It was afternoon.
They drove out of house. A guard sat in his car and following them......... After few minutes they reached mall.......
RUHI- finally BHABHI hum mall aa hi Gaye........
SANA- (fake smile) hmmmmm. Chale ab late nahi ho raha........
RUHI- ha- ha chaliye.
SANA first move to gent's section and bought shirts and jeans, perfume and many more things for SID and DAD........
RUHI bought many pair of clothes for herself and For SANA too........ Bcoz SANA bought for MOM DAD Not for herself...........
SANA- RUHI tum aur MAA chalo me washroom se hokar aayi.
RUHI- thik hai BHABHI.
SANA was in washroom. Suddenly someone snaked hand around her waist..........
ABHI- hello beautiful. (SMIRK)
SANA- (jerked his hand and turned around) tum..... Tum yaha kya kar rahe ho.........
ABHI- are tumse Milne aaya hu, tumhe bulaya but tum maani hi nahi to mujhe hi aana pada..........
BTW you're looking hotttttt.SANA- kyu kar rahe ho yeh sab. Kyu mujhe sukoon nahi jeene de rahe ho....... Kya bigada hai mene tumhara........ (Cry)
ABHI- bigada (evil laugh) tumhe lagta hai tum mera kuch bigad sakti ho........
Wese ek secret batau, tumhe us din shaadi ke mandap me chhodna sab kuch pre planned tha........
SANA- ky....... Kya matlab hai tumhara..........
ABHI- matlab yeh ke mujhe Jo dare Mila tha mene woh pura kiya bas.........
SANA- dare..........
ABHI- ha dare........ Actually hua yu ki, mujhe mere friends ne dare Diya tha ke mujhe tumhe apne pyaar ke jaal me phasana hai.........
And that's it, esa koi dare nahi hai jo me Hara hu toh me apne kaam par lag gaya. Aur tum (laughed) mujhe nahi malum tha tum itni itni desperate hogi in sab ke liye...........
Lekin tumhe pata hai tumhare saath rehna kitna mushkil tha mere liye...... Matlab har waqt bas padhayi, orphanage aur MAA PAPA.......... Bore ho gaya tha me tumhare saath..........
SANA- (shouted loudly) mene Aaj Tak tumse zyaada ghatiya aur gira hua insaan apni life me nahi dekha........
Mujhe khud par Sharm aa rahi hai ke mene tum jese ghatiya insaan se pyaar kiya.........
ABHI- apni zabaan sambhal kar bolo samjhi na........ Aur wese bhi tumne mujhse pyaar kiya tha mene nahi.
Tum jesi ladki jiski na koi class tha naahi standard tumhe lagta hai me esi ladki se pyaar karunga.......
Tum duniya me aakhiri ladki hoti to bhi nahi karta........ Tumse zyaada achchi to mere ghar ki maid hai...........
SANA cried at his word, she feel humiliated.........
She was about to go but,ABHI- Wese dare me tumse shaadi karna nahi tha (SANA STOPPED) shaadi ka pura drama Mera tha. Tumhe shaadi ke mandap me sab ke saamne chhodna yeh sab meri planning thi 😏😏
so that ke tumhari life me thoda masala add Kiya jaaye..........
SANA- (anger rushed through her veins. She turned and slapped him hard)
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????