jate hai...
(Naira Smiled🙂 then they again start walking and waha koi full speed se aata hai or Kartik se takra jata hai...)
Kartik- Oh Sorry...
Man- Are You Blind... Can't See...
Kartik- I said... I am sorry... (murmurs) eek toh khud aake takra raha hai or sorry bhi mai hi bolu...huh...
Man- Hey... what did you just say?
Kartik (irrirate)- Abbe Oh Gadhe... Eek toh khud aake takrata hai or mujhse sorry bulwa raha hai upar se bakwas karta hai...
Man- I did not get it! speak in english!!
(Now Kartik frustrated and hold his collar)
Kartik- Oh hello English gone to hell talk me in Marwari...!! Abbe gadheek, vo aaparee aankhyaan ghaaran chhodr bhaag jaavai hai ar mhaarai soon takara jaavai hai ar oopan soon mai maaph kar raiyo hoon, vo bakavaas kar raiyo hai!!!
Naira- Kartik Kya kar rahe hai aap... chodiye na use... jaane dijiye...
Kartik- Arre aise kaise jaane du... 2 2 baar sorry bola phir bhi bakwas kar raha hai Arre meri khud ki bhi self respect hai isse jyada nahi Jhuk sakta mai... Haan nahi toh Kya...
Man- Hey man what are you doing and what are you saying... I did not get it!!!!! (then he call someone) (shout) Big Brother please help me bro...
(then koi Khali type insaan bhaagta Hua aata hai😂)

*Woh khaki type insaan hai toh mai uska naam khali hi rakh deti hu😉😂😂*

Khali😂- Hey what happen my lil brother...
Man- Brother he wants to beat me... teach him lesson bro...
(then khali angry glared at Kartik... or Kartik ki usko Dekhke hawa tight ho jati hai...)
Khali- Hey why do you want to beat my brother...??
Kartik (hesitate)- Ahhh... Something... nothing, your brother... is so cute, who will beat him😂... (then he came to Naira and say in low voise) Naira lagta hai hum fas gaye...
Naira in low voise- Maine kaha tha chod dijiye lekin nahi... aapka toh self respect aapko ditch karke bhaag jata aagar aap use chod dete toh... 
Kartik- Tum please mujhe tount kar na band karogi... aab Kya kare...
Naira- Kartik hume yaha se bhaagna hoga...
Kartik- Haan... yahi sahi hai... lekin bhagkar jayenge kaha...
Naira- Bhaagte bhaagte jo jagah mili wali chup jayenge na... hume toh bas maar khane se bachna hai
kartik- Haan Okay... chalo Naira... (to Khali) Hey see there... the polar bear...(then they both see there and KaiRa start running😂) bhaag Naira bhaag jaldi bhaag... warna hume pitne se koi nahi Bacha sakta...
Naira- Ho Bhi toh yeh sab aapki vajah se hi raha hai na...
Kartik- Arre puri zindagi tumhe mere saath Beetani hai tab tount maar lena... aabhi please Bhaago...
(After Some time)
(aabhi bhi woh dono bhaag hi rahe hote hai😂 then Kartik ko eek cottage dikhta hai...)
Kartik- Naira... Naira woh dekho... waha jaake chup jate hai kuch der ke liye...
Naira- Haan...!!
(then who dono uss cottage mai chale jate hai... and both panting heavily... and burst into laughed😂)
Kartik- Hey Krishna Ji Thank you so much for saving us!!!😂
Naira- Aadhi Trekking toh aise hi ho gai Kartik... or pata bhi nahi chala ki hum peak par Pohuchne wale hai aab...
Kartik- Haan... lekin bhaagte bhaagte mai bohot thak gaya... marte marte bache...
Naira- Haan... waise Kartik aapne Kya marwari mai sunaya hai usko... maja aa gaya by god...😂
Kartik- Aab uss time jo mere muh mai aaya Maine bol Diya...
Naira- Kartik...
Kartik- Hmm...
Naira- Eek baat puchu...
Kartik- 1000 baat pucho Naira...
Naira- Yeh Natasha Koun Hai...
Kartik (Shocked)- Natasha... tumhe kaise pata...
Naira- Kartik uss din aapne hi toh car mai uska naam liya tha...

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now