Drama😂

83 8 6
                                    

(KaiRa's Side)
(In Bike)
Kartik- Aaj Kitna Maja Aaya Na...
Naira- Haan Bohot Maja Aaya...
Kartik (murmuring)- Kaash Mai Tumhe Aisi Date Mai Roj Leja Pata...
Naira- K...Kya...Kya kuch kaha aapne???
Kartik- Arre tumhare kaan mai phirse dhol nagade baj rahe hai...
Naira (laugh😂)- Kartik Aap Bhi Na!! waise time kitna ho raha hai jyada der toh nahi ho gai na...
Kartik- Haan bas 11:30 ho rahe hai...
Naira (loudly)- Kya!!! saade11 baj gate Raat ke... Hey Ganga Maiyaan!!! Mishti kaise Sambhal rahi hogi ghar mai... kahi sabko sab kuch pata toh nahi chal Gaya...
Kartik- Arre Naira... itna shock kiu ho rahi ho... normal hai... humesha office mai itna late toh ho hi jata hai... kabhi kabhi toh Raat ke 1 2 bhi baj jate hai ghar aate aate...
Naira- Woh sab pata hai... tab hum aapne family member ke saath hote hai na aap baat ko samajh kiu nahi rahe...
Kartik- Arre Tum ghar se aapne papa ke bina nahi nikalti Kya...
Naira- Nahi...
Kartik (unintentionally)- Hey Krishna Ji... Tum na sachmai... Humare Honeymoon Mai Bhi Aapne Papa Ko Saath Mai Hi Leke Chalna!!!
(Then He Realise Ki Kya Bak Diya Usne😂 then their phirse awkward silence janam le leta hai)
Kartik- S...sorry... sorry mera matlab woh nahi... I mean...
Naira- Its..it's okay...!!
(then woh dono ghar Pohuch Jate Hai...)
(In Singhaniya Sadan)
Naira- Thank You Kartik... Iss Din Ko Itna Special Banane Ke Liye... Mai Yeh Din Aapni Life Mai Kabhi Nahi Bhoolungi...
Kartik- Its My Pleasure... Or Its Also Special For Me... Thank You... Mere Saath Iss Din Ko Speciall Banane Ke Liye... (Naira Smiled🙂 then Kartik held Naira's Hand) Or Yeh Toh Baat Sirf Eek Din Ki Hai... Tum Mere Liye Itni Special Ho Ki... Tumhari Puri Zindagi Speciality Se Bhar Dunga Naira... I Promise!!!
(they had an eyelock❤ then Mishti aati hai...)
Mishti- Eek Dusre Ko Ghoorna Band Karo... Shadi Ke Baad Jitna Ghoorna Hai Ghoor Lena...
(then they came into their senses)
Naira- Mishti Tu Aabhi Tak Soyi Nahi...
Mishti- Di Aagar Mai So Jati Toh Aapko Aapni Raat Ghar Ke Bahar Beetani Padhti... (teasin waise jiju aisa Kya kar rahe the aap meri di ke saath jo 12 baj gaye...
(Both Blushed😶)
Kartik- Kuch...kuch nahi aab tum dono ko jana chahiye bohot Raat ho gai hai... bye...
Naira/Mishti- Bye...
(then woh chala jata hai..)
Mishti- Chalo aab... or batao ki Kya Kya Kiya... kaha kaha gaye...
Naira- Haan Sun...
(In Goenka Villa)
(Shubham or Mansi... Kartik ka wait karrahe hote hai... then Kartik teacher there)
Shubham- Aa Gaye Mahashay...
Mansi- Bhabhi Ke Saath Gul Khilakar...
Kartik- Abbe Chup Karo Yaar...
Mansi (teasing)- Waise bhai.... maja toh aapko bohot aaya hoga nai??
Kartik- Bohot Bohot Bohot jyada maja aaya.....
Shubham- Aisa Kya Kiya aapne batao na please...
(After Some Time)
(Other Side)
Mishti- Arre Wah... Eek min iska matlab jiju ne kabhi bahar ke Chole Bhature khaye hi nahi the...
Naira- Haan... Waise ghar mai Kya Hua kisiko shak toh nahi Hua na...
(Other Side)
(Shubham and Mansi Laugh)
Mansi- oh God... Movie Date Par The Lion King Movie Dekhne Gaye The...😂
Shubham- Or Woh Bhi Eek Bacche Ne Aakar Kharab Kar Diya😂
Kartik- Ho Gaya... has liye jitna hasna tha... aacha aab batao yaha Kya Hua...??
(then MSM tells everything and This Time KaiRa Laughed😂)
(Other Side)
Naira- Oh Really... Mishtu Tu Bhi Na My Cutipie Sissy (pull her cheeks)
Mishti- Kya di aap bhi... aab jao or so... thak gaye hogi na aap...
Naira- Okay Good Night My Cutipie...😘
(Other Side)
Kartik- Kya mai anubhav se baat kar raha tha... or itne saalo ke baate karte dinner karne bhi nahi aaya... isiliye tum dono mera khana upar mere kamre mai lejakar half half karke khud Kha gaye😂... Yaar Tum dono nahi hote toh Kya Hota Mera... aap dono ka koti koti dhanyawaad😂.. chalo jao so jao... Good Night!!!
Shubham/Mansi- Hahahahaha very Funny good night!!!
(then woh dono chale jate hai...)
(At 12:30)
(KaiRa's side)
(Naira Massaged Kartik)
Naira- Hi Kartik...
(Kartik immediately reply on Naira's massage)
Kartik- Hi... Tum Aabhi Tak Soi Nahi...
Naira- Ji Woh Aapse Puchna Tha Ki Aap Araam Se Ghar Pohuche Ya...
Kartik- Haan Pohuch Gaya... Thank You!!!
Naira- 🙂 Okay Good Night!!!
Kartik- Good Night!!!
(Next Day)
(In Singhaniya Sadan)
(Subhay Subhay Akshara Naira Ke Pass Aati Hai... Naira Is Sleeping)
Akshara- Naira Beta Uth Jao... Lagta Hai Sar Dard Ki Vajah Se Aabhi Tak So Rahi Hai... Naira Beta...
(then Naira is Wake up)
Naira- (stretch her arms) Good Morning Mumma...
Akshara- Good Morning Baccha!!! Aab Sar Dard Kaisa Hai...?
Naira- Sar Dard??? (then she realised) Oh Aacha sar dard... Haan thik hai mumma...
Akshara- or tum toh waise Mishti ke kamre mai soyi thi na toh yaha kaise... mai uske kamre mai gai thi tum nahi mili toh yaha aa gai...
Naira- Woh Mumma woh... Haan... mumma aapko toh pata hai na Mishti sote hue kitna laat maarti hai... so mai pareshan hokar aapne kamre mai hi aa gai
Akshara- Oh😂... aacha meri na Swarna ji se baat hui hai Kal Sagai hai na toh uski shopping tum or Kartik mil ke kar Lena... aabhi thodi der mai Kartik tumhe lene aata hi hoga... Waise toh tumhe uthane ka man nahi tha kiuki tumhara sar dard ho raha tha par shopping jaruri hai na toh uthana Padha...
Naira (shocked)- Kya Kartik Aa Rahe Hai... Mai... Mai Aabhi Taiyaar hoti hu...
(Then Akshara giggle and left from their...)
(In Goenka Villa)
Kartik- Naira Ke Pass Jana Hai... Or Aap Mujhe Aap Bata Rahi Hai Maa😣
Swarna- Arre uthane ki koshish ki thi Maine tumhe lagta hai der Raat Tak aapne dost se baat kar rahe the isiliye late uthe aaj...
Kartik- Maa yeh sab baatein karne ka Time Nahi Hai... oh god Kya pehenu mai... mai use kisme aacha lagta hounga... kounse colour mai oh god...
Swarna- Waise Naira Ka fav Colour White Hai...
Kartik- White... thank you so much Maa... mai aabhi ready hota hu...
Swarna- Pagal😂
(and left from their)
(Other Side)
Naira- Hey Ganga Maiyaan Kartik Ka Fav Colour Kounsa Hai... Maine Kal Bhi Dhyan Nahi Diya Aapne Pehenave Par... Par Aaj Toh Thodi Aachi Banker Jati Hu Na... Unka Fav Colour Kya Hoga... Ummm... Haan Unhone Kaha Tha Unka Fav Colour Blue Hai... Yesss!!!

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now