"hmm.. bol.. " Sana said faking the indifference..
"dinner ho gaya? "
"ye puchhne ke liye phone kiya tha tune?" she asked deadpanned..
"kyun ye kyu nahi puchh sakta?"
"mudde pe aa.. "
"kya mudda.. koi mudda nahi hai.."
"thik hai fir rakhh phone.."
"Shehnaaz... " he called her exhausted..
She looked at him squinting her eyes..
"tu samjhta kya hai mujhko.. "
"matlab.."
"matlab tuze acche se pata hai.. kya bola tune abhi aunty ke samne.. iska kuchh pata nahi hota kab kya karegi.. ? hyan?"
2
"arre to aise hi bola.. aur tuze bhi maan-na padega ye.. ke kisi ko nahi pata hota tera kab kis chij se mann badal jaye.. tuze khud ko bhi nahi pata hota.. tune khud bola hai ye 100 baar"
"to tere kehne ka matlab hai mein teri baat nahi samjhti? Bewkuf hun main? "
"meine aise kuchh nahi bola hai.. tu bakwas mat kar aur jabardasti ka bill mat phaad mere pe.. "
"nahi to tere kehne ka matlab kya tha.. yahi tha na ke mein nahi samjhungi.. jjja yaar .. mujhe ni baat karni tere se bilkul.. tune hurt kiya hai mujhe.. "
"to manaa bhi mein hi raha hun na abhi.. maan ja.. chal bhav mat kha abhi fokat ka.."
"ye mananaa hai tera?? Hyan?? "
"to aur kya karu..?? "
"AUR kya karu matlab?? Abhi tak kya kiya hai tune aise jo mein maan jau?? Hadd hai yaar.. "
"achha chal na yaar bas kar abhi.. khatam kar ye topic.. "
3
"naa.. ye to ni khatam ho raha.. yahi mein karti to? 20 ghante, din-raat mananaa padta mujhe.. abhi teri baarii.. lege reh.. meine nahi maan-na itni jaldi.. "
"arre ?? ye kya jabardasi hai? Matlab tu maan chuki hai already.. bas abhi tuze attention khani hai.. wo to mein aise hi deta hun tuze.. uske liye gussa kyu ho rahi hai bey.. "
She looked at him wondering why can't she stay mad at him for longer.. every damn time.. smallest of his smile makes her forget all her temper..
"mujhe pyar kyun aa jata hai tere pe har thoda der mein.. "
He smiled knowing he was out of the woods for now..
"aata hai.. aisa hi hun mei.. "
"aisha hi hun main... " she mocked him making face..
"gaya tera gussa??"
"gaya to tabhi tha teri baate sun ke phone pe.. but fir se aaya bhi tha.. ye naya wala hai.. "
"achha? Wo purana gaya?? Kaise?? "
"kyunki tune bola agar mein kehti to tu bina reason ke bhi aa jata.. "
4
"bas itne se se maan gayi?"
"bola to hai tuze kitni baar.. mujhe manana bahot aasan hai.. tu chhoti se chhoti chij bhi kar deta hai mein maan jati hu.. "
आप पढ़ रहे हैं
Inevitable - sidnaaz Journey post BB
RomanceA Sidnaaz Story! Imaginary Story of Sidnaaz post BB13.. Its been 6 months post BB13, and sidnaaz is happily together, when a sudden work commitment shakes their happy bubble.. how do Sidnaaz wade through it? Read on to know more.. No mature content...