They came downstairs, KRISH was sitting in hall.
MOM DAD is not at home.
SID- (sternly) sabko malum tu London jaane wala hai. To kab batane wala tha tu Mujhe ke tu jaa raha hai.
KRISH- (not looking at him) sorry BHAI me aapko batane wala tha bas men socha ke selection ke baad Bata dunga........
SID- aur agar me Mana Kar du to.......
SANA- SIDHARTH ye aap Kya bol rahe ho.......
SID- me baat Kar raha hu na, koi kuch nahi bolega.
SANA- hmmmmmm.
SID- kab jaana hai.
KRISH- Kal shaam ko.
SID- sahi hai BHAI Kal jaana hai aur aaj Bata raha hai.
KRISH- sorry BHAI.......
SID- bol agar mene Mana Kar diya to Tera Kya decision hoga.
KRISH- simple hai BHAI, me nahi jaaunga......... aapse badkar thodi hai kuch bhi mere liye. Aur Mujhe pata hai aap kabhi bhi mere liye galat decision nahi loge..........
SID- Mujhe laga tha tu zidd karega jese hamesha karta hai.......... ke nahi BHAI Mujhe Jana hai Mujhe jaane do. But tu to change ho gaya YAAAR..........
Mera BHAI bada aur bahut mature ho gaya.......... And I'm very happy for you.........
SID hug him tightly, KRISH also hug him back...........
KRISH- matlab me ja sakta hu..........
SID- hmmmmmmm tu ja sakta hai. I'm very proud of you MERI JAAN........
KRISH- thanks BHAI you're the best.
Nahi bestest brother in the world........
SANA- congrats KRISH........
KRISH- THANKS BHABHI........ I know aapne hi BHAI ko manaya hai warna BHAI shayad nahi maante........
I LOVE YOU BHABHI......... (hug her)
SID- Oye ye Kya I LOVE YOU ha........ BIWI hai wo Meri.......
KRISH- Aap bhul rahe ho BEHEN hai Meri......... (Kissed her forehead)
SID- (hit him with pillow) tu abhi Gaya nahi hai, me apna decision change kar sakta hu sochle.
KRISH- (hands up) ok....... Ok BIG B sorry.
SANA- wese mene Akeli be nahi manaya hai SIDHARTH ko RUHI NE bhi manaya hai.
KRISH- AWWWWW thank you RUHI. (Hugged her) aapka ye ehsan me kabhi nahi bhulunga.
RUHI- tu kitna kharab hena....... Mene manaya kyuki me chahti hu tu jaaye to thoda SUKOON mile Mujhe bhi.
KRISH- SUKOON mile Mujhe bhi. (Mimic her) chal aayi badi SUKOON wali.
SID- bas karo tum dono aur jaldi SE ready ho jaao.
SANA- Kyu.
SID- aaj Bahar dinner par chalte hai.
TOGETHER- THANK YOU 😊
SANA was getting ready, SID come and hugged her from back..........
SID- thank you JAAN.
SANA- thank you but why HUSBAND JI...........
SID- Mujhe itna achche se samjhane ke liye. (Nuzzles his nose in her neck)
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????