CALLER- hello MRS SHUKLA pehchana ya nahi
SANA- (while going to room) hello, sorry but mene aapko pehchana nahi. Aap kaun bol rahe hai??????
CALLER- AWWWW BABY Tum to MRS SHUKLA bante hi Mujhe bhul gayi ho.
SANA- listen ye GANDA sa mazak kisi aur ke saath karna samjhe........ (About to cut the call but hear his name her eyes widened in shock)
CALLER- are Kal hi to mile the hum tum bhul bhi gayi.........
SANA- tum....... Tumne Mujhe call Kyu kiya hai, Kya chahte ho ab chale Kyu nahi jaate Meri Zindagi se...........
CALLER- are abhi to aaya hu abhi to tumse milna hai Mujhe , tumse bahut saari baate karna hai......... To plan banate hai kahi Milne ka, wese tumhara HUSBAND abhi ghar par bhi nahi hai to tum mujhse aasani se Milne aa sakti ho.....
SANA- Mujhe na to tumse baat karne ka shok hai aur naahi mujhe tumse milna hai. Phir chahe mere SIDHARTH ghar par ho ya na ho.........
CALLER- wow itna PYAAAR karti ho apne HUSBAND SE???????
SANA- bahut PYAAAR karti hu.
CALLER- BTW tumhara HUSBAND bhi tumhare Bina nahi reh sakta, tumse Milne ke chakkar me usne 2 din ka kaam ek hi din me Kar Diya. But me use aaj tumse Milne nahi dunga.......
Aur rahi baat hamare Milne ki to ab mujhse Milne tum khud aaogi APNE PYAARE HUSBAND ke saath. (Smirk)
SANA- esa kabhi nahi hoga.
CALLER- jaldi hi milte hai DARLING.........
(Call ended)
She was beyond shocked.........
SANA- (their was sweat bead on her forehead) what is happening all this iska Matlab woh sahi bol raha tha SIDHARTH ki deal uske saath ho rahi hai.
She immediately call SIDHARTH but he's not answering her call.
SANA- SIDHARTH mobile Kyu nahi utha rahe hai.
She was continuously calling him but now his mobile is switch off.........
AT NIGHT,
RUHI- BHABHI chaliye dinner ready hai MOM bula rahi hai aapko.
SANA- no response
RUHI- (tapped her shoulder) BHABHI.......
SANA- (shockingly) ha...... Ha..... RUHI tu yaha kuch kaam tha.
RUHI- ha woh aapko lunch ke liye bulane aayi thi MOM DAD aur me wait kar rahe the aapka niche aap aayi nahi to me aa gayi....... (Held her hand) chaliye ab bahut zor ki bhukh lagi hai.
SANA- RUHI tu aur MAA PAPA Dinner karlo abhi mujhe bhukh nahi hai.
RUHI- (notice her tensed face) BHABHI aap thik ho. Aapki tabiyat thik hena.
SANA- (fake smile) ha mujhe kya hona hai, me ek dam thik hu.
RUHI- nahi aap jhhut bol rahi ho. Kuch to baat hai jo aap mujhe nahi bata rahi ho, me MOM ko bolti hu aap unhe hi bataogi sab.
SANA- nahi RUHI tu MAA ko kuch nahi bolegi.
RUHI- kya baat hai phir mujhe bataiye.
SANA- tu tension mat le koi tension wali baat nahi hai. Bas tere BHAI ki YAAAD aa rahi hai.
RUHI- aap sach bol rahe hona.
SANA- ha baba sach bol rahi hu...... Dekh kab se SIDHARTH ko call kar rahi hu call attend hi nahi kar rahe hai. Meeting me ese busy hote hai ke hume to bhul hi jaate hai.
आप पढ़ रहे हैं
TERE NAAL
FanfictionEK LADKI JO APNI SHAADI KE LIYE BAHUT EXCITED THI, BUT PHIR KUCH ESA HUA JO USNE SAPNE ME BHI NAHI SOCHA THA????