Next few days passed beautifully.
Uske baad kabhi ABHI ka call nahi aaya...... SANA ne bhi us par dhyan dena chhod diya. SID ne malum karne ki koshish ki but private number ki wajah se malum nahi kar paye........
But he's still trying........NEW DAY,
SANA wake up when she look beside her. The bed was empty. She make cute Pout..........
SANA- mujhe uthaya bhi nahi aur akele hi break fast karne chale gaye......... Chal BEBU KI JAAAN uth ja late ho raha hai, niche jakar ladna padega........... 😁😁
Then she freshen up and came to breakfast table.
SANA- good morning MAA......
MOM- good morning BACHCHA.
SANA- PAPA aur SIDHARTH kaha hai.
MOM- woh dono office Gaye.
SANA- sorry MAA Aaj me late ho gayi uthne me. (Murmured) SIDHARTH ne bhi nahi uthaya mujhe aane do baat bhi nahi karungi.
MOM- your PAPA And your DEAR HUSBAND is already left for office.......... Actually kuch important meeting hai unki aaj.
SANA- ha........ Me to bhul hi gayi. SIDHARTH ne bataya tha aaj board meeting hai........ Me bhi na pata nahi kese dimagh se nikal gayi yeh baat.
MOM- It's ok BACHCHA ho jata hai kabhi kabhi. Aur Tum apne time par uthi ho. SIDHARTH mujhe bolkar Gaya hai tujhe breakfast karlen zyaada natak mat karna. Ke MAA mujhe bhukh nahi hai (mimicked her)
SANA- HAWWWW MAA me kab natak karti hu. SIDHARTH na bahut bure hai........
MOM- Natak to tu karti hai........
RUHI- (while sitting on chair) good morning MOM. Good morning BHABHI.........
BOTH - good morning RUHI.
SANA- dekh tere BHAI MAA se kya bolkar Gaye hai ke me natak karti hu ☹️☹️
MOM- sahi bola hai usne. Tu khane ke mamle me bahut la parwahi karti hai.
SANA- MAA aap SIDHARTH side le rahe ho......... Hadd hai aap bhi unki taraf ho rahe ho.
RUHI- BHABHI agar abhi BHAI yaha hote na to by God bade khush hote ke MOM unki side bol rahi hai...........
Aur wese bhi sabko malum hai MOM kiske side hai.........SANA- ha woh bhi sahi hai....... But phir bhi I'm hurt ☹️
MOM- (chuckled and give her morsel) yeh le kha......... MAA me natak nahi karti (mimicked her) yeh kya hai phir.
SANA- ha kabhi kabhi attention zyaada chahiye hoti hai to karti hu. Ab aapke saamne nahi karungi to aur kaha jaaungi.
MOM AND RUHI LAUGHED.
SANA- I LOVE YOU (hugged MAA)
RUHI- me bhi hu.
Then trio share group hug.........
Late night, almost at 11:30 pm
SIDHARTH came from office and shocked to see the scenario. SANA was sleeping on dinning table while waiting for him.........
SID- (carry her sleeping figure in his arm while going to their room) yeh ladki bhi na pata nahi kab samjhegi. Kitni baar bola hai time se khana kha kar so jao lekin nahi sunna hai nahi inhe kisi ki bas apni hi chalana hai........
SANA- mene aapka itna wait Kiya aur aap ese bol rahe ho........ (CUTE POUT)
SID- (peck her pout) to aapko kisne bola ke aap mera wait Karo. Mene bola hai na NAAZ mujhe late ho to tum khana kha liya karo. Aur apne aapko dekha kese uncomfortably so rahi thi tum......... (Gently placed her at bed)
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????