(Next Day)
(KaiRa's Outfit)
(Sab Log Eek Jagah Ikattha Hote Hai... Randomly Talk Kar Rahe Hote Hai Or Humara Majnu Sirf Aapni Laila Ko Hi Nihaar Raha Hota Hai... Then Tab Hi Shubham Kartik Ke Pass Aata Tha...)
Shubham- Bhai... (No Response) Bhaii... (No Response) BHAIII!!!
Kartik (came out for his trance)- Kya Hai...
Shubham- Bhai... kal ke liye I am sorry or thank you mujhe bachane ke liye...
Kartik- Hmm thik hai...
Shubham- Bhai aap aabhi bhi mujhse gussa ho...
Kartik- Nahi hu gussa... it's okay... aage se aisi galati dubara nahi honi chahiye...
Shubham (hugged him)- Thank you so much bhai... I Promise mai aage se aisa kabhi nahi karunga... I Love You bhai...
Kartik- (hugged him back)- Hm... I Love You Too!!!
(both broke the hug)
Shubham (teasing)- Btw bhai... aabhi bhi aap bhabhi ke cute se chehre mai kho gaye the Kya...
Kartik (blushing😶)- Kuch bhi... tu ja na... Jake Mansi or Mishti ka dimaag kha... mujhe kiu pareshan kar raha hai...
Shubham- Haan Haan... aapko toh Maine disturb kar diya na itna important kaam jo kar rahe the aap...😂😉
Kartik- Tu jaata hai ya kaan ke neeche bajau aabhi...
Shubham- Haan Haan ja raha hu... itna hyper kiu ho rahe ho... you continue...
(then woh chala jata hai...)
Kartik- Yeh Shubham bhi na... (and again stare at his Laila😍) (murmuring) Hayeee... Kya Lag Rahi Hai... Maar Daala...!!!
Dadi- Aacha toh aab na hume chalna chahiye time ho Gaya hai...
Naitik- Aacha toh aaj kaha Ghumne ka plan hai...
Manish- ummm... Maine eek jagah dekhi hai... Lake Lucerne bohot aachi jagah hai...
Akshara- Aacha woh jagah waha toh boating bhi hoti hai na...
Mansi- wow boating... tab toh waha Jane ke baad boating bhi karenge... maja aayega...
Swarna- Haan... toh der kis baat ki chalte hai na...
(then sab aage jaane Lagte hai...)
Kartik in low voise- Naira...
Naira- Haan Kartik!!!
Kartik- Woh Kya tum or mai akele boating kar sakte hai... hai na!!!
Naira (Shying😶)- (nodded) Hmmm...😶😶
(then she runs away)
Kartik (jumped)- Yesss... Yesss... Yesss... aab aayega na maaja... Thank You So Much Krishna Ji!!!
(In Car)
Mishti- I am so exited... bas jaldi se hum waha Pohuch jaye...
Mansi- Pata hai kitna time ho Gaya tha Boating kare aaj toh saari kasar puri kar Lungi...
Shubham- Sab ne decide Kar liya ki eek boat mai sab bade or dusri mai hum sab ikattha baithenge...
(Then yeh sunkar Kartik ke chehre par jo gulaab khile the woh murjha gaye...)
Mishti- Arre wah tab toh bohot maja aayega...
Mansi- Haan...
Kartik in mind- Khaak maja... pure mood ka nagaada sang dhol baja Diya Diya yaar😣...
(and Naira laughing a bit in Kartik's haalat😉😂😂)
Kartik- Eek boat mai 5 log aa jayenge?? mujhe toh nahi lagta...
Shubham- Arre aa jayenge... 5 Kya 10 log aa jayenge bhai...
Kartik in mind- had hai!!!
(then sab Lake Lucerne Pohuch Jate Hai...)Naira- Wow..... Kitna Beautiful Hai!!!
Kartik- Hmmm... beautiful toh bohot hai... lekin Kisise kam...
Naira- Kisse???
(came close to her hold her shoulder and pulled her towards him)
Kartik- Mujhe Nahi lagta Batana jaruri hai... tumhe nahi pata kisse??
(Naira Blushed😶 and nodded in 'No' then Kartik pulled her more close to him then...)
Kartik (wishpered)- Really???
(and about to Kiss her but...)
Shubham (shaking him)- Bhai... Bhai kaha kho gaye...
(came out from his dream😆)
Kartik- H...Haan... kya...
Shubham- kaha kho gaye aap... (teasing) jagah ki khoobsurti mai ya...😉
Kartik- (smacked him in head) Aapne dimaag ke ghodo ko jyada mat doura...
Shubham- Ouch bhai... yaar...!!
Kartik in mind- Yaar kitna aacha Sapna tha... iss gadhe ne aakar sab satyanash kar Diya... lekin yaar aagar aisi harkat kardi tune toh chappal joote se pitai hogi... control yourself Kartik!!!
Mansi- Aacha aab chalte hai na please boating karte hai I am really very exited...
Dadi- Aacha aacha chalo...
Manish- Kartik... Sambhal Lena sab kuch... hmm...
Kartik- Haan Papa don't worry... iss baar shikayat ka moka nahi dunga aapko...
Manish- I Trust you!!!
(then sab boat par baith jate hai or chalane Lagte hai...)
Mansi- Arre bhabhi aap bhi chalao na dekho kitna maja aa raha hai...
Naira- Woh... mujhe chala na nahi aata...
Mishti- kaha tha na Maine ki thoda bohot kaam or padhai se bahar bhi aao... lekin nahi...
Naira- Shut Up Mishti!!!
Kartik- Arre bas bas... koi baat nahi... mai hu na... mai seekha deta hu...
All- Oye Hoyeee😉
(KaiRa Blushed😶)"Tu Nazm Nazm Sa Mere Hotho Pe Theher Ja...
Mai Khwab Khwab Sa Tere Aakho Mai Jhaaku Re...
Tu Ishq Ishq Sa Mere Ruh Mai Aake Basja...
Jis Aur Teri Shehenai Uss Aur Mai Bhaagu Re!!!"(Then Kartik starts learned her and due to this both of them get closer and their hand also touched it due to which they shiver down on their bodies then they had an cute eyelock)
All- ahem... (No Response) Ahem... (No Response) AHEM!!!
(then they came out from their trance and blushed😶...)
(At Night)
(In Kartik's Room)
(Kartik are lying on the bed and he was thinking about his Laila or the other hand Shubham plays game on his phone then Shubham Kartik ko dekhta hai...)
Shubham- (laid beside him) Bhai... bhabhi ke baare mai soch rahe ho...
Kartik (in thoughts) Hmm...
Shubham- Aap Bhabhi ko pasand karne Lage ho na...
Kartik- Hmm...
Shubham- sirf Pasand ya Pyar bhi...
Kartik- Hmm... pata nahi... jab bhi usko dekhta hu toh bas usko dekhte rehene ka man karta hai... jab bhi mai use choota hu na toh or puri body ko goosebumps gher lete hai... jab bhi mai accidently uske pass aa jata hu na toh...
Shubham- toh???
Kartik- Toh... man karta hai ki...
Shubham- Man karta hai ki...
Kartik- Ki...
Shubham- ki...
Kartik- (then he came out from his trance) Oh hello... tu nikalwana Kya chahta hai mere muh se Haan... chal bhaag yaha se aapne room mai jaakar ghode bech...
Shubham- Haan Haan thik hai thik hai... by good night...!!!
Kartik- Hmm... good night!!!
(then Shubham left from there)
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
Storie d'amoreYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!