Time Spend❤

89 5 2
                                    

(In Goenka Villa)
(Kartik's Outfit)

(Kartik Stand In Front Of Mirror)Kartik- Kya Lag Raha Hai Kartik

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Kartik Stand In Front Of Mirror)
Kartik- Kya Lag Raha Hai Kartik... Tu Jaise Hi Aise Kisi Gali Se Gujrega Na Toh Ladkiya Chat Se Khood Jayengi... 😎 Offo Krishna Ji Itna Handsome Kiu Banaya Mujhe Lekin Aacha Hi Kiya Banaya Thank You So Much!!! Chal Kartik Chal Aapni Naira Ke Pass!!!
(Then He Reached Singhaniya Sadan)
(In Singhaniya Sadan)
(Then Naira Ghar Se Bahar Aati Hai Then Phirse Kartik Ki Aakhe Phati Ki Phati Reh Jati Hai...)

(Naira Notice Kartik Stare Him and She Blushed😶)Kartik- Tum Bohot Khoobsurat Lag Rahi Ho😍!!!Naira (Blushed😶)- Thank You

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(Naira Notice Kartik Stare Him and She Blushed😶)
Kartik- Tum Bohot Khoobsurat Lag Rahi Ho😍!!!
Naira (Blushed😶)- Thank You... Aap Bhi Bohot Aache Lag Rahe Hai...
Kartik- (scratching his head from back) Thanks!!! So... Chale...
Naira- Hmmm...
(Then woh dono car mai baithkar chale jate hai...)
(In Car)
Kartik- Waise Kal Bahar Jane Ke Liye Koi Bahana Banaya Tha Ya...
Naira- Mishti Ne Meri Friend Ka Bahana Bana Diya...
Kartik- Same... Shubham Or Mansi Ne Bhi Mere Friend Ka Bahana Banaya Tha...
Naira- Oh!!!
(Then Naira Ko Kisika Phone Aata hai... then Naira Picks the phone call)
Naira- Hello... Karan... Itne Dino Baad Phone Kiya... Mana Ki Tum Out Of town the par phone toh kar hi sakte the na... or kar toh nahi rahe the tum kam se kam utha toh lete... Kya...tum udaipur mai ho... or woh bhi merre ghar par... sorry... Par mujhe aane mai der ho jayegi... Haan woh toh hai tum woh news sunkar bohot khush ho jaoge... woh news mai tumhe aakar Bataungi... okay now bye!!!
(then she cuts the phone call)
Kartik (curiously)- Yeh Karan Koun Hai...
Naira- Mera College Friend Hai... itne dino se out of town tha warna woh aapse Milkar bohot khush hota use aabhi nahi pata aapke bare me.. mai Jakar Bataungi... or Maine Aapko bataya bhi tha na karan ke bare mai parso Raat ko phone mai baat karte samay...
Kartik- Oh toh tum uski baat kar rahi thi...
Naira- Haan...
Kartik- Oh...
(then woh shopping mall Pohuch Jate Hai...)
(After Some Time)
*Engagement ka outfit baad mai reveal hoga*
(Dono shopping karke bahar aa jate hai)
Kartik- Hey Krishna Ji... yeh shopping karna bhi kitna bada sar dard hai... pata nahi tum Ladkiya itni sare shopping kaise kar leti ho...
Naira- Yeh hum Ladkiyo ka hidden talent hai mr... ladko ki bas ki baat nahi hai...
Kartik- Haan Haan maan gaye aapko...
(Naira giggle)
Naira- Kartik mai aab thak gai... chalo ice cream khate hai...
Kartik- November ke mahine mai ice cream... na baba na...
Naira- Arre Kartik kuch nahi hoga... chaliye na please... 
(again make cute faces then phirse Kartik pighal jata hai...)
Kartik- Aacha thik hai thik hai chalo...
(then dono maje se ice cream khate hai...)
(After Some time)
(In Car)
Naira- Aab kaha jayenge...
Kartik- ghar!!!
Naira- Kya itni jaldi...
Kartik- kal 11:30 baje tum itna chilla rahi thi ki hum itni der Raat ko ghar ke bahar nahi reh sakte... aab Kya Hua...
Naira- Nahi woh actually kal toh Raat tha na aabhi toh din hai...
Kartik- kahi aisa toh nahi ki tumhe mujhse dur hi nahi jaana...
Naira (blushe😶)- K... Kartik woh mera matlab woh nahi tha... I mean...
Kartik- Matlab mujhse dur jana chahti ho...
Naira- Nahi... mera... matlab... Kartik... woh... mai... mujhe...
(Then Kartik seems to be coming close to her... then Naira seems to adore him...then Kartik seems to be more close to her... then Naira starts closing her eyes... then... then... then... Kartik says...)
Kartik- Car Mai baith te hue seat belt lagani bohot jaruri hoti hai...
(asal mai woh uska seat belt laga raha hota hai... 😂 *Arrange marriage hai itni jaldi yeh sab nahi hone wala wait karo thoda sa✋* then Naira open her eyes...)
Naira- Aacha toh yeh baat thi...
Kartik (teasing)- Haan kiu... tumhe... kuch... or... laga... Kya...!!!??
Naira (shying)- (nods her head) Nahi kuch Nahi!!!
Kartik- Naira...
Naira- Hmm...
(Kartik hold her hands)
Kartik (lovingly)- Yeh toh majaak tha par... jab tak tum comfortable nahi ho jati mai aisa kuch bhi nahi karunga jisse tumhe hurt ho... hmm...
Naira (feeling blessed)- Hmmm.....
(Kartik smiled☺ then start the car)
(After Some Time)
(they reached Singhaniya Sadan...)
(In Singhaniya Sadan)
Naira- Kartik Aap Bhi andar chaliye na...
Kartik- Mai aa jata par aabhi mujhe office jana padega... aabhi kuch der pehele tumhare saamne hi clients ka phone aaya tha so mujhe jana padega...
Naira- Aacha okay... araam se jana bye!!!
Kartik- Bye!!!
(then woh chala jata hai...)
(then Naira Ghar Ke andar jati hai or dekhti hai ki waha Karan hai...)
*Guys yeh Karan... Pichli baar ki tarah Karan Kundrra nahi balki Kushal Tondon Hai...*

Naira- Karan Tum

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Naira- Karan Tum...
Karan- Hi Naira... kaisi ho...
Naira- Eek Dum first class... or tum...
Karan- Mai bhi first class...
Naira (giggle)- Aacha mujhe na tumhe eek baat batani hai... eek good news hai...
Karan- Kaisi good news...
Naira- Meri shadi hone wali hai...
Karan (shockingly- Yeh Kab Hua...
Naira- Aabhi kuch din pehele hi... sab kuch itni jaldi mai Hua ki...
Karan- Mai... mai tumse baad nai milte hu...
(then woh chala jata hai...)
Naira- ise Kya Hua itne din baad mila or aache se baat bhi nahi ki or chala Gaya... hmm...
(then Mishti aati hai...)
Mishti- Karan aaya tha na...
Naira- Haan...
Mishti- phir aap usse kiu mili... aapko pata hai na ki mujhe woh aadmi kuch thik nahi lagta bohot weird hai woh...
Naira- Mishti Tu humesha hi kuch extra ordinary soch leti hai... aisa kuch nahi hai...
Mishti- Di aap bohot aachi ho bohot innocent ho isiliye Kisipe bhi asaani se bharosa kar leti ho... mujhe pata hai na woh aacha nahi hai di...
Naira- Arre tu yeh sab baatein chod na chal mai tujhe engagement ki outfit dikhati hu...
(Other Side)
Karan- Yeh nahi ho sakta... Naira se mai Pyar karta hu or woh kisi or ki hone ja rahi hai... mai aisa hargiz nahi hone dunga... mai aapne Alawa use kisika nahi hone dunga...
Vickey- Bhai woh Teri kiu hogi... usne tujhse dosto karli wahi bohot badi baat hai... warna tujh jaise middle class...
Karan- chup reh tu... Maine jabse Naira ko dekha hai tab se use hi chaha hai or mai usko kisi or ki amanat nahi banne dunga... I Love her... I Love Naira!!!

*So Miliye Kushal Tondon Urf Karan Chouhan se He is a very very negative character... Main villain of my story... meri story ho or bina kuch drame ke sab kuch happy happy chale yeh toh nahi ho sakta na😂 thoda adventure thoda Rona dhona... gussa fight... hero heroin ke bich mai serious jhagda na ho na toh najar lag jati hai😂 isiliye kar na padhta hai😂 okay bye!!!*

Arrange Marriage🐸❤🦁Where stories live. Discover now