PART 55

1.8K 214 43
                                    

SANA make sad pout........

SANA- (while turning his face towards her) BEBU, suniye na.........

SID- (again turned his face) Mujhe baat nahi karni..........

SANA- aapko meri kasam hai agar ab aapne muh udhar Kiya na to dekh Lena.

SID- kya hai. Tumhe to mujhse baat nahi karni hena.

SANA- kisne bola aapse, mujhse aapse baat nahi karni hai.......

SID- abhi tumne hi bola na ke jaaiye mujhe chhodiye..........

SANA- mene bola aur Maan Gaye.

SID- ha to.......... (Smirk)

SANA- aaaahhhhnn........ Aap na...... Aap bahut wo ho........

SID- woh?????? Yeh woh kya hota hai.........

SANA- woh........ 🤔🤔🤔

Ha aap na bahut SADU ho.........

SID- achcha me SADU hu?????

SANA- ha, ho aap SADU.......
Ek number ke DRAMEBAAZ...........

SID- me BURA hu, Me SADU hu aur Me DRAMEBAAZ bhi hu.......... Wah KYA BAAAT HAI........... 😏😏


SANA- (while giggling and pinching his cheeks) AWWWWW BEBU, aap na bade cute lag rahe ho........... Bilkul CHHOTU se BABY ki tarah........... Jise uski FAAAAAVORITE chiz nahi milti hai to woh muh banate hena aap bhi bilkul unke jese kar rahe ho...........

SID- Esa kuch bhi nahi hai.........

SANA- mujhe pata hai aap kese respond karoge.

She cupped his face than kissed his forehead, his eyes, his nose........

SANA- Bas ab to maan jaaiye........  But SID being SID didn't respond so she kissed his right than left cheek again he didn't respond..........

SANA- kya hai maan jaaiye na........
(Smirk 😏) Itna bhi natak mat karo ab me aur nahi manaungi.  ye jo aap mujhe pareshan karke Mann Mann muskura rahe ho na mujhe samajh aa raha hai.........

SID- (chuckled and hold her waist pulling her closer) achcha to phir jaldi se ek gandi wali kissi do aur bas me maan jaaunga........ It's very easy........

SANA-  (become red like tomato) BEBU......... PLZZZZ ESA matkaro........

SID- JAAAN jaldi karo YAAAR bhook bhi lagi hai........

SANA- HAAAYE BEBU sorry me to aapse khane ka puchhna hi bhul gayi. Me bhi kitni gadhi Huna ek baar bhi ye nahi socha aap tired honge aur hungry bhi. Yeh nahi ke aapko rest karne du aur yaha apni hi Masti me lag gayi....... (Feeling guilty) I'm sorr..........

But she cut off by SID.........

He capture her lips, sucking her upper lip gently first SANA didn't reciprocate but after sometime she also responding........ They're kissing eachother madly...........

After sometime they broke kiss when he felt she is not able to breathe.........

And join there forehead......

SANA- (pecked his lips) I LOVE YOU JAAAN ❤️❤️

SID- I LOVE YOU TOOOO MERI JAAAN ❤️❤️ (kissed her forehead)

SANA- ab jaldi chalo mujhe bahut bhukh lagi hai.........

SID- NAAZ mene kitni baar bola hai khane ko lekar me kuch bhi nahi sununga.

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें