"Sidharth sun meine tuzse kuch bolna hai.. please tu poori baat sun le.. aur gussa kiye bina sun.. "
"abb kya hai Shehnaaz?? "
"yaar tu sunne se pehle hi kyu gussa kyun ho jata hai.. "
"itne din se jhel raha hun tuze.. itna to samjh hi gaya hun.."
"kya yaar Sidharth.. fir tu bolta hai ke me tuze aake baat kyu nahi batati.. aise gussa hota hai aur fir manaate manaate mere din aur jaan nikal jate hai.. kyu batau mein.. "
"achha chal chal.. bhaunko abhi jaldi.. out with it.."
"nahi.. pehle tu promise kar gusse ni hoga.. "
"nahi hounga bola na.. bol abhi jaldi"
"wo mein Gurnaam se baat nahi karna chahti kuchh bhi is baare mein.. "
2
"kis Khushi mein?" anger crept in hearing her words.. he thought she is again ready to forgive people who took advantage of her..
"gussa nahi ho.. puri baat to sun le.. dekh tune hi bola na wo usne dates change kiye coz wo mujhe pareshan ya jo bhi karna chah raha tha ya mere se extra kuchh kaam karane ka try kar raha tha? Hai na?? "
"haan to.. puchhegi nahi to pata kaise chalega??"
"wahi to.. mein usko wo satisfaction hi ni dena chahti.."
"matlab.." he was totally confused now.. he did not know what was going on in her mind..
"matlab.. soch wo soch raha hoga ke jaise hain na Sana aayegi, mujhe bolegi plzz Guru plz date prepone kara de.. mein ye karungi mein wo karungi agar tu date change karega.. hain na?? "
He suddenly understood where she was going with this and a smile crept on his face..
"wo socha hoga ke fir wo badppan dikhage bolega ya aehsan jatayega ke prepone kar le.. hai na.. "
3
"to agar mein usko puchhu hi nahi to?? To usko pata chalega ki Shehnaaz kaur Gill hun mein.. mera fayda uthana itna bhi aasan hai ni.. kaun mera fayda uthana deserve karta hai ye mein decide karti hun.. unko hi wo milta hai jinko mein apne karib samjhti hunn"
"that's my girl baby.. Sherni nikli tu to ekdam Punjab ki haan?? " he was so proud of her. He felt all his worry was useless for last 24 hrs.. she was well equipped to take care of herself.. she surprised him yet again today with her courage..
"to tu gusse nahi hai?? "
"gussa..? pagal hai.. I am so f***ing proud of you baby.."
"hyaan?? Sachhi kha kasam??"
"teri kasam sweetheart.. waise tuze ye idea kab aaya.. pehle bol deti to mein itna tension hi nahi leta na kal se.."
"pehle tu bolne deta tab na.. dimag sadake to baith gaya tha jab se call band hua tha.."
4
"haan to fir.. tera muh aise utar gaya tha to mera dimag sadega na.. how dare he ? tuze wo machhar ne himmat bhi kaise ki aise harass karne ki"
"tuze lagta hai ye sab meine pehle nahi dekha hai Sidharth?? Akele start kiya hai meine ye industry mein.. bina kisi ke help ke.. itna easy hota mujhe use karna to aaj yaha ni hoti mein samjha.. mujhe ghanta farak ni padta aise logone se.. jo meri help karte hai wo mein kabhi ni bhulti.. but aise logonko mein yaad bhi nahi rakhti.. tu dekh abhi mein iska kya haal karungi.. ye nai pachtaya na to dekh lena.. "
आप पढ़ रहे हैं
Inevitable - sidnaaz Journey post BB
RomanceA Sidnaaz Story! Imaginary Story of Sidnaaz post BB13.. Its been 6 months post BB13, and sidnaaz is happily together, when a sudden work commitment shakes their happy bubble.. how do Sidnaaz wade through it? Read on to know more.. No mature content...