Engagement Fixed!!!

81 6 0
                                    

(Goenka Villa)
(In Dinning Table)
Dadi- Hume Tum Sabko Kuch Batana Hai...
Manish- Kya Maa... Koi Problem...
Dadi- Nahi Hai Koi Problem Manish... I hope Ki Ho Bhi Na... Hume Yeh Batana Tha Aap Sabko Ki... Kittu Or Naira Ki Sagai Ki Date Humne Fix Kardi... Or Humne Akshara Ko Bhi Bata Diya... Unko Koi Problem Nahi Hai...
Kartik (exitedly)- Kab Kab Kab Hai Engagement...?? (He realise and scratching his head from back)
(All silently laughed)
Shubham (teasing)- Lagta Hai Koi Desperate Hua Ja Raha Hai...
Akhil- Desperate ya kuch jyada hi desperate...🤣
Dadi- bas... aab bas karo humare Kittu ko jyada mat satao... Engagement Ki Date 3 Din Baad Ki Hai...
(Kartik Choked his food again... and Shubham give him water)
Shubham- Khaso Khaso yeh toh shuruwat hai...
Swarna- Kya Hua Kartik... tum thik toh ho na...
Kartik- Haan... woh Mai thik hi hu...
Dadi- thik hi hu matlab...
Kartik- matlab aap khud hi socho na ki mai yeh kiu bol raha hu 3 Din... Dadi 3 Din tak mai kaise wait karunga... jabse waha se aaya hu tab se kuch aacha nahi lag rahi lag raha uske bina... or Eek toh yeh stupid 2 din itni jaldi kaise beet gaye... 2 din na ho gaye 2 sec ho gaye... mujhse or wait nahi hota mujhe woh chahiye aabhi ke aabhi chahiye... mujhe woh chahiye... mujhe woh chahi... (then he realise what he say) (In mind) Oh Terri..! what a blunder you do The Stupid Kartik Goenka... aab sab Kya sochenge... Krishna Ji yaar yeh Kya bulwa Diya!!!🤦‍♂️ (then he runs from their... and goes toward his room)
(All Laughed😂)
Mansi- mere bhai aise toh nahi the...
Shubham- bade sigma boy bane phirte the... dekh liya na...😂...
(In Singhaniya Sadan)
(Naira's Room)
(Naira walk here and there)
Naira- 3 Din 3 Din Sirf 3 Din Mai Meri Sagai Ho Jayegi... Hey Ganga Maiyaan... Jab Se Meri Life Mai Kartik Enter Hue Hai Sab Kuch Fast Forward Mai Ho Raha Hai... Pehele Rishte Ke Liye Haan Kiya... Phir Uske Aagle Hi Pal Mai Rishta Lekar Aane Walo Ko Haan Kiya Or Aab Shadi Ke Liye Haan Kiya... Lekin chalo Thik Hi Hai... Jo Bhi Hai... Aab Mai Ismai Kuch Galati Toh Nahi Nikaal Sakti Kiuki Ganga Maiyaan Aapne Hi Yeh Sab Karwaya Hai... Or Aapki Marji Mere Liye Aachi Hi Hogi..! Waise Kitna Time Ho Gaya Kartik Se Baat Nahi Hui... Call Karti Hu...
(She take her phone and about to call Kartik but...)
(Other Side)
Kartik- Yaar Naira Se Baat Karne Ka Man Kar Raha Hai... Kya Karu Phone Karu... Kar Hi Leta Hu
(He take his phone and about to call Naira but...)
KaiRa- Oh No... Mai Kartik/Naira Ka No. Lena Toh Bhul Hi Gaya/Gayi!!!🤦‍♂️🤦‍♀️
(Naira's Side)
Naira- Tu kitni buddhu hai Naira... 2 din tak saath rahi itni sari baatein ki par nahi... hi sabse jaruri tha woh kaam Kar na toh bhul gai... Hey Ganga Maiyaan...🤦‍♀️
(Kartik's Side)
Kartik- Idiot Gadha Ullu Ka Pattha!!! Had hoti hai yaar bewakoofi ki... jiski tune had paar kardi... had ki line paar karke bohot door tak aa gaya tu... itni door ki line dikh hi nahi rahi... had hai matlab... hey Krishna Ji...🤦‍♂️ aab Kya karu mai...
(Then Shubham Or Mansi aate hai...)
Shubham- Kya Hua bhaiya tenssed lag rahe ho... alright na?
Kartik- Khaak ka alright... Mai Naira se uska phone no. Lena bhul Gaya yaar...
Mansi- Aapki buddhi par na Rona aa raha hai mujhe... matlab jo sabse important hai wahi Kar na bhul gaye... bhayi wah!!!
Shubham- Mujhe Toh shak hota hai ki aap mere bhai ho ya koi behrupiya ko paal rakha hai itne saalo se...
Kartik- Aab tum dono bakwas Karna band karo or kuch karo... mujhe no. chahiye Naira ka..
Mansi- Mere Pass hai Naira bhabhi ka no.
Kartik- hai... toh De na mera muh Kya taak rahi hai...
Mansi- Aacha toh lo...
Shubham- ruk ruk MadhuMakkhi aise hi thodi na de degi tu... thodi rishwat toh le...
Kartik- jyada bhadhka mat use... rishwat dena or Lena dono hi kanuni jurm hai...
Mansi- bhaad mai Gaya jurm wurm aapko no. chahiye toh jo mai kahu woh manna padega...
Kartik- ohk fine!!! bol...
Mansi- Aacha toh jab chahiye hoga mai aapko bata Dungi udhaar raha aap pe...
Kartik- Okay... toh aab toh De de please... (then Kartik save Naira's Phone no. and hugged mansi) thank you meri pyari behena...!! aacha toh...
Shubham- toh??
Kartik- toh jao na yaha se Jakar so...
Mansi- hawww sirf aapne matlab ke liye itna please please Kiya tha na... very bad...
Kartik- Arre Mansi... yeh Shubham toh hai hi gadha tu toh meri Samajhdaar Behen hai na...
Mansi- Haan Haan samajh gai... good night...
(then Mansi grabbed Shubham and left from there)
Kartik- Phone karta hu Naira ko...
(then Kartik call Naira and Naira picks the phone call)
Naira- Hello Koun???
Kartik- Naira!!!
Naira- Kartik Aap... Aapko Mera No. Kaha Se Mila!!!
Kartik- Woh Mansi se liya... sorry mai bhul Gaya tha...
Naira- I am sorry too mai bhi toh bhul gayi thi na...
Kartik- Aacha toh or batao...
(then they talked till 3 o'clock...)
Kartik- Aacha aisi baat hai... tab toh tumhare friend se milna banta hai...
Naira- hmm... woh out of town tha isiliye aa nahi paaya or phone nhi nahi uthaya...
Kartik- Oh... (then he see the clock and screamed) God!!!
Naira- k... Kya Hua aap thik toh hai na...
Kartik- Haan Haan... tum eek baar time dekho... Phir dekhna aise hi chillaogi...
(Naira see the time)
Naira- (scremed) Hey Ganga Maiyaan!!! 3 Baj gaye!!!
Kartik- wahi toh time ka pata hi nahi chala...
Naira- Okay toh mai sab Rakhti hu hume sona chahiye aab...
Kartik- hmm... okay Bye Good Night!!
Naira- Good Night!!!
(then they cuts the phone call)
Kartik (to himself)- So Jana Chahiye... Kaise so jana chahiye Naira!!! meri neend toh tumne Churali hai...
(Naira's Side)
Naira (to himself)- So Jana chahiye bol toh Diya... lekin khud mujhe hi neend nahi aa rahi... Kya karu... offo or Kya sone ki koshish kar Naira!!!🤦‍♀️

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now