The First Conversation💑

95 9 2
                                    

(KaiRa's Side)
KaiRa- Hi... Bathiye...!!
Kartik- Pehele Tum Baitho... Tumhara Hi Ghar Hai...
Naira- Haan Par Pehele Aap Baithiye...
Kartik- Arre Tum... Tum Baitho...
Naira- Nahi... Mai Nahi Pehele Aap Baithiye!!!
Kartik- Nahi...
(Then koi nahi baith ta....😂... after few Seconds...)
KaiRa- Aisa Karte Hai Dono Eek Saath Baithte hai...
(They Looked Each Other Shocked😂 then woh dono baith jate hai then... they burst out into laugh🤣)
Kartik- Aacha tum aapni family ke bare mai batao na kuch...
Naira- Meri Family... Meri Family bohot Choti si hai... lekin hai bohot cute... mere papa... he called me "Princess" jab bhi mujhse galati ho jati hai na toh papa hi mujhe mumma ki daant se bachate hai... Lekin iska yeh matlab nahi hai ki meri mumma sirf sabko daant ti hi reheti hai... (both chuckled) woh bohot pyari hai... bohot sweet... or meri Behen Mishti... Woh Toh No.1 Chandaal hai... ghar mai mumma ki sabse jyada daant wahi khati hai... or mere papa usko mumma ki daant se bachane ki koshish karte hai lekin Maa beti ke bich mai khud hi fas jate hai... (Kartik chuckled) Or humare chitti uncle... Woh big bohot sweet hai... or unki haath ki nariyal ki barfi... eek baar aap khake dekhna baar baar wahi maangoge... guaranty je saath bata rahi hu...😄
Kartik- Arre wah tumhari family toh bohot jyada hi sweet hai...
Naira- thanks... aab aap bhi kuch bataiye na aapni family ke baare mai...
Kartik- Meri Family... Meri Family Bhi Bohot Cute Hai... Meri Family ki Head Master... Meri Pyari Dadi... Woh bohot sweet hai... or bohot cute bhi... baaki dadiyo jaisi toh hai hi nahi woh... mujhe toh kabhi kabhi Shubham or Dadi mai koi farak hi najar nahi aata... or mere papa... oh god... waise toh bohot cute hai lekin... jab baat kaam ke mamle mai aa jaye na toh bohot strict ban jate hai... or my mumma... aab unke bare mai Kya hi kahu... bas bohot pyari hai meri Maa... or mere chahu chachi... jab bhi mujhe papa se daant padhti hai na toh chachu mujhe bachate hai bachpan se... or chachi ka aadha din toh parlour mai hi beet ta hai... lekin woh mujhse bohot bohot Pyar karti hai... or woh bohot aachi bhi hai... or meri mansi... gussa karne mai no.1 hai woh... Aabhi kal parso ki hi baat thi... 3 saal baad ghar aa rahi thi hostel se or uske aane ke eek Raat pehele usne mujhe yeh bataya bhi... lekin phir aagle din mai use lene airport nahi ja paya kiuki bohot important presentation banani thi isiliye mai Raat ko jaaga Hua tha phir Subhay jakar bas soya hi tha ki Mansi aayi or mere upar bucket ka pura pani gira Diya... or madam ko itna karke bhi chain nahi mila phir gussa bhi hui... mujhe or Shubham ko naach gaana karke manaana padha... tab Jake maani hai madam sahiba... (Naira Loughed) or mera bhai Shubham... eek no. ka nikamma hai... din bhar bas gym khana mobile or sona yahi yeh uska routine... padhai par bilkul dhyan nahi deta or uski vajah se papa or uska jhagda hota hi reheta hai or beech me mai or Maa pees jate hai...!! (chuckeled)
Naira- Aapki Family toh had se jyada cute hai... (giggle)
Kartik- (scratching his head from back) Thanks!!!
(Then they silenced *Kya Bole Oh Milkar Kya Bole... wala scene ho gaya😜* then Kartik break the silence)
Kartik- So... Kya Socha Hai Tumne...
Naira- Woh... Mai... Maine...
Kartik- I Know decide karna bohot mushkil hai tumhare liye... or mere liye bhi... so mai Kya soch raha tha ki...
Naira- Kya... soch... rahe the aap...??
Kartik- Woh Mai soch raha tha ki... hume thoda time... Lena chahiye nayi... thodi aur mulakatein... (Naira saw him) a... I... I mean ki thoda aur jaan pate eek dusre ko phir... decide karenge toh... aacha rahega... you know what I.. mean...!!
Naira- Yeah!!! So... aab hume chalna chahiye sabke pass...
Kartik- Haan... chalo...
(then dono sabke pass jate hai...)
Dadi- Aa gaye tum dono... aacha batao Kya hai jawab...
Naitik- Haan princess jaldi batao na...
Mansi/Shubham/Mishti- Haan Haan jaldi batao... we are waiting like hell!!! (then Teeno eek dusre ko dekhte hai...😂)
Kartik- Woh... Dadi... hum...
Akshara- Haan Haan... bolo...
Naira- Mumma... Woh actually hum...
Manish- Haan Haan jaldi bolo...
KaiRa- Hume... Thoda Time Or Chahiye!!!
Dadi- Aacha toh koi baat nahi... jitna time Lena hai lelo...
Swarna- Haan or waise bhi yeh puri zindagi ka sawaal hai... by the way humari taraf se toh Haan hi Haan hai ji...
Akshara- Yeah... obviously... Humari taraf se bhi Haan hai...
Dadi- Haan... aacha toh aab hume chalna chahiye... Radhe Krishna!!!
Naitik- Ji Radhe Krishna!!!
(Then woh sab jana hi wale hote hai ki... eek guard aakar unhe batata hai...)
Guard- Dekhiye aap sab aabhi ghar se mat nikaliye... Bahar Dange Ho Rahe Hai...
(All Worried)
All- Kya!!!
Kartik in mind- Yesss!!! Krishna Ji mere man mai Kya chal raha hota hai yeh aapko aache se pata hota hai... Mai yaha thoda aur rukna chahta tha... Naira ke saath time spend Kar na chahta tha... isiliye aapne yeh karwaya na... you are so clever Krishna Ji... I Love You!!!
Guard- Haan... 2 din tak kisiko bhi ghar se bahar nikalna mana hai...!!
Kartik in mind- Arre wah aap dete ho toh chappad phaad kar dete ho Krishna Ji I Love You So Much!!!
Swarna- Hey Bhagwan aab Kya kare...
Manish- Mai... Mai kuch karta hu... Akhil tum bhi kuch socho...
Akhil- Ji Bhai sahab!!!
Naitik- Manish... Akhil... yeh aap dono Kya kar rahe hai... aap log yahi ruk jaiye na 2 din ke liye...
Kartik in mind- Please Maan jaye meri family!!!
Manish- Arre Naitik yeh Kya keh rahe hai aap aapko pareshani...
Akshara- yeh kaisi baatein kar rahe hai aap Manish ji... hume koi pareshani nahi hone wali balki hume toh bohot aacha lagega... dono family saath rahenge saath khayenge... saath nai maje karenge 2 din bohot maja aayega...
Akhil- par Akshara ji...
Naitik- Please... aap sab maan jaiye na please...
Dadi- Aacha thik hai aagar aap itna hi keh rahe hai toh thik hai...
Mansi/Shubham/Mishti(shout loudly)- Yayyyyyyyyyyyyy!!!!!!!!!!!!
(then sab aapne kaan band kar lete hai...)
Kartik in mind- (kaan band karte karte) Wow... Kya baat hai... maja aa gaya... jitna bhi thank you bolu aapko Krishna Ji utna kam hai... I Love You So So So Much Krishna Ji!!!
All- Hey Bhagwan In Teeno Ka Kya Kare🤦‍♂️🤦‍♀️!!!
MSM- oops sorry!!! (giggle)
Manish- Aacha Mai eek servent ko kehta hu kapde bhijwa de sabke...
Akhil- Haan bhai sahab!!!
Naitik- Mishti Naira sabko unka kamra dikhado...
Naira/Mishti- Okay Papa!!!

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now