IN HALL,
KRISH- (his head on MOM'S lap) BADI MAA kuch kariye na. Me unhe batane wala tha sab kuch pehle hi but mene socha ke ek baar selection ho jaaye phir bolunga. But BHAI to gussa ho gaye.
MOM- I agree with you BETA, but tujhe malum hena wo kesa hai. Thodi time akela chhod de wo thik ho jaayega phir baat karlena.
KRISH- (got up with jerk and hold SANA'S hand) BHABHI, Plzzzzzz aap Meri help karona........
SANA- KRISH tune dekha na SIDHARTH kitne gusse me Gaye hai, unhe abhi kuch bhi bolenge to unhe galat hi lagega.
KRISH- Mujhe nahi malum aap baat Karo BHAI se bas. Aur aapne promise kiya tha ke aap Mera kaam karoge....... Plzzzzzz 🙏🏻🙏🏻
SANA- ha to me Mana kaha Kar rahi hu. Aur tujhe itni jaldi Kyu ho rahi hai.
KRISH- woh Meri Kal ki hi flight hai. To BHAI agar aaj nahi maane to me kese jaaunga.
SANA- (shocked) KYAAAAAA, KRISH tu pagal hai, Kal ki flight hai aur tu aaj bol raha hai. Ab to me bhi tujhse gusse hu. Tune kuch bola Kyu nahi pehle.
KRISH- (side hug her) sorry na BHABHI plzzzzz ab aap ese mat karo warna BHAI ko kaun manayega.
SANA- Mujhe nahi malum.
KRISH- plzzzzzz, 🙏🏻🙏🏻 help me.
SANA- thik hai.
RUHI- But agar BHAI nahi maane to.
KRISH- to jaana cancel......... BHAI se zyaada zaruri thodi hai London jaana.
SANA- Tu ese Kyu bol raha hai me Karti hu kuch.
RUHI- (emotionally) lekin tu Kyu ja raha hai yaaar KRISH.
KRISH- AWWWWW somebody is upset ha......
RUHI- (fake smile) kaun......... kaun upset hoga itni achchi khabar sunkar ke tu Kal ja raha hai. Ab to me akele maze karungi, dekhna koi tujhe miss bhi nahi karega.
KRISH- ha dikh raha hai kaun upset ho raha hai.
RUHI- to dekhta reh me to ye chali. (And leave from there)
KRISH- achcha sun to.......... Ise Kya ho gaya.
SANA- I know, use Kya hua hai. (Smile)
KRISH- Aap Kya bol rahe ho Mujhe samajh nahi aa raha hai.
SANA- kuch nahi.
IN AFTERNOON,
SANA came in room with lunch but SID was not there. Just then her eyes fell at balcony where SID is sitting.
SANA sit beside him.
SANA- SIDHARTH khana kha lijiye.
SID- NAAZ plzzzz jao Mujhe bhukh nahi hai.
SANA- are ye Kya baat hui har chiz ka gussa aap khane par Kyu nikalte ho.
SID- to Kya karu.
SANA- kuch nahi bas thoda sa zyada kha liya Karo.
SID- wow very funny, hasna tha is baat par.
SANA- Kya hai YAAAR BEBU aap nahi kabhi kabhi bilkul BACHCHE ban jaate ho. Chaliye pehle khana khaiye baad me gussa ho Jana.
SID- NAAZ tum......... Before he complete SANA put Morsel in his mouth.
SANA- bola na pehle khana khaiye phir baat karna.
SANA feed him with lot's of pampering
And making faces.SID- agar nahi khilana hai to Mana Kar do ese muh Kyu bana rahi ho.
SANA- muh isliye bana rahi hu kyuki aap bahut bure ho. Ek baar bhi ye nahi puchha ke mene khana khaya ke nahi.
SID- achcha to tumne khana Kyu nahi khaya.
SANA- kyuki Mujhe aapke haath se khana tha.
SID- zyaada na makhkhan mat lagao thik hai.
SANA- 😲😲 me makhkhan laga rahi hu. Kya aapka logic bahut galat hai.
SID- ok khao ab.
He also feed her........ she smile and kiss his forehead and says......
SANA- you Know, you're very cute.
SID- thanks for the compliment.
AFTER LUNCH,
SANA- BEBU..........
SID didn't reply bcoz he know what she want to say.........
SANA- BEBU suniye na.
SID- NAAZ Mujhe malum hai tum yaha KRISH ki wakalat karne aayi ho to plzzzzzz Mujhe is baare me kuch baat nahi karna.
SANA- me yaha kisi ki wakalat karne nahi aayi hu.
SID- (raise eyebrows) to Kya karne aayi ho.
SANA- Kyu apne room me nahi aa sakti me.
SID- stop lying NAAZ.
SANA- ok........ Thik hai aayi hu uski wakalat karne aur Kyu na aau BHAI hai wo mera, aur ek AAP ho. HITLER bankar bas apna faisla suna diya ye nahi ke pehle uski baat sune samjhe lekin nahi bas apni chalana hai.
SID- so what do you want????? Kya karu me....... Jaane du use akele itni dur.........
SANA- (hold his hand) I know BEBU, aap hum sabko lekar protective ho....... Aap Hume apne aap se dur nahi karna chahte ho, but ek baar KRISH ke baare me bhi sochiye na.
Uske bhi apne sapne hai, wo bhi apni life me kuch karna chahta hai. aap use jaane nahi Doge to wo kese sab kuch sikhega.
SID- me use ked nahi karna chahta hu NAAZ, but it is just that bas wo kabhi mujhse dur nahi gaya hai na to ajib sa lag raha hai. Matlab RUHI AUR KRISH mere BHAI BEHEN hai. But men hamesha unhe apne baby ki tarah rakha hai........ Un dono ke Bina Ghar dekha na kesa lagta hai bilkul suna suna............ Mera to thik hai RUHI, RUHI kese rahegi uske bina. Din bhar dono ek Dusre ke saath masti karte hai aur............
RUHI- (moist eye's) aur agar me bolu BHAI ke use jaane dijiye to.
SIDNAAZ turn and look at RUHI,
SID- (wipe her tears and hugged her) Kya hua Ese ro Kyu rahi hai ha.........
RUHI nodded in no.........
SANA- RUHI ese mat ro wo apni internship ke Liye jaa raha hai. Aur tu ro rahi hai, abhi to bada bol rahi thi ke me upset nahi hu phir Kya hua.
RUHI- me upset nahi hu.........
SANA- ha dikh raha hai.......... (Gave her water) chal pani pi aur chup hoja.
SID- see isliye hi me Mana Kar raha hu use Jane se. Abhi Gaya bhi nahi hai wo aur pagal BHAI ki pagal BEHEN ro rahi hai...........
RUHI- (drank water ) BHAI nahi roungi plzzzz jaane do use. Wo hamesha se waha jaana chahta tha.
SID- Matlab tujhe sab malum tha.
RUHI- ummmmm....... Hmmmmmm
SID- aur tune kabhi bola bhi nahi.
RUHI- ye baat to BHABHI ko bhi malum thi. (Then realized what she said)
Sorry BHABHI.........SID- wow sabko malum hai me hi hu just kuch nahi malum hai......... Sahi hai. (Turned other side)
SANA AND RUHI HUGGED HIM........
TOGETHER- plzzzzzzz jaane dijiye na........... (Puppy face)
SID- batata hu.
TBC
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????