Whole day passed like this, SANA didn't talk with them (SID and NAISA bcoz dono SANA ka mazak uda rahe the phir se)........ She ignores them completely.
SID AND NAISA WAS SITTING IN GARDEN..........
NAISA- Ek baat bolu DIDU ko itna irritated kabhi nahi dekha mene, itni gussa nahi hoti hai wo kisi par.........
SID- BUT itne gusse me bhi CUTE lag rahi hai..........
NAISA- ha wo to hai...... (Hi Fi 👋)
SID- so aage ka Kya irada hai.......
NAISA- kuch nahi bas exam ho jaaye uske baad job karungi aur apna sapna pura karungi.
SID- konsa sapna.
NAISA- Mujhe fashion designer banna hai. Aur sabse pehle me APNI DIDU AUR BHAI ke liye dress design karungi...........
SID- AWWWWW so sweet. (Side hugged)
SID- ek baat puchhu.......
NAISA- Hmmmmmm boliye na......
SID- ummm....... Wo....... NAAZ....... Kuch nahi.
NAISA- DIDU ke baare me puchhna hai.....
SID- Hmmmmmm...... Nahi.... Matlab.... Ha
NAISA- (chuckled) aap to ese darr rahe ho jese koi gf ke baare me bol rahe ho.
SID- 😌😌😌
NAISA- so Kya Janna hai aapko DIDU ke baare me.
SID- NAAZ KE muh se sirf tumhare aur orphanage ke baare me hi suna hai......... I mean uski koi FRIEND nahi hai.
NAISA- (smile) unfortunately nahi hai.......
SID- (shockingly) whatttt????
Ek bhi FRIEND nahi hai it's impossible........
NAISA- DIDU ki 2 hi FRIEND thi......... Actually childhood FRIEND thi........
SID- to phir....
NAISA- SHIVANI DI
SID- (SHOCKED) SHIVANI
NAISA- Hmmmmm SHIVANI DI, Kyu Kya hua aapne ese react Kyu kiya.
SID- nahi bas ese hi. So SHIVANI AUR NAAZ best friend the.
NAISA- actually bestest friend the...... hum yahi orphanage me rehte the. DIDU aur woh bahut achche FRIENDS the. Sab kuch share karte the ek Dusre se.
Kuch time baad unhe ek rich family ne adopt Kar liya.
DIDU bahut roi kyuki woh akele pad gayi thi.........
But, DIDU aur woh milte the, phir same college me admission bhi ho gaya. DIDU bahut khush thi. SHIVANI DI ki FRIEND NEHA DI aur DIDU bahut achche FRIEND ban gaye.........
Kuch time ke liye SHIVANI DI Bahar gayi aur jab wapas aayi to NEHA DI aur DIDU aur close ho gaye.
SHIVANI DI ko lagne laga DIDU ne NEHA DI ko unse chhin liya hai........
Phir woh unhe nicha dikhane lagi, sabke saamne kuch bhi bolti thi........
EK BAAR TO HADD HI HO GAYI,
FLASHBACK
On SHIVANI'S BIRTHDAY PARTY,
SANA- HAPPY BIRTHDAY SHIVANI. (Hugged her)
SH- (make face) THANKS........ BTW Mujhe nahi laga tha tum party me aaogi.
SANA- tumhara birthday hai to Kyu nahi aati. Wese Neha nahi aayi.
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????