PART 57

1.3K 177 12
                                    


MOM- kya baat hai, tum teeno kya baate kar rahe ho dheere dheere. Mujhe bhi batao, if you guy's are comfortable.

RUHI- of course MOM, aapke BACHCHE aapse kuch chhupate hai kya......... Hena BHABHI.

SANA- ha...... Ha........

MOM- to phir kya baate ho rahi thi itni dheere dheere ............

RUHI- (while sitting on couch) Oho MOM, aap bhi na........ Are aap puchh rahe the na ke BHAI BHABHI itna late kyu uthe.......

MOM- ha woh to me ese hi puchh rahi thi........ Kyuki meri BETI itna late nahi uthti hai. isliye mujhe tension ho rahi thi ke SANA ki tabiyat to thik hai na........

SID- MOM kabhi Mera bhi haal puchh liya karo, me bhi aapka hi BETA hu......... Aapko meri to koi fikr hi nahi hai bas jab dekho SANA SANA karte ho........ Hadd hai YAAAR.

MOM- chal nautanki, zyaada natak mat Kiya kar. Mujhe pata hai tu bilkul thik hai.

SID- ha sahi hai........ 😏😏

SANA- (sat beside MOM) MAA koi jealous feel kar raha hai shayad. (Looking towards SID)

SID- MAA koi jealous feel kar Raha hai. (Mimicking her) in your dreams.

RUHI- BHAI BHABHI, aap dono na topic change mat karo........

SANA- RUHI MAA ne bola na unhe nahi janna hai tu kyu pichhe padi hui hai. (Pleading eye's)

RUHI- but mujhe batana hena..........

MOM- kya batana hai tujhe jaldi bolegi, kabse laga rakha hai batana batana hai........ Bol bhi itna kya suspence create kar rahi hai..........

RUHI- MOM suspence create karne ka alag hi maza hota hai...........

SANA- me......... Me abhi aayi. (About to go to kitchen)

MOM- are bethna BACHCHA kaha ja Rahi hai.........

SANA- ha...... Ha........

RUHI- woh MOM jab me BHAI BHABHI ko bulane room me gayi thi na to............ To na BHABHI ne door open Kiya, me unse baat kar rahi thi tabhi.......... Tabhi.......

MOM- tu horror story jese kya bata rahi hai, jaldi bolegi.

RUHI- BHABHI ne door open Kiya phir hum baate kar rahe the......... Tabhi BHAI washroom se naha kar aaye......... Aur BHABHI mujhse baato me busy thi, unhe malum hi nahi pada kab BHAI unke pichhe aakar khade ho gaye aur (SANA hide her face in her palm) Aur unhone BHABHI ke kaano me zor se chillaya......... 😂😂😂
MOM bechari BHABHI, bahut Zyada Darr gayi thi............ 😂😂😂

(SANA look at RUHI and take deep breaths) matlab BHAI seriously din kon darata hai kisi ko, raat me darate to maze aate. Agli jab aap BHABHI ko darao na to mujhe bhi bulana 😃😃😃

MOM- MERI BACHCHI, (caressed her hair) tum dono na bahut kharab ho aur (just then MOM'S mobile started ringing) pata nahi kiska call hai me dekh kar aayi hu....... (She left to her room)

RUHI- (While squeeze SANA'S cheeks) haaye MERI PYAARI BHABHI........
Ek baat batau mujhe na bada maza aaya aapke maze lene me, Aapki shaql dekhne layak thi 😂😂😂

SANA- (angrily) RUHI ki bachchi tujhe to me chhodungi nahi........... Ab tu mujhse bachkar dikha de bachchu.........

SANA started running behind RUHI, both picked cushion and throw on each other........
Both were in mood of world war 3, they didn't listen anything what SID said.

SID- (worriedly) NAAZ RUHI kya kar rahi ho dono, gir jaaogi baba.........

But who cares.........

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें