PART 49

2.3K 321 17
                                    

In evening SANA woke up,

SANA- BEBU wake up........

SID- nahi Abhi aur Sona hai. (Tight his hold)

SANA- BEBU plzzzzzz uthiye bhi Mujhe Dinner bhi banana hai.

SID lift his head than kiss her cheeks and lose his hold...........

SANA also kiss his cheeks and come downstairs for prepare dinner.........

After sometime SID also come downstairs and goes to kitchen

SID back hugged SANA tightly and nuzzled his nose in her neck, first she was scared then she rubbed his hand which is on her tummy........

SANA- aap niche Kyu aaye aapko araam karna chahiye na BEBU.........

SID- tumhare Bina kuch achcha nahi lagta hai to Kya karu.

SANA- (turn and caressing his cheeks) AWWWWW MERE CUTE BABY.......... abhi aap jaao aur rest karo dinner ban jaayega to me room me aa jaaungi.

SID- (LIKE BABY) tum Mujhe khud se dur Kyu bhaga rahi ho........  me bimaar hu na to mere saath raho, Mujhe achcha nahi lag raha hai......... Ghar par bhi koi nahi hai bilkul suna suna lag raha hai.

SANA- (kiss his cheeks) me aapko Kyu dur bhagaungi, aapko lagta hai ke me aapke Bina reh sakti hu......... (Moist eye's)

SID- (wipe tears from corner of her eyes) mene esa kab kaha........

SANA- abhi aapne bola na ke me aapko dur bhej rahi hu........

SID- me to mazak Kar raha tha BABY.......... (To lighten her mood) mene socha tha bimaar hu to Meri BIWI Mujhe bahut PYAAAR karegi lekin yaha to sab Ulta ho raha hai. Mujhe apni BIWI ko manana pad raha hai..........

SANA- sorry. (Hold her ear)

SID- (kiss her forehead) MERA PAGAL BACHCHA.........

Both hugged each other tightly..........
They were about to kiss but they come in reality when........

RUHI- (while turn opposite) oh sorry sorry mene kuch nahi dekha..........

SID- (shockingly) RUHI tu yaha Kya Kar rahi hai...........

RUHI- humne socha tha hum surprise denge aapko but shayad hum galat time par aa Gaye hai....

SID- (hugged her tightly and kiss her forehead) tu galat nahi sahi time par aayi hai.......... Tujhe pata me tujhe bahut miss Kar raha tha........ MOM DAD kese hai........ And ek Minute  tu akele aayi hai, tujhe Mana kiya tha na mene ese akele Kahi mat jaana.

RUHI- (broke hug) BHAI me badi ho gayi hu ab....... Aur bahut brave bhi hu. To me ab akele aa jaa sakti hu.

SID- lekin mere liye tu ab bhi Meri chhoti si GUDIYA hi hai..........

SANA- (like angry baby) oye me bhi hu Mujhe to aap log bhul hi gaye...........

RUHI- (while hug her) me to nahi bhuli but BHAI ka pata nahi. (Smile)

SID- Tu nahi sudhregi na bas ho gayi tu aate hi chalu...........

RUHI- sudhar Kar Kya karungi abhi to mere din hai aapke maze lene ke.........

SID- achcha BACHCHU, MOM DAD ko bolunga ke Tera bada muh chalne laga hai............

SANA- aap dono ladte raho me to chali MAA PAPA se milne..........

SID- ladai ke maze le liye ab madam chali MOM DAD se Milne........... (Then he realized SANA Bahar gayi hai)

SANA came  in hall MOM DAD engulf her In hug...........

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें