(Goenka Villa)
(Dadi kuch soch rahi hoti hai or Swarna unhe chai lekar deti hai...)
Swarna- Maaji Chai...!! (No Response) Maaji Chai!! (No Response) MAAJI CHAI!!!
Dadi- A... H... Haan... Haan... Rakhdo!!!
(Swarna cup table par rakh deti hai)
Swarna- Maaji Kya Hua aap kahi khoi hui si hai... aapki tabiyat toh thik hai na...
Dadi- Haan Swarna... woh hum kuch soch rahe the...
Swarna- Kya???
Dadi- Kittu ke bare mai... soch rahe the ki... uski shadi ki umar ho rahi hai... uski shadi kara deni chahiye...
Swarna- Arre wah Maaji... yeh toh mere dimaag mai aaya hi nahi...
Surekha- Haan Maaji... aapni biradari mai hi ladki dhundna...
Dadi- Hume toh Kaisi bhi ladki chalegi... bas sundar or sanskari honi chahiye...
Swarna- Maaji lekin aagar hume eek baar iske Bare mai Kartik se baat karni chahiye... uski jo marji hogi wahi karenge...
Dadi- Haan eek baar woh ghar aa jaye... dinner karte wakt usse baat karenge...
Surekha- Haan yahi thik rahega...
(then yeh conversation Shubham or Mansi sun lete hai then...)
Shubham- Arre wah... bhaiya ki shadi... Bohot maja aayega... Dadi please bhaiya ki shadi jaldi karwaiye... uske baad toh mujhe bhi karni hai... kiuki meri hi turn aayegi na...
Mansi- Haan phir uske baad meri... par mai aapni shadi se jyada bhai ki shadi ke liye exited hu... Bohot maja aayega...
Swarna/Dadi/Surekha- Hey Bhagwan!!!🤦♀️ yeh dono kabhi nahi sudharne wale!!!
(Other Side)
(Akshara aapni eek friend se baat kar rahi hoti hai...)
Akshara- Arre wah yeh toh bohot aachi baat hai... aapni friend ki beti ko meri taraf se congratulations keh dena...
Friend- Haan Haan... waise tu bhi Naira ke bare mai soch na... uski bhi toh umar ho rahi hai shadi ki... 21 saal ki ho gai hai... humari shadi toh 18 19 saal mai hi ho gai thi...
Akshara- Haan meri khud 19 saal mai hui thi Shadi... aacha Hua tune bata Diya maine toh iske Bare mai eek baar bhi nahi socha tha... Mai aaj hi Naira se baat karungi iske Bare mai...!!!
(Goenka Villa)
(In Dinner Time)
Dadi- Kittu... Hume tumse kuch baat karni thi...
Kartik- Haan Dadi... Boliye...
Dadi- Kittu... tumhare zindagi mai koi ladki hai ya nahi...??
Kartik- Nahi Dadi... par aapne aachanak yeh sawaal kiu pucha...
Dadi- Hum tumhari Shadi ke bare mai soch rahe the Kittu...
(then he chocked his food and caugh)
Shubham (give him water)- Araam se Bhaiya... aap itne se baat par khas rahe ho... aabhi toh aapko bohot khasna hai...
(Kartik drinked water)
Kartik- Dadi aap yeh Kya keh rahi hai...
Dadi- jo tum sun rahe ho Kittu...
Kartik- Dadi mujhe aabhi Shadi nahi karni... meri umar hi kitni hai... itni jaldi nahi...
Dadi- Tumhari umar shadi ki hi hai Kittu... (then emotional blackmailing is start) Pata nahi kab hum iss duniya ko alvida kehde... socha tha marne se pehele Kittu ki shadi dekhkar hi mare...
Kartik- Dadi aap yeh kaisi baatein kar rahi hai... or mujhe pata hai you are blackmailing me...
Dadi- Pata hai toh maan jao na Kittu... please humare liye... or waise hi ladki milte hi thodi na shadi karwayenge tumhari... tumhari marji se hi hoga na jo hoga bas eek baar Haan kehdo Kittu...
Swarna- Haan Kartik kardo na Haan... mujhe bhi toh bahu chahiye...
Surekha- Haan Kartik please Haan kardo...
Mansi- Bhai please Haan kardo mujhe bhabhi chahiye... aagar aap haan nahi karenge toh mai aapse phirse naaraj ho jaungi...
Shubham- Haan bhaiya please Haan kar dijiye... jab aapki shadi hogi tab hi toh meri bari aayegi na bhaiya please Haan kardo...!!
All- Please Haan Kardo Kartik Please!!!
Kartik- Aacha Aacha Thik Hai Haan Haan Haan Mai Taiyaar Hu Shadi ke Liye!!!
(All happy)
(Singhaniya Sadan)
(In Dinning Table)
Akshara- Naira... tumhe nahi lagta beta ki tumhari shadi ki umar ho rahi hai tumhe shadi kar leni chahiye...
Naira (shocked)- Mumma mujhe aabhi Shadi nahi karni... mujhe toh aabhi bohot kaam karna hai... aapne pairo par khada hona hai...
Akshara- Arre Beta... shadi ke baad bhi tum kaam kar sakti ho na...
Naira- Mumma please...
Akshara- Naira... eek baar Haan boldo... uske baad marji toh tumhari hi hogi na bas eek baar Haan kardo...
Mishti- Haan di please Haan kardo... mujhe bhi toh shadi karni hai... or jab tak aap shadi nahi karogi toh meri shadi kaise hogi...
(Naitik chuckled)
All- Haan Kardo Naira Please Please Please!!!
Naira- Aacha thik hai thik hai Haan Haan Haan I am Ready!!!
(All Happy)
(At Night)
(Goenka Villa)
(Kartik ki raato ki neend udi hoti hai or woh kiu udi hui hai aapko toh pata hi hai)
Kartik- (to himself) Hey Krishna Ji... yeh Kya ho Gaya... socha tha life mai fun karunga... enjoy karunga aapni bacheolarity ka lekin yeh toh Kya se Kya ho Gaya... Maine life mai udna shuru ki Kiya tha ki Dadi ne pairo mai bedhiya baandh di... Krishna Ji Kya karte ho yaar aap...!! tch!!!
(Singhaniya Sadan)
(Naira ki bhi raato ki neend udi hoti hai or woh kiu udi hai aapko toh pata hi hai)
Naira- Hey Ganga Maiyaan... Kya se Kya ho Gaya... mujhe aabhi Shadi nahi karni... lekin family ki vajah se Haan kar na padha... Hey Ganga Maiyaan please meri raksha kar na!!!
(In Morning)
(Goenka Villa)
(Kartik Aapni Morning Exercise kar raha hota hai or shadi ke bare mai soch raha hota hai...)
Kartik- Pata nahi Dadi kaisi ladki dhundengi mere liye...
(then tab hi shubham aata hai...)
Shubham- Think bhaiya think... aagar hone wali bhabhi bohot bold hui toh... toh shadi ke baad aapko aapne kadmo tale masal dengi woh...
Kartik- Yaar dara mat...
Shubham- Arre practically socho na... or socho... hone wali bhabhi bohot hi shy girl hui toh... aap unke jara sa bhi pass aane ki koshish bhi karoge na toh woh Sharma ke bhaag jayenge... or phir toh le liye aap wicket bhaiya... aapne bhatije ya bhatiji ki shakal dekhne ke liye taras jaunga mai toh Buddha ho jaunga... oh god... mujhe toh sochkar hi dar lag raha hai...
Kartik- Bakwas band karta hai ya kaan ke neeche bajau eek... Dadi jo bhi ladki dhundengi aachi hi hogi...!!!!
YOU ARE READING
Arrange Marriage🐸❤🦁
Roman d'amourYou have read my stories about KaiRa's Love Marriage So, Please also read about Arrange Marriage😉!!!