SID- ha thik hai insecurities hoti hai sabko but tumne to mujhse Bina bole hi apne lagne par hi decide Kar liya ke tum Mujhe chhod dogi.
Tum itne time me itna hi samjhi ho Mujhe NAAZ.......... Hmmmmmm
SANA- (teary eyes) nahi BEBU esa nahi hai. Mene bol to diya ke aapko chhod dungi but esa kabhi nahi ho sakta aapko chhodkar to mar hi jaaungi.
SID- (put his finger on her lips) shut up ab agar ye Marne maarne ki baat ki na to zor ka thappad padega. Samjhi.
SANA- hmmmmmm
SID- ab batao tumhe esa Kyu laga ke me tumhe chhod dunga. Aur tumhare dimag me ye sab aaya kaha se.........
SANA explain him everything what NAINA said to her..........
SID- (angrily) NAINA ko to me chhodunga nahi, Mujhe malum hai wo kesi hai but kyuki Meri childhood friend hai isliye me usse baat karta hu. But usne ye thik nahi kiya.
SANA- but BEBU isme to Meri Bhi galti hena, usne bola aur me maan gayi.
Kya karu ab me, nahi tolerate Kar paayi jab wo aapke itne close aa rahi thi. Aapse itna chipak rahi thi.SID- so somebody was jealous ha........ (Smirk)
SANA- I think yesssss or may be no.
SID- ye kesa jawab hua.
SANA- darr lagta hai aapko khone se, life me sab kuch kho chuki hu.
Wo sab tolerate Kar liya lekin aapko kabhi nahi khona chahti hu.
Aapne Mujhe sab kuch diya hai, MAA PAPA BHAI BEHEN sab kuch jiske liye me hamesha tarasti thi.
Hamesha sabko dekhkar sochti thi ke Kya me itni buri hu ke baba ji ne mujhse sab kuch chhin liya. (Sob loudly)
SID- shhhhh bas Mera BACHCHA ese rote nahi hai. Chup ho ja aur is baare me koi baat nahi karenge hum ab. Ok
SANA- Nahi aaj Mujhe bolna hai........
SID- thik hai bolo.
SANA- Mujhe laga tha me hamesha ese hi rahungi Akeli.
koi mere saath nahi rahega kyuki sabko lagta hai ke me na manhus hu.
Jise uske MAA PAPA hi chhod Gaye, but isme Meri Kya galti hai agar baba ji ne unhe apne pass bula liya to..............
Lekin ab me khush hu kyuki pehli baar life me koi Meri life se zyaada important insan aaya hai. Jiske saath me apne aapko COMPLETE feel karti hu.
Mene kabhi nahi socha tha ke koi Mujhe itni respect dega, Meri itni care karega Meri har zid, har khwahish Puri karne ke baare me sochega.
Mujhe bilkul Queen jese treat karega.
SID KEPT WATCHING AND LISTENING HER..........
SANA- aur ab Mujhe na us insan ki GANDI WALI AADAT ho gayi hai. Kya karu wo hai hi itna achcha.
SID- (mischievously) ACHCHA itna ACHCHA Hai.
SANA- hmmmmmm bahut ACHCHA. Puri dunuya me sirf ek hi hai wo jisse me............. (Stopped)
SID- jisse tum Kya........... (His heart beat fastened)
SANA- kabhi laga nahi tha mere saath esa hoga, ke Meri life us insan ke aage piche revolve karegi. Jisse Mera din shuru hoga aur usi par khatm. Wo meri JAAAN ban jaayega.
Aur usse Mujhe itna PYAA........
PYAAAR ho jaayega..........
(With moist eye's) I don't know about you BEBU but
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????