(At Night)
(Sab Reasort Pohuch Jate Hai)
Swarna- Bacche Aa Gaye!!!
Akshara- Tum Sabko Pata Hai Kitna Pareshan Ho Gaye The Hum Log...
Naitik- Tum Sab Theek Toh Ho Na??
Dadi- Hum Aabhi Kahise Sukhi Mirchi ka intezaam Karte Hai Tum Sabki Najar Utaarni Padegi...
Manish- Tum Sab Kuch Bol Kiu Nahi Rahe Ho...
Akhil- Hum Sab Itni Der Se Puch Rahe Hai Kuch Bol Hi Nahi Rahe...
Surekha- Koi Problem Toh Nahi Hui Na Kuch Toh Bolo...
Kartik- Arre Aap Sab Kuch Bolne Dange Tab Hi Toh Bolenge Na...
Naira- Haan Itni Der Se Nonstop Bole Ja Rahe Hai... Hume Bolne Ka Moka Hi Nahi De Rahe.!!
Kartik- Hum sab bilkul theek hai... aap sabko tension lene ki jarurat nahi hai...
Dadi- Tab toh badhiya hai...
Kartik- Papa... Mujhe... Mujhe Aapse Eek Baat Kehni Thi... Kuch Gadbad ho gai hai...
Manish- Kya... kaisi gadbad...
Kartik- Papa woh actually...
Shubham in mind- Oh God... Lagta Hai Bhai Gun Ke Bare Mai Hi Bolne Wale Hai... Hey God... Please Meri Raksha Karna...😣
Kartik- Papa... actually...
Manish- Papa... Woh... Actually... ke Alawa bhi toh kuch bolo na beta Kya Hua hai...
Naitik- Kuch major Hua hai Kya Kartik...
Kartik- Woh papa... uncle... humare pass Gun hai...
Manish (laughed😂)- Arre Kartik tumhe bhi Shubham ki sangat lag gai kya... itna serious hokar tum yeh baat bol rahe ho... baccho wali gun lekar aaye ho bacche ho Kya...
(All laughed😂 except Youngster *kiuki unki toh phati padi hoti hai...*
Akhil- Kya Shubham ka sangat bhai sahab eek hi toh khoon hai eek jaisi hi harkatein karenge...😂
Naira in low voise- Yeh bade log toh yeh baat ko koi aur hi direction mai leke ja rahe hai...
Kartik in low voise- Haan... (to manish) (hesitate) Nahi papa nakli... baccho wali nahi... laani toh nakli... hi thi... but galti se... aapki real Gun... le aaye...
(All shocked😲)
All- Kya!!!
Kartik- Haan...
Manish (shout)- Koun laya yeh gun... kaise aai tum sabke pass... Kartik...
Kartik (stammer)- J...j.jiii p..Papa...
Manish- Naam batao uska koun laaya yeh...
Shubham in mind- Mar Gaye... hey bhagwan... ho Gaya kalyaal...
Manish (Shout)- Kartik... batao koun hai woh insaan...
Kartik- P...Papa...Papa woh... MAI... MAI... MAI LAAYA YEH... I AM SORRY PAPA!!!
(Iss Baar Sab Log pehele se jyada shock hote hai *kiuki Kartik itna gairzimmedar hai hi nahi na so...*)
Shubham in mind- Yeh bhai Kya bol rahe hai...
Manish (shocked+shout)- Kya... tum laye... Kiu..?
Kartik (stammer)- Papa... woh... actually... mai laaya kiuki... woh... laaya... mai... nakli laane wala tha... par pata nahi kaise aapki wali real Gun aa gai... mujhe airport par checking hone se pehele pata chali thi... Papa... I am so sorry... aage se aisa nahi hoga...
Manish (shout)- Kartik are you mad... tumhe pata bhi hai yeh kitna dangerous ho sakta tha tum baccho ke liye... bhagwan na kare kuch ho jata toh... mujhe tumse yeh ummeed nahi thi Kartik... tum toh itne irresponsible nahi the... toh itni badi galati kaise ho gai tumse... aagar yahi galti Shubham se hui hoti toh eek baat samajh mai aa jata woh toh hai hi gadha... lekin tum Kartik...
Kartik (scared)- Papa... Papa I am so sorry... I Promise aage se aisa nahi hoga papa... galati ho gai... please... maaf kardo please... Iam sorry papa... I am sorry!!!
Dadi- Manish... kittu se galati hui... lekin bhagwan ka shukar karo ki kuch galat nahi Hua... use maaf kardo... aage se aisa nahi karega...
Naitik- Haan Manish Ji... Kartik jitna bhi bada ho jaye... lekin hum bado ke liye toh baccha ho rahega na... maaf kardo Kartik ko...
Swarna- Haan Manish Ji... peheli baar Kartik se itni badi galati hui hai maaf kar dijiye...
Kartik- I.. I am sorry papa...
Manish- Aacha thik hai... maaf Kiya tumhe... aage se aisi galati dubara nahi honi chahiye... (and hugged Kartik...)
Mishti in low voise- Dekha tumhari vajah se kitna sunna Padha jiju ko...
Shubham in low voise- Haan... mujhe bohot guilty feel ho raha hai... aisa Kya karu ki bhai mujhe maaf karde kiuki in sab ke baad toh mujhe nahi lagta bhai mujhse baat bhi karenge...
Mansi in low voise- Unhe nonstop sorry bolo... sorry bolte Raho bolte Raho... unki aage peeche ghumte ghumte sorry bolo... or iski vajah se shayad bhai maan jaye....
Shubham- Hmm... Yahi theek rahega...
Akshara- Aacha aab bohot ho gaye emotional scenes chaliye aab sab khana kha lete hai... bohot bhook lagi hogi na humare baccho ko...
Surekha- Haan itna lamba Safar jo tay karke aaye hai bacche... or kaisa laga long route se boar hokar aane mai...😂
Mansi- Mat puchiye mumma... mai toh baithe baithe hi thak gai thi... itna bada raasta tha...
Mishti- sach mai!!!
(At Night)
(Kartik Resort ke Bahaar breeze ke saamne hota hai...)
Kartik- (to himself) Aagar... galti se... galati se bhi kuch ho jata Shubham ko ya phir kisi or ko toh... Maine papa se promise Kiya tha ki... mai sabka dhyan rakh lunga... or itni badi galati... aagar Shubham ko pata hi na chalta ki woh real Gun hai or galati se shoot ho jata toh... (tears come into his eyes) toh Kya Hota... (he puts his hand on face)oh god... mai papa se Kya kehta... ki mai itna irresponsible hu...😢
(then tab hi someone tap his shoulder... woh peeche mudta hai toh use Naira dikhti hai...)
Naira (shocked)- Kartik...
(Kartik immediately hugged her❤)
Kartik (crying)- Naira... Naira Shubham Chota hai usse galati hoti reheti hai par mai toh bada hu na... mujhe dhyan rakhna chahiye tha... I am irresponsible... mai kisi kaam ka nahi hu... I am so irresponsible...!!
Naira (Tears come into her eyes)- (reciprocate the hug❤) Kartik... Kartik... please chup ho jaiye... ismai aapki galati nahi hai... Aapki vajah se kuch galat nahi Hua hai... balki aapne toh sab theek Kiya hai Kartik... aapko pata tha ki aagar uncle or Shubham ke bich mai bohot Jhagde hote hai or aapne bata Diya hota ki Shubham ki galati thi toh unke beech or Jhagde hote... isiliye aapne khudpar ilzaam le liya na... Aab bas Shant ho jaiye... or Shubham ko bhi maaf kar dijiyega woh bohot guilty hai... Aab khush hoiye... Kya aap aapna international family trip aise rotle muh banakar kar na chahtein hai Kya... nahi na... toh phir... (break the hug... and Naira Wiped his tears...) Aab smile kijiye warna mai aapse gussa ho jaungi...
Kartik (cutely)- Nahi nahi... gussa mat hona... (smiled🙂) aab khush...
Naira (smiled🙂)- Bohot khush... aacha mai aab chalti hu bohot Raat ho gai hai or aap bhi Jake so jaiye... itni Raat ko yaha pade rahenge toh cold ho jayega...
(Then she was about to go but Kartik hold her hand...)
Kartik- Naira!!!
Naira- Kartik Kya Hua... koi aur bhi baat hai Kya...
Kartik- Haan... (came closed to her) Thank You Naira... thank you so much... tum nahi samjhati toh pata nahi kaise samajh pata mai yeh sab... thank you Naira... (Naira Smiled🙂 and kartik is lost on her beauty in moonlight... tucked her hair in behind her ears... and kiss her on her Forehead... then Naira immediately run from there😂 and kartik chuckeled on her antics)
Kartik- Hayeee❤❤❤!!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!