PART 2

4.6K 372 2
                                    

SANA- Naisa kitni der ho gayi hai aunty ko gaye hue aai kyu nahi abhi tak.

NAISA- oho Didu thoda to wait karo. ( Teasingly)

SANA-blushing

NAISA- achcha aap betho me dekhkar aati hu kya hua.

OUTSIDE,

NAISA- Kya hua aunty abhi tak baraat aai nahi. Aur kitna late aayenge yaaar, ab wait nahi ho raha hai.

(Then she saw Maria Aunty who's standing numb. RITA AUNTY shook her, she come in sense's)

RA- kya hua hai Maria ab bataogi bhi. Bachchi bhi kab se puchch rahi hai.


MA- Wo....... Wo...... Log Nahi  aa rahe hai.

RA- kaun log????

MA- wo....... Baraat nahi aa rahi.

Everybody shocked



RA-Esa kese ho sakta hai, unse bolo ye koi mazaak karne ka time nahi hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

RA-Esa kese ho sakta hai, unse bolo ye koi mazaak karne ka time nahi hai. Bachchi wait kar rahi hai.

MA- ab koi faayeda nahi hai kuch bhi bolne ka.


RA- kyu faayeda nahi hai, hum baat karenge unse. Laao me baaat karti hu.


MA- nahi Rita ab kuch nahi ho sakta.
unhone bola ABHI ne Shaadi karli hai.
Wo kisi aur se pyaaar karta hai.

RA- (shockingly) Ye Kya bol rahi hai Maria.

NAISA- (crying) didu wait kar rahi hai aunty, aap bolo na unse esa mat karo.

Esa kese kar sakte  hai wo,

Meri didu ka dil tut jaayega.

Aunty  🙏🙏  plzzz aap baaat karona unse plzzz

Suddenly someone fell down.
Yes she's Sana jisne sab sun liya tha.

SID look at her and feels very bad for her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

SID look at her and feels very bad for her.

Sana who was just kneel down emotionlessly.

SID POV- Koi esa kese kar sakta hai, agar Shaadi nahi karna thi to pehle hi bol Dena tha. Us ladki ki Kya galti hai.

POV END.

NAISA- ( Shook her) didu, kuch nahi hua hai zaroor jiju  kuch prank kar rahe honge.

MA- beta ye koi mazaak nahi hai sach hai (crying)


SANA was sitting numb

 

NAISA- didu Kya hua aapko (shook her) kuch to bolo. Ek baar Plzzzz Meri taraf dekho na didu (Crying)

RITA AUNTY made her stand and take her to her room.


RA- (caressing her hair) sab thik ho jaayega beta. (She gave her water and she drank whole glass in one go and look at RA)

SANA- ( look at RITA AUNTY and said) are aunty aap yaha kyu bethi hai, bahar chaliye na baraat aati hi hogi. Mujhe bhi le chaliye sab wait kar rahe honge, nahi to sab bolenge abhi tak dulhan Kya tayyar hi ho rahi hai (laugh 😂)
Chaliye jaldi. (STAND TO GO)


Sid is seeing all this and feeling sad.


RA- (shocked and feel sad for her then said)   Beta baraat nahi aa rahi hai.

SANA- (laughing) aunty aap bhi na bada mazaak karte ho. Now come on let's go Abhi Mera wait kar rahe honge.
Chaliye.

RA- (SHOUT) Sana koi tumhara wait nahi kar raha hai, tumhari baraat nahi aa rahi hai.
Suna tumne nahi aa rahi hai koi baraat.

SANA come into sense's.


RITA AUNTY hugged her and she start crying.

SID can't see this he come  to his mom and said - Mom aap usko chup karane aayi ho ya khud rone hhhh. ( Wiped her tear's. Sana still crying in RITA AUNTY'S embrace)

RA TO SANA - beta tum yaha betho me abhi aayi aur rona Bilkul nahi thik hai.

RITA AUNTY hold SID'S hand and go to another room and said...........


To be continued

TERE NAALजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें