MOM- Sid beta jaldi ready ho ja hume jaana bhi hai late ho raha hai.
SID- mom plzzzzz na yaaar aapko malum hena mujhe ye function attend karna pasand nahi hai. Plzzzzzz aap chale jaaona.
( He is 5 yr old baby in front of his mom)MOM- Chal na baba, tune apne dad
Se promise kiya that ab tu Mana nahi kar sakta.
Uth ja jaldi bachcha.SID- Wohi to problem hena ke dad KO Mana nahi kar sakta.
Thik hai aap ready ho tab tak me bhi ready hokar aata hu.
But ha hum zyada der rukenge nahi.MOM-ok 🙂
Finally after 5 hours they reach Punjab.
MARIA AUNTY ( OWNER OF ORPHANAGE)
MA- Naisa Sana ko jaldi se ready karo beta baraat aati hi hogi.
NAISA- kar rahi hu aunty dekhna Meri didu bahut pyaari lagegi.
HAAAYE Didu finally aapki Shaadi ho rahi hai wow 💃💃
SANA-PAGAL
NAISA- didu pinch me ( Sana pinch her) aaahhhh didu itni zor se kaun karta hai. 😥
SANA- Chal zyada natak mat kar. Badi aayi. Jaldi ready karna baraat aayegi kya jab tayyar karegi.
NAISA-didu aap bade excited ho rahe ho kya baat hai. (Teasing her)
SANA- Haa khush to bahut ho ke Meri Shaadi ho rahi hai, Abhi bahut achcha ladka hai, bahut caring hai. (Blush)
ab to Meri bhi family hogi. ( Said sadly)NAISA- achcha ab senti mat ho. Me aapko jaldi tayyar krdu sab wait kar rahe honge.
RITA SHUKLA- AND MARIA AUNTY ARE FRIENDS UNHONE HI RITA AUNTY KO INVITE KIYA THA.
RA- HELLO MARIA KESI HO.
MA- THIK HU AUR TUM KESI HO.
RA- Me bhi thik hu. Isse Milo mera beta SIDHARTH.
SID- namaste Aunty.
MA- Namaste beta.
And they were chit chatting. And Sid become bore.
Sid came in garden and sit on bench. Then he saw a 5 yrs old boy sitting their sad.
SID- Hey baby kya hua aap itne sad kyu ho.
BOY- Sana didi ki Shaadi hai wo hume chhodkar ja rahi hai. Ab hamare saath kaun khelega. Pata hai wo to hamare saath drawing bhi karti hai. 😭😭
SID-are isme rone wali kya baat hai wo Shaadi ke baad aapse Milne bhi to aayengi na. Phir aap khelna unke saath.
BOY- sachchi aayengi
SID- Bilkul aayengi apne husband KE saath. Ese sad nahi hote,
Ab jaldi SE haso (tickle him and now Boy is laughing) ese haste hue bhejna unhe. Aapko rota dekhengi to wo bhi dukhi ho jaayengi phir.BOY- Aap sahi bol rahe ho. Thanks bhaiyya. me jaata hu mere Friends Mera wait kar rahe honge. Bye
SID-bye
MA- Naisa Sana ready hui ke NAHI.
NAISA- Aunty dekho aur jaldi batao didu kesi lag rahi hai.
MA- Bahut khubsurat lag rahi hai Meri sanu. Kiss ki nazar na lage. (Kiss her on her forehead)
SANA- thanks aunty
MA- chalo me bahar jaati hu baraat aati hi hogi.
SANA- Naisa Meri baat thik se sun (hold her hand) tu apna dhyan achche se rakhegi, aur kahi bhi akele mat jaana, time SE khana khana zyada phone mat chalana aur mujhe bhul mat jaana (crying)
NAISA-didu me aapko kese bhul sakti hu mom dad KE baad aap hi to ho Meri sab kuch. (Hug her tightly and crying then broke hug and said) AUR me ab badi ho gayi hu dhyan rakh lungi me apna. Aap tension mat lo.
SANA-hmmmmm Pata hai mujhe ab Meri Naisa badi ho gayi hai. (Kiss on her cheeks) I LOVE YOU
NAISA- I LOVE YOU TO DIDU.
(Again hugged her tightly)IN GARDEN,
PHONE SLIPPED FROM MARIA AUNTY'S HAND.
RA-Kya hua Maria
Maria aunty was numb
RA-kya hua Maria bolo
MA- WO....... wo
To be continued...........
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????