(After Some Time)
Kartik- (Window Se Bahaar Dekhte Hue) Yeh Bado Ki Car Dikhai Kiu Nahi De Rahi...
Shubham- Lagta Hai Jyada Aage Chale Gaye Honge...
Kartik- Hmmm.....
(Then Thoda Aage Jaane Ke Baad Police Wale Raasta Band Kar Dete Hai...)
Shubham- Why is this road closed... why are we not being allowed to go ahead???
Driver- I Think he must have with an accident, maybe that's why he is not letting we go...
Kartik- Oh So Now How Will We Be Go To The Resort...
Driver- There is another way to go to the resort but it is very long...
Kartik- Oh No,... When Will We Reach?
Driver- It will definitely be night by the time we reach...
Naira- Hey Ganga Maiyaan... Itni Der Ho Jayegi Gharwale Pareshan Ho Jayenge...
Mansi- Arre Toh Gharwalo Ko Bata Dete Hai Na...
Kartik- Haan Mai Phone Karta Hu...
(then Kartik phone karne ki koshish karta hai lekin phone nahi lagta...)
Kartik- Oh no phone nahi lag raha... Bas kaise inform karenge bado ko...
Naira- Mujhe bohot tension ho rahi hai... woh log toh Aabhi Pohuchne wake honge... na...
Shubham- Bhabhi aab tak toh Pohuchne wale Kya Pohuch gaye honge....
Naira- Oh No!!!!
Kartik- Naira... Naira tum tension mat lo... koi toh aisi jagah aayegi na jaha network hoga...
Shubham- Haan tab inform kar denge gharwalo ko...
Naira (unsatisfied)- Hmm okay...
(Kartik noticed Naira and tap her shoulder)
Kartik- (assure her) Naira... tum tension mat lo mai hu na...🙂
Naira (smiled🙂)- Hmmm....
(After An Hour)
(Signal mil jata hai or kartik gharwalo ko inform kar deta hai)
Kartik- Aab khush...
Naira- Hmmm...🙂
Shubham- Kuch Khele Kya mai boar ho raha hu...
Mishti- Par Kya???
Mansi- Mujhe eek idea aaya...
Kartik- Kya??
Mansi- sab aapna aapna eek dark secret Batayenge...
Mishti- Arre wah ismai toh bohot maja aayega sabse pehele toh Shubham tum bolo...
Shubham- Hawww... pehele mai hi kiu...
Mishti- kiuki jab tum aapna dark secret bataoge toh jiju tumpar gussa ho jayenge or tumhari watt lag jayegi...😂
Mansi- sahi kaha... Shubham bhai aap pehele bolo😂
Shubham- kitne kharab ho yaar tum dono... mai nahi bol raha kuch...
Mishti- Kaise nahi bologe bolna padega... sabko hi bolna padega...
Shubham- Haan lekin pehele mai nahi bolunga or tumhe itna hi ho raha hai toh tum bollo na...
Mishti- Yeh kounsi baat hoti pehele Maine kaha tha na ki pehele tum bologe...
Naira- Arre chup ho jao... Chote se bade tak ka karte hai...
Kartik- yeah!!! So sabse pehele Mansi bolegi...
Mansi- Okay fine... ummm... eek baar U.S me college mai mera test tha or uss test ko dena chodkar mai Friends ke saath movie dekhne chali gai thi... Bas...
Shubham- Aab Toh Mai chachu ko Bataunga.....
Mansi- hawww bhai... Kartik bhai dekh rahe ho na yeh Kya bol rahe hai...
Kartik- Hmm... iski bhi baari aayegi na toh mai khud papa ko bolunga or tumhe maaf karne ki request bhi nahi karunga...
Shubham- Aacha aacha thik hai nahi Bataunga chachu ko aap log bhi pitashree ko mat Batana... warna toh meri band baj jayegi...
(All loughed😂)
Mansi- Okay so now Mishti ki turn!!
Mishti- ummm... mera dark secret... 5th class mai mera eek crush tha...
Shubham- 5th class... lagta hai tumhe puberty kuch jyada hi jaldi aa gai nai?
Mishti- tumse Maine baat ki Kya...
Shubham- Tum bhi toh mere baat mai aapni tang adati reheti ho...
Mishti- Oh just shut up!!!
Kartik- Tum Dono Shut Up!!!
Naira- kitni baat kaha hai jhagda mat karo maante hi nahi ho tum dono...
Mishti/Shubham- Sorry!!!😐
Kartik- Chal beta Shubham aab Teri baari... bata aapna dark secret...
Shubham- kounse kounse batau saare secret hi bohot dark hai... umm..... Bhaiya Aap gussa toh nahi karoge na...
Kartik- Nahi karunga tu bol...
Shubham- recently wala secret hai aap aapne bag check karoge toh pata chal jayega...
Mansi- aisa kounsa dark secret hai...
(Kartik check his bag then he hell shocked😲)
Kartik (Shout)- What is this Shubham!!! yeh Gun Tere pass kaise aaya...
(All Shocked😲)
Naira- Gun!!! Real Hai Kya...
Kartik- Haan Naira... Papa Ka hai... (to shubham) (shout) Shubham tu bata raha hai ya thappad khayega mere haatho...
Shubham (scared)- Bhai aapne kaha tha ki aap gussa nahi karoge...
Kartik- Shubham tu bol kaise aaya Tere pass...
Shubham- woh bhai actually khelne ke liye maine nakli baccho wali gun Rakhi thi aapni bag mai lekin pata nahi aasli kaise aa gai... airport mai jab aapka bag check go Gaya tha toh mai aapni bag check hone se pehele jaldi jaldi aapke bag mai daal Diya Tha... so...
Kartik (Angry)- Shubham are you mad... tujhe pata hai na kitna dangerous hai yeh aagar papa ko pata chal toh woh Tera Kya haal karenge tujhe pata bhi hai... aagar aabhi hum yeh game nahi dekh rahe hote toh Kya tu nahi batata hume... just think Shubham aagar airport mai police ko pata chal Gaya hota toh... jail ho sakti thi tujhe Shubham... gadha kahika...!!
Naira- Kartik... Kartik Please aap Shant ho jaiye... usne bhi jaan bujhkar Thodi na Kiya hai ho gaya... aab Jane dijiye... resort Pohuchne ke baad aap yeh uncle ko de dena unka hai toh wahi Sambhal sakte hai...
Kartik- Lekin mai papa ko Kya Jawaab dunga jab woh puchenge ki yaha kaise aaya... kiuki aagar Shubham ka naam liya toh zinda nahi chodenge ise😡...
Shubham- Bhai I am so sorry... Maine jaanbujhkar nahi Kiya sorry na... aagar aap bhi gussa ho jayenge toh papa se koun bachayega bhaiya please...
Kartik- ismai aab mai kuch nahi kar sakta... Haan Par koshish karunga ki tujhe daant kam se kam pade... Papa se mai kuch nahi chupa sakta... or unko iss baat ka pata hona chahiye...
Shubham- Bhai please na... please mat batao na... bhabhi bhai ko samjhao na...
Naira- Aab Mai Kya bolu... jaane anjaane mai hi sahi galti toh tumse hui hai Shubham... toh saja toh milni chahiye na...
Mishti- school mai homework na karne ki bhi saja Milti hai... tab bhi yeh toh bohot badi baat hai... hum gharwalo se nahi chupa sakte...
Kartik- Batana toh padega papa ko...
Shubham- Bhai...
Kartik- Shubham... Bas aab chup... Maine eek baar kaha na ki Batana padega... matlab Batana hi padega... mai ismai kuch nahi kar sakta toh mujhse koi ummeed mat rakh...!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
RomanceYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!